हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

आज का राशिफ़ल: 24 जनवरी 2020; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

January 24, 2020 05:02 AM

मेष राशि

पीछे मुड़कर देखें, और आपको दुविधा का जवाब मिलेगा। आप का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे किसी व्यक्ति को बाहर करने के लिए बुद्धि का उपयोग करें। महसूस न करें कि आपको आवेगपूर्ण कदम उठाना होगा क्योंकि कोई और करता है। अपना काम करो।

वृषभ राशि

एक साझेदारी आशाजनक दिखती है। अपनी वित्तीय अपेक्षाओं, कानूनीताओं, अनुबंधों और प्रतिबद्धता पर बात करें, और पता करें कि आप कितनी अच्छी तरह से मापते हैं। जल्दबाजी में कार्रवाई न करें। समय आपके पक्ष में है। रोमांस आपके दिन को बेहतर बनाएगा।

मिथुन राशि

अपना काम करो। अकेले काम करने से हस्तक्षेप बंद करने में मदद मिलेगी। गलतियों से सीखें, और अपनी ऊर्जा को गतिविधियों और घटनाओं में चैनल करें जो मूल्यवान जानकारी प्रदान करते हैं। किसी के मन के खेल या उच्च दबाव की रणनीति में भाग न लें।

कर्क राशि

असहज महसूस न करें; जो उपलब्ध है उसे गले लगाओ, और अपनी स्थिति का अधिकतम उपयोग करने के तरीकों के साथ आने के लिए अपनी कल्पना का उपयोग करें। किसी ऐसे व्यक्ति से रोमांस करें जिसे आप प्यार करते हैं, और यह आपके रिश्ते में सुधार करेगा और आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा।

सिंह राशि

कसकर बैठें, इस बात पर ध्यान दें कि आपको क्या काम करना है और स्थिरता और सुरक्षा पर ध्यान दें। अनावश्यक परिवर्तन या आवेगी खरीद न करें। ईर्ष्यालु कोई आपके मन के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश करेगा। ईमानदार, वास्तविक और स्थिति के नियंत्रण में रहें।

कन्या राशि

किसी ऐसी चीज़ में भाग लें जिसमें आपको मज़ा आता हो। दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ मिलकर आपकी विरासत को देखने के तरीके में बदलाव आएगा। एक पुनर्मिलन आपको आपके जीवन में किसी को याद करने के लिए फिर से जोड़ देगा। सावधानी के साथ आगे बढ़ें।

तुला राशि

किसी ऐसे व्यक्ति के साथ एक ट्रिप या टच बेस की योजना बनाएं जो आपको करने के लिए प्रेरित करे और आपका सबसे अच्छा हो। चिंता मत करो कि दूसरे क्या सोचते हैं, कहते हैं या करते हैं। यह आप पर निर्भर करता है कि आप क्या निर्णय लेंगे जिससे आपको खुशी मिले।

वृश्चिक राशि

सकारात्मक दृष्टिकोण से अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। किसी ऐसे व्यक्ति से बात करें जो आपके जीवन को बदलने में आपकी मदद कर सकता है। चर्चा करें कि आप कैसे आगे बढ़ना चाहते हैं और जिस भाग को आप खेलना चाहते हैं। रोमांस को बढ़ावा मिलता है।

धनु राशि

एक डार्क मैटर आपके लिए परेशानी का कारण बनेगा। आप ईमानदार होने और किसी ऐसे व्यक्ति से किसी भी संबंध के लिए खुद को स्पष्ट करने के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं जो अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप स्थितियों को अतिरंजित या हेरफेर करता है। अपनी प्रतिष्ठा की रक्षा करें।

मकर राशि

मामलों को अपने हाथ में लें। यदि आप कुछ चाहते हैं, तो इसके लिए पूछें। किसी को अपने खेल में आपको हराने के लिए प्रतीक्षा न करें। कुछ रोमांटिक प्लान करें या किसी को अपने जीवन में शामिल करने के लिए अपनी शक्ति का उपयोग करें।

कुंभ राशि

व्यक्तिगत चर्चा करते समय अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें जो आपके जीवन की गुणवत्ता को प्रभावित कर सकती हैं। जानकारी इकट्ठा करें और मामलों की व्यक्तिगत रूप से देखभाल करें। अपनी ओर से किसी को बोलने या कार्य न करने दें। अपनी स्थिति स्पष्ट करें।

मीन राशि

आप किन चिंताओं को गंभीरता से लेते हैं, और बदलाव लाने के लिए कुछ करते हैं। यदि आप किसी करीबी व्यक्ति के साथ भावनात्मक चर्चा में उतरेंगे तो आप कुछ नया सीखेंगे। खुद के प्रति सच्चे और दूसरों के प्रति ईमानदार रहें।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

आज का राशिफल: (14 अप्रैल 2024); आज चैत्र नवरात्रि के छठे दिन इन राशि वालों पर बरसेगी मां कात्यायनी की कृपा, सुख-समृद्धि और सौभाग्य का मिलेगा आशीर्वाद

आज का राशिफल: 30 मार्च 2024; आज के दिन इन राशियों पर बरसेगी देवी-देवताओं की कृपा, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता, पढ़ें अपना आज का राशिफल..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..