आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | कुल्लू

एचपीपीसीएल द्वारा राजकीय माध्यमिक विद्यालय सिहण में नशा मुक्त भारत पर करवाई गई चित्रकला प्रतियोगिता

December 09, 2019 10:26 PM

कुल्लू: सैंज घाटी के राजकीय माध्यमिक विद्यालय सिहण में एचपीपीसीएल द्वारा 13वें रेजिंग डे के उपलक्ष्य पर नशा मुक्त भारत पर चित्रकला- प्रतियोगिता करवाई गई जिसमें एचपीपीसीएल के अधिकारी और कुछ कर्मचारी उपस्थित रहे । विद्यालय के सभी विद्यार्थियों ने इस प्रतियोगिता में बढ़ चढ़कर भाग लिया ।

इसके पश्चात मुख्य अधिकारियों द्वारा चित्रकला का आकलन करके तथा चित्रकला से संबंधित जानकारी प्राप्त करके विद्यार्थियों में से प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान पर रहे विद्यार्थियों को पुरस्कृत धनराशि देकर पुरस्कृत किया। अन्य प्रतिभागियों को एक एक पेन देकर उनका उत्साह बढ़ाया तथा विद्यालय के लिए एक स्मृति चिह्न भैंट किया ।

विद्यालय के मुख्य अध्यापिका प्रभा ठाकुर ने एचपीपीसीएल का बहुत-बहुत धन्यवाद किया है उनका कहना है ऐसे दुर्गम क्षेत्र में ऐसे कार्यक्रमों को करना एचपीपीसीएल की एक बहुत बड़ी उपलब्धि है इसके लिए हम इनके बहुत-बहुत आभारी है । उन्होंने एचपीसीएल के अधिकारियों से प्रार्थना की है कि भविष्य में भी इस तरह की प्रतियोगिताएं करवा कर बच्चों की प्रतिभा को उजागर करें । इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान छठी कक्षा की छात्रा अंकिता ठाकुर, द्वितीय स्थान आठवीं कक्षा की छात्रा अंजली ठाकुर और तीसरा स्थान सातवीं कक्षा के छात्र राहुल ठाकुर ने हासिल किए है।

इन सभी विद्यार्थियों को आर एंड आर के जूनियर ऑफिसर  रजनी बाला पीएस के अरुण शर्मा जी, ई एन वी के जूनियर ऑफिसर कुमारी करीना और समन्वयक हरिराम द्वारा पुरस्कृत किया गया। मुख्य अध्यापिका महोदया ने सभी आयोजकों का बहुत-बहुत धन्यवाद किया है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..

राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर..

Himachal Day : आज 76 साल का हुआ हिमाचल, हिमाचल प्रदेश का इतिहास व हिमाचल दिवस 15 अप्रैल की पूरी जानकारी के लिए, पढ़ें विस्तार से.