लोकसभा चुनाव 2024: कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगी प्रतिभा सिंह ! कांग्रेस आलाकमान पर टिकीं नजरें, कांग्रेस की लिस्ट का सभी को इंतजार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..       हिमाचल में BJP के बाकी 2 टिकट भी घोषित, कांगड़ा के सांसद कपूर का पत्ता साफ, भारद्वाज उम्मीदवार, भाजपा ने टिकटों में फिर चौंकाया, इस बार 2 नये प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: क्या हिमाचल में उपचुनाव के बाद बचेगी कांग्रेस की सरकार ? उपचुनाव में किसकी बढ़ेगी मुश्किलें, जानिए हिमाचल के सियासी समीकरण, विस्तार से..       आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल       हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..      

मनोरंजन

वेकेशन पर बेटी की होमवर्क कराती नजर आईं सनी लियोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीर

August 24, 2019 06:50 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर बच्चों के साथ वक्त बिताना फेवरेट टाइम है। यही नहीं एक्ट्रेस फ्री टाइम में अपने बच्चों के साथ घूमना-फिरना भी बेहद पसंद हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बच्चों के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हो चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी निशा कौर वेबर के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

सनी लियोनी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ दुबई वेकेशन पर गई हुई हैं। ऐसे में एक्ट्रेस वेकेशन पर अपनी बेटी की होमवर्क कराती नजर आईं। सामने आए तस्वीर में निशा अपनी मां के साथ बैठे हुए होम वर्क करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा- वेकेशन पर हूं, लेकिन मैं अपनी बेटी की स्थिरता पर विश्वास रखती हूं। मैं उसकी होमवर्क एसाइमेंट को पूरी कराने में मदद कर रही हूं। बैकग्राउंड में पीछे खूबसूरत बुर्ज खलीफा है।

सनी लियोनी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसके अलावा फैंस इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं। किसी ने दिल तो किसी ने एक्ट्रेस की प्रशंसा की है। एक्ट्रेस आए दिन अपने बच्चों के साथ तस्वीर को शेयर करती रहती हैं।

सनी लियोनी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसके अलावा फैंस इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं। किसी ने दिल तो किसी ने एक्ट्रेस की प्रशंसा की है। एक्ट्रेस आए दिन अपने बच्चों के साथ तस्वीर को शेयर करती रहती हैं।

बता दें कि सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने साल 2017 में निशा को गोद लिया था। निशा के अलावा सनी दो बेटों की भी मां हैं। दोनों बेटे नोआ और अशर की तस्वीरें सोशल मीडिया आए दिन वायरल होती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी  इस समय स्प्लिट्सविला को होस्ट करती नजर आ रही हैं।

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ चुका है छोटू दादा, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल, देखें पूरी खबर..

Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...

Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान

Guess Who : कर्ली बालों वाली ये क्यूट-सी बच्ची है आज बॉलीवुड की 'क्वीन', धाकड़ अंदाज से लाखों दिलों पर करती हैं राज !

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज