आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | सिरमौर

सांसद सुरेश कश्यप ने रखी एडीए कार्यालय एवं आवास भवन की आधारशिला

August 23, 2019 04:26 PM

राजगढ़: --सांसद लोकसभा सुरेश कश्यप ने शुक्रवार को यहां सहायक जिला न्यायवादी के कार्यालय एवं आवास की आधारशिला रखी ।  इस अवसर पर उन्होने कहा कि तीन मंजिला भवन के निर्माण पर एक करोड़ 43 लाख की राशि व्यय होगी जिसमें सहायक जिला न्यायवादी के कार्यालय के अतिरिक्त आवास व पार्किंग  सुविधा भी उपलब्ध होगी । उन्होने लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि इस भवन के निर्माण कार्य में उच्च गंुणवता की सामग्री इस्तेमाल करने अतिरिक्त इसे समयबद्ध पूरा किया जाए ।

उन्होने कहा कि राजगढ़ में मिनी सचिवालय के निर्माण के लिए प्राक्कलन पर अन्य प्रक्रिया प्रगति पर है और प्रदेश सरकार से स्वीकृति मिलने के उपरांत मिनी सचिवालय का निर्माण कार्य आरंभ कर दिया जाएगा जिससे लोगों को छत के नीचे विभिन्न विभागों की सुविधाऐं उपलब्ध होगी । उन्होने जानकारी दी कि पच्छाद निर्वाचन क्षेत्र की विभिन्न  सिंचाई योजनाओं के लिए 30 करोड़ की राशि सरकार द्वारा स्वीकृत की गई है जिससे पच्छाद के अधिकांश क्षेत्रों में लोगों को सिंचाई सुविधा उपलब्ध होगी । उन्होने कहा कि राजगढ़ के चंदोल में सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग का उप मण्डल कार्यालय खोला गया है । इसके अतिरिक्त उप मण्डलीय अस्पताल राजगढ़ का दर्जा बढ़ाकर इसे एक सौ बिस्तर का किया गया है जिससे राजगढ़ क्षेत्र के अतिरिक्त रेणुका निर्वाचन के लोगों को भी बेहतरी स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध होगी।

इस मौके पर पच्छाद भाजपा मण्डलाध्यक्ष प्रताप ठाकुर,  उपाध्यक्ष पंचायत समिति तारा ठाकुर,  महिला मोर्चा की महासचिव सरोज ठाकुर,  पार्षद मीरा कश्यप,  बलदेव कश्यप , राजपाल ठाकुर , नविन शर्मा , सुरेश ठाकुर , एडवोकेट मुनीश ठाकुर , अतिरिक्त  सहायक जिला न्यायवादी महेन्द्र कौंडल,  अधीशासी अभियंता लोक निर्माण केएल चैधरी,  तहसीलदार विवके नेगी,  सहायक अभियंता डीके कौंडल सहित भाजपा के पदाधिकारी उपस्थित थे ।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..

राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर..

Himachal Day : आज 76 साल का हुआ हिमाचल, हिमाचल प्रदेश का इतिहास व हिमाचल दिवस 15 अप्रैल की पूरी जानकारी के लिए, पढ़ें विस्तार से.