लोकसभा चुनाव 2024: कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगी प्रतिभा सिंह ! कांग्रेस आलाकमान पर टिकीं नजरें, कांग्रेस की लिस्ट का सभी को इंतजार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..       हिमाचल में BJP के बाकी 2 टिकट भी घोषित, कांगड़ा के सांसद कपूर का पत्ता साफ, भारद्वाज उम्मीदवार, भाजपा ने टिकटों में फिर चौंकाया, इस बार 2 नये प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: क्या हिमाचल में उपचुनाव के बाद बचेगी कांग्रेस की सरकार ? उपचुनाव में किसकी बढ़ेगी मुश्किलें, जानिए हिमाचल के सियासी समीकरण, विस्तार से..       आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल       हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..      

मनोरंजन

शाहरुख खान ने फोड़ी दही हांडी, कुछ इस अंदाज में मनाई जन्माष्टमी !

August 24, 2019 07:19 PM

देशभर में शनिवार को धूम-धाम से जन्माष्टमी से मनाई जा रही हैं। इस मौके पर आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक खास अंदाज में जन्माष्टमी को सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किंग अपने बॉडीगार्ड के कंधे पर बैठकर दही हांडी फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान का ये वीडियो उनके बंगले मन्नत का है। बता दें कि कृष्ण जन्माष्टी के मौके पर देश भर में दही हांडी भोड़ने की खास प्रथा है, ऐसे में इस दिन लोग जोर शोर से इसका सेलिब्रेशन करते हैं।

मुंबई में भी लोग कृष्ण जन्माष्टमी को खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं। भारी बारिश में लोग इस दिन दही हांडी फोड़ते नजर आते हैं। यही नहीं बॉलीवुड स्टार्स पर इसका खास क्रेज देखने को मिलता है। शाहरुख खान का ये वीडियो इस बात का ख्वाह है। सामने आए इस वीडियो में एक्टर अपने बॉडीगार्ड के कंधे पर बैठकर दही हांडी फोड़ते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि शाहरुख खान का ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख को दही हांडी फोड़ते देख फैंस काफी जोर शोर चिल्ला रहे हैं। इसके अलावा शाहरुख खान भी बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिर जीरो में दिखाई दिए थे।

इस फिल्म में वो कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे। मेगा स्टारर फिल्म होने के बाद भी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट नहीं हुई थी। जिसके बाद से अब तक शाहरुख खान ने अपने अगले फिल्म को लेकर अभी तक कोई भी अनाउंसमेंट नहीं की है। बिग बजट में बनने वाली फिल्म जीरो को आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट किया था।

वहीं इससे पहले पीटीआई को दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया कि मुझे लगता है कि मेरे आसपास लोग काफी बेहतरीन फिल्म बनाते हैं....और मुझे लगता है कि एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए मेरे पास काफी क्षमता है। मेरे पास 20 से 25 साल बचे हैं एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए। ऐसे में मैंने आखिरी फिल्म बनाई जो एक आपदा बनकर निकली। ऐसे में मैंने खुद से कहा है कि असफलता का आनंद ले।  

 

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ चुका है छोटू दादा, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल, देखें पूरी खबर..

Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...

Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान

Guess Who : कर्ली बालों वाली ये क्यूट-सी बच्ची है आज बॉलीवुड की 'क्वीन', धाकड़ अंदाज से लाखों दिलों पर करती हैं राज !

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज