लोकसभा चुनाव 2024: कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगी प्रतिभा सिंह ! कांग्रेस आलाकमान पर टिकीं नजरें, कांग्रेस की लिस्ट का सभी को इंतजार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..       हिमाचल में BJP के बाकी 2 टिकट भी घोषित, कांगड़ा के सांसद कपूर का पत्ता साफ, भारद्वाज उम्मीदवार, भाजपा ने टिकटों में फिर चौंकाया, इस बार 2 नये प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: क्या हिमाचल में उपचुनाव के बाद बचेगी कांग्रेस की सरकार ? उपचुनाव में किसकी बढ़ेगी मुश्किलें, जानिए हिमाचल के सियासी समीकरण, विस्तार से..       आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल       हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

आज का राशिफ़ल:09 जनवरी 2020; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

January 09, 2020 09:15 AM

आज का राशिफ़ल: 

मेष राशि: आपके प्रियजनों के साथ आपके बंधन और गहरे हो जाएंगे। रूढ़िवादी और विश्वसनीय निवेश के माध्यम से मजबूत वित्तीय नींव बनाने के लिए अब किए गए विवेकपूर्ण कदम भविष्य में रिटर्न प्रदान करेंगे।

वृषभ राशि: आपका दृढ़ संकल्प और आत्मविश्वास अधिक रहेगा। आपका सामाजिक भागफल चरम पर होगा। आप अपने दुश्मनों के खिलाफ मजबूत खड़े होंगे। पारिवारिक जीवन सुखी और शांतिपूर्ण रहेगा। शायद आप कुछ कह सकते हैं जो उनकी भावनाओं को चोट पहुंचाएगा।

मिथुन राशि: आपको अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच या एक गुंजाइश मिलने की संभावना है। पेशेवर काम के उद्देश्यों के लिए विदेशों में बसने की कोशिश कर सकते हैं। घरेलू जीवन शांतिपूर्ण रहेगा। हवा में रोमांस है।

कर्क राशि: उत्साह से भरा दिन। नए रोजगार के अवसर कोने-कोने में हैं। कैरियर के मोर्चे पर, बहुत सारे विकल्प आपको थोड़ा भ्रमित कर सकते हैं। हवा में रोमांस है। जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत रहेंगे। मातापिता भी सहयोगी रहेंगे। स्वास्थ्य को लेकर कोई समस्या नहीं रहेगी।

सिंह राशि: आप चुनौतियों को सिर पर उठाएंगे। आप अच्छा मुनाफा कमाएंगे। आपने अतीत में जो मेहनत की थी, वह अब सफलता हासिल करेगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अनुकूल है। आप अपने पसंदीदा भोजन का आनंद लेंगे।

कन्या राशि: आप चीजों के सकारात्मक पक्ष को देखेंगे और अधिक शांत महसूस करेंगे। अपने साथी के लिए अधिक समय समर्पित करने की कोशिश करें या आपको फटकार लग सकती है। कैरियर के मोर्चे पर बड़े बदलाव कार्ड पर हैं।

तुला राशि: अपने प्यार और दयालु स्वभाव के साथ, आप नियंत्रण करेंगे और साथ ही अपने बच्चों को सही रास्ते पर ले जाएंगे। आपके आस-पास का माहौल आपको ख़ुशनुमा मूड में रखेगा। आपके जिद्दी स्वभाव के कारण थोड़ी परेशानी हो सकती है। बेहतर है कि इसे ध्यान में रखें और इसे करने से बचें।

वृश्चिक राशि: घरेलू मोर्चे पर बहुत राहत मिलेगी। आपको राजनीति में प्रसिद्धि और सम्मान मिलेगा। खेल या अभिनय क्षेत्र से जुड़े लोग सफलता अर्जित करेंगे। कार्डों पर यात्रा जारी है। तक उन्हें पूरा करना बेहतर है।

धनु राशि: काम के मोर्चे पर कठिनाइयों और कठिनाइयों का संकेत दिया जाता है। कार्यस्थल पर आपको एक अतिरिक्त जिम्मेदारी दी जाएगी। रोमांटिक संबंध प्रस्फुटित होंगे। पारिवारिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा और आपको अपने परिवार के सदस्यों का पूरा सहयोग मिलेगा। पैसों से जुड़े मामलों में अपने निर्णय सोचसमझकर लें।

मकर राशि: आपके जनसंपर्क कौशल का उपयोग करने के लिए रखा जाएगा। कार्यस्थल और घर पर माहौल सुखद रहेगा। आप बैठकों में बहुत प्रभावी और शक्तिशाली होंगे। दूसरों पर खर्च करने की आपकी आदत आपको परेशानी में डाल सकती है। रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच कुछ मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं।

कुंभ राशि: आपको घरेलू मोर्चे पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। पार्टनर के साथ गलतफहमी दूर हो जाएगी। आपकी क्षमताओं और कौशल का परीक्षण किया जाएगा। मेहनत करें और शिथिलता से बचें। प्यार करने वाले जोड़ों के लिए दिन बहुत ही रोमांटिक रहने वाला है।

मीन राशि: आपके धैर्य और साहस में वृद्धि होगी और आप अपने दुश्मनों पर हावी हो सकेंगे। जीवनसाथी के खराब स्वास्थ्य के कारण आपको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इस समय उन्हें अच्छी देखभाल की जरूरत होती है। कार्यालय में, यदि आप कल तक अपने महत्वपूर्ण कार्यों को स्थगित कर देते हैं, तो आप का बॉस आपसे नाराज हो सकता है।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 23 मार्च 2024; आज इन राशियों के जातक होंगे मालमाल, धन मिलने के हैं प्रबल योग, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

आज का राशिफल 22 March 2024: आज शुक्रवार के दिन इन 5 राशि के जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, धन-धान्य से भर जाएगा घर का भंडार, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 21 मार्च 2024 (गुरुवार); आज इन राशि के जातकों की खुलेगी बंद किस्मत, होली से पहले घर में आएगी खुशियों की बहार

आज का राशिफल : 04 मार्च 2024; इन 6 राशि वालों की सभी मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें मेष से मीन राशि तक की भविष्यवाणी..

आज का राशिफ़ल : 31 जनवरी 2024; इन 5 राशियों के जातकों पर आज कुबेर देव बरसाएंगे अपनी कृपा, धन-धान्य से भर देंगे घर का भंडार

आज का राशिफल : 30 जनवरी 2024; इन 5 राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल : 29 जनवरी 2024; इन राशि वालों की मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल: 28 जनवरी 2024; रविवार के दिन इन राशि वालों को मिलेगी आर्थिक सफलता, जरूर करें ये एक काम