आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?       हनुमान जी के जन्मोत्सव पर शिमला के जाखू मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, पढ़ें पूरी खबर..       सोलन : पंचायत सचिव ने जन्म प्रमाण पत्र देने के बदले मांगी 1200 रुपये की रिश्वत, विजिलेंस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति       हाईकोर्ट में राज्यसभा चुनाव को चुनौती वाली अभिषेक मनु सिंघवी की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने बीजेपी सांसद हर्ष महाजन को नोटिस किया जारी, अब 23 मई को होगी अगली सुनवाई, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..      

मनोरंजन

स्पाइडर मैन के फैंस को लग सकता है झटका, टोरेंट साइट्स पर लीक हुई फिल्म

July 02, 2019 03:28 PM

स्पाइडर मैन सीरीज के फैंस को झटका लग सकता है, क्योंकि बहुप्रतीक्षित मार्वल फिल्म 'स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम' कुछ टोरेंट साइट्स पर लीक हो गई है। बता दें कि, मार्वल स्टूडियोज की यह फिल्म पिछले वीकेंड चीन सबित कुछ एशियाई देशों में रिलीज हो गई थी, जबकि यूएस के सिनेमाघरों में यह 2 जुलाई को रिलीज हुई। वहीं, भारत में यह फिल्म 4 जुलाई को रिलीज होने वाली है। लेकिन, इससे पहले ही स्पाइडर मैन की इस फिल्म के खराब क्वालिटी वाले कुछ वीडियो फाइल शेयरिंग वेबसाइट्स पर लीक कर दिए गए हैं। शेयरिंग साइट्स पर लीक वीडियो चीन के हो सकते हैं, क्योंकि वीडियो में चीनी सबटाइटल्स भी दिखाई दे रहे हैं। बताते चलें कि, ये फिल्म फिलहाल जापान, हांगकांग और चीन में ही रिलीज हुई है।

हालांकि, फिल्म के कलेक्शन पर इससे कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ने वाला है क्योंकि लीक किए गए वीडियो की क्वालिटी काफी खराब है। ऐसे में जो लोग स्पाइडर मैन सीरिज के फैन हैं, वे फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों तक जरूर जाएंगे। लीक किए गए वीडियो हैंड कैमरे से रिकॉर्ड किए गए हैं, इसके साथ ही इसकी ऑडियो क्वालिटी भी बहुत खराब है। इतना ही नहीं लीक फाइल्स 1 जीबी से 2 जीबी के साइज में उपलब्ध हैं। हालांकि, लीक फिल्म का रनिंग टाइम असली फिल्म के कुल समय 2 घंटे 15 मिनट के मुकाबले दो घंटे से भी कम का है। इनमें से कुछ फाइलों में रूस की सट्टेबाज कंपनियों के एड भी हैं, जो इस तरह के वीडियो में अक्सर देखने को मिलते हैं।

Have something to say? Post your comment

Readers' Comments

test 3/26/2019 3:47:35 AM

test

मनोरंजन में और

सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ चुका है छोटू दादा, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल, देखें पूरी खबर..

Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...

Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान

Guess Who : कर्ली बालों वाली ये क्यूट-सी बच्ची है आज बॉलीवुड की 'क्वीन', धाकड़ अंदाज से लाखों दिलों पर करती हैं राज !

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज