आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | मंडी

नकली किन्नर बनकर आई महिला और युवकों की लोगों ने जमकर की धुनाई, जानिए क्यों!

August 23, 2019 05:48 PM

मंडी: (गोहर);  चैलचौक बाजार में नकली किन्नर बनकर आए एक महिला और 2 युवकों की बच्चा चोर गिरोह समझकर स्थानीय वासियों ने जमकर धुनाई की। कार्यकारी एसडीएम तहसीलदार गोहर अमित कुमार चैलचौक बाजार में मचे उपद्रव को शांत करने के लिए  पहुंचे और भीड़ के बीच मे फंसे तीनों नकली किन्नरों को भीड़ के चुंगल से छुड़ाया।

एसडीएम ने तीनों को पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने नकली किन्नरों की पहचान श्याम पुत्र चमन लाल रूप नगर पंजाब, जय लाल पुत्र दलीप कुमार निवासी नूरपुर बेदी पंजाब और रीना देवी पत्नी जयलाल निवासी नूरपुरबेदी पंजाब के रूप में की है। जयलाल और रीना आपस मे पति पत्नी है। जो नकली किन्नरो का भेष कर लोगों से सौ - सौ रुपए मांग थे । पुलिस को तीनों ने अपने आपको बहरूपिया बताया, जबकि गोहर थाने में इनका कोई रिकॉर्ड नही था। चैलचौक बाजार में पिछले तीन दिनों से यह गिरोह घूम रहा था। 

शुक्रवार को जब इनमें से एक महिला रीना चैलचौक वर्षा आश्रालय में करीब तीन घण्टे बैठी रही तो शहर वासियों को इस पर संदेह हुआ। शहर के लोगों ने जब इससे पूछताछ की तो वह बार बार बयान बदलने लगी। इस दौरान जब इसके साथ के गिरोह के लोग मौके पर पहुंचे तो वे लोगों से उलझ गए। जिसके बाद माहौल खराब हो गया और दर्जनों लोग एकत्र हो गए। लोगों को यह भी शक हुआ कि कहीं यह बच्चा चोर गिरोह तो नही। लोगों को नकली किन्नर बनने का इनका पत्ता चलते ही भीड़ इनपर टूट पड़ी और तीनों की बीच बाजार धुनाई कर दी।

महिलाएं भी अपना गुस्सा रोक नही पाई और महिलाओं ने तीनों की छीतर परेड की। जिसके बाद प्रसाशन के हस्तक्षेप पर लोगों ने इनको छोड़ा और पुलिस के हवाले किया। तीनों ने बताया कि वे बेहरुपीये हैं और नेरचौक के पास झोम्पडी में रहते है। इससे एक सप्ताह पूर्व भी पधर में ऐसा वाक्य सामने आया था। आजकल बच्चा चोर गिरोह को लेकर लोगों में दहशत है। एसपी गुरदेव चन्द ने घटना की है। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है और दोषियों से पूछताछ की जा रही है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..

राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर..

Himachal Day : आज 76 साल का हुआ हिमाचल, हिमाचल प्रदेश का इतिहास व हिमाचल दिवस 15 अप्रैल की पूरी जानकारी के लिए, पढ़ें विस्तार से.