आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?       हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..      

मनोरंजन

फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड्स में बैकस्‍टेज से चोरी हुई विक्‍की कौशल और वरुण धवन की पैंट, फिर हुआ ये

February 17, 2020 05:13 PM

गुवाहाटी. 65वें ‘फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स’ (Filmfare Awards 2020) पहली दफा मुंबई से बाहर असम में आयोजित किया गया. यहां अचानक बेहद मजेदार सीन बन गया जब बैकस्टेज से ‘वरुण धवन’ (Varun Dhawan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की पैंट्स चोरी हो गईं. आलम ये आ गया कि उन्होंने भागम-भाग में स्टेज पर टॉवल लपेट कर ही आना पड़ा. दरअसल ये फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स पर एक फनी स्किट था, जिसमें वरुण और विक्की अपनी पैंट्स ढूंढ़ते दिखे.

जब वे पैंट्स ढूंढ़ रहे थे तब उनके सामने ‘अक्षय कुमार’ (Akshay Kumar) बैठे नजर आए. उन्होंने थोड़ी हसी मज़ाक किया. लेकिन दोनों अभिनेता स्टेज पर टॉवल पहनकर आए तो अक्षय वहां भी पहुंच गए. दोनों ने अपने टॉवल कस कर पकड़े रखा था, लेकिन बीच में अक्षय दोनों के टॉवल भी खींचने लग जाते हैं. असल में कुछ समय बाद ‘करण जौहर’ (Karan Johar) दोनों के पैंट लेकर स्टेज पर आ जाते हैं, लेकिन वो पैंट वापस देने के लिए उनके साथ एक गेम खेलते हैं. इस बीच अक्षय दोनों की टॉवल खींचने लग जाते हैं. इस पर विक्की ये भी कहते हैं कि प्लीज अक्षय सर छोड़ दीजिए, क्योंकि मैंने तौलिए के अंदर वाकई कुछ भी नहीं पहना है.

इस स्किट के आखिरी सेगमेंट में करण, वरुण और विक्की के सामने एक शर्त रखते हैं कि अगर उन्हें अपने पैंट वापस चाहिए तो उन्हें एक गेम खेलना होगा जिसपर वरुण और विक्की तैयार हो जाते हैं और गेम में उन्हें एक पार्टनर के साथ एक गाने को गाना होगा जिसमे उनको शब्द ‘दिल’ (Dil) को ‘चड्डी’ के साथ रिप्लस करना होगा. ये आखिरी सेगमेंट में ‘अलिया भट्ट’ (Alia Bhatt), ‘भूमि पोडनेकर’ (Bhoomi Pednekar), और ‘गोविंदा’ (Govinda) भी शिरकत करते हैं.

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ चुका है छोटू दादा, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल, देखें पूरी खबर..

Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...

Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान

Guess Who : कर्ली बालों वाली ये क्यूट-सी बच्ची है आज बॉलीवुड की 'क्वीन', धाकड़ अंदाज से लाखों दिलों पर करती हैं राज !

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज