आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..       शिमला : IGMC में किडनी ट्रांसप्लांट बंद, बाहरी राज्यों में जाने के लिए मजबूर मरीज, निजी अस्पतालों में खर्च हो रहे लाखों रुपए, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला: आग की भेंट चढ़ा 40 कमरों का मकान, 7 परिवार हुए बेघर, पढ़ें पूरी खबर..       विरोध और स्वागत के बीच भाजपा ने उपचुनाव के लिए मैदान में उतारे ये 6 कांग्रेसी, पढ़ें पूरी खबर..       लोकसभा चुनाव 2024: कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगी प्रतिभा सिंह ! कांग्रेस आलाकमान पर टिकीं नजरें, कांग्रेस की लिस्ट का सभी को इंतजार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..      

मनोरंजन

सलवार सूट में डांस करने वाली सपना चौधरी ने दिखाया अपना हॉट फिगर, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

August 01, 2019 07:29 AM

सपना चौधरी हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर हैं, उनकी फैन फॉलोविंग किसी स्टार से कम नहीं पहले उन्हें लोग सिर्फ हरियाणा की सुपर डांसर के नाम से ही पहचानते थे , लेकिन बिग बॉस में आने के बाद पूरी दुनिया सपना को पहचानने लगी, बिग बॉस में आने के बाद सपना की पॉपुलरिटी बहुत ज्यादा हो गयी साथ ही उनके लुक में भी बहुत बदलाव आया हैं, हमेशा देशी लुक में नज़र आने वाली सपना का पहनावा बदल चूका है।

हमेशा सलवार सूट पहनने वाली सपना ने हाल में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिन्हे देख उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है और सभी हैरान है।

फैशन ट्रेंड की इस रेस में सपना किसी से पीछे नहीं रहना चाहती है, बिग बॉस के बाद उनके लुक में बहुत बदलाव आया है सपना अब पूरी तरहनए फैशन ट्रेंड में आ चुकी है हमेशा देशी अवतार वाली सपना की ये तस्वीरें इस बात का सबूत है की सपना किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं, जहा कुछ लोगो ने सपना की तारीफ की है तो कुछ लोगो ने सपना को ट्रोल भी किया है।

यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

सपना को ट्रोल करने वाले में से एक यूजर ने कहा की तुम चाहे जो भी पहन लो पर लगोगी देहाती ही वंही एक दूसरे यूजन ने कहा की- मॉडर्न कपडे पहनने से असलियत नहीं चुप जाती, खैर जो भी हमें आपका ये अंदाज़ पसंद आया और उनके फैंस को भी सपना का ये बदला हुआ पहनावा बहुत पसंद आ रहा है।

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ चुका है छोटू दादा, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल, देखें पूरी खबर..

Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...

Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान

Guess Who : कर्ली बालों वाली ये क्यूट-सी बच्ची है आज बॉलीवुड की 'क्वीन', धाकड़ अंदाज से लाखों दिलों पर करती हैं राज !

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

राशिफल

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

राशिफलMarch 29, 2024

आज का राशिफल:  25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

राशिफलMarch 25, 2024

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

राशिफलMarch 24, 2024

हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचलMarch 24, 2024