आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..       शिमला : IGMC में किडनी ट्रांसप्लांट बंद, बाहरी राज्यों में जाने के लिए मजबूर मरीज, निजी अस्पतालों में खर्च हो रहे लाखों रुपए, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला: आग की भेंट चढ़ा 40 कमरों का मकान, 7 परिवार हुए बेघर, पढ़ें पूरी खबर..       विरोध और स्वागत के बीच भाजपा ने उपचुनाव के लिए मैदान में उतारे ये 6 कांग्रेसी, पढ़ें पूरी खबर..       लोकसभा चुनाव 2024: कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगी प्रतिभा सिंह ! कांग्रेस आलाकमान पर टिकीं नजरें, कांग्रेस की लिस्ट का सभी को इंतजार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल BJP में बगावत: रामलाल मारकंडा BJP से हुए बागी, रवि को टिकट देने पर भड़के, कांग्रेस से चुनाव लड़ने के संकेत, लाहौल स्पीति BJP कार्यकारणी देगी इस्तीफा, राजनीति में उठापटक जारी, पढ़ें पूरी ख़बर       हिमाचल प्रदेश में उप-चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे मिला टिकट ?       शिमला में टैक्सी चालकों और बिचौलियों की लूट, शिमला की छवि हो रही खराब, बिचौलिए लेते हैं कमीशन, इस्तेमाल हो रहे बिना परमिट के वाहन, इनकी रफ ड्राइविंग और बदतमीज़ी से पर्यटक और जाखू वासी परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..       चन्द्र ग्रहण: 2024: आज होली के दिन लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, भारत में नजर आएगा या नहीं, कैसे देख सकते हैं, आज इतने बजे से शुरू हो जाएगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए इस दौरान क्या सावधानियां बरतें, पढ़े पूरी खबर..      

राशिफल

साप्ताहिक राशिफल: 22 से 28 सितंबर: 2019; जानिए 12 राश‍ियों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह

September 22, 2019 08:26 AM

मेष : महीने का अंतिम सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। आर्थिक लाभ के साथ ही घर में खुशहाली रहेगी। आर्थिक नियोजन और पूंजी निवेश करते समय सावधानी बरतना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। इस अवधि में कोर्ट कचहरी या किसी के जमानत आदि के कार्यों में न पड़ें। नए काम को आनंद और उत्साह के साथ हाथ में लेंगे, तो अचूक सफलता मिलेगी। हालांकि, मन की उलझनों के कारण किसी निष्कर्ष पर पहुंचने में परेशानी हो सकती है। इस अवधि में कोई ऐसा काम न करें, जिससे आपको ही नुकसान हो। विद्यार्थियों की बात करें तो उनके लिए यह समय बेहतर रहेगा। परिवार और संबंधों की बात करें, तो परिवार में पिता और बुजुर्गों से लाभ मिलेगा। मान-सम्मान में वृद्धि और गृहस्थ जीवन में सुख-शांति रहेगी। सार्वजनिक जीवन बेहतर होगा। समाज में पहचान मिलेगी। वरिष्ठ व्यक्तियों और दोस्तों का सहयोग मिलेगा। संतान और पत्नी की ओर से लाभ मिलेगा। अविवाहित जातकों को एक योग्य जीवन साथी मिलने की उम्मीद है। धार्मिक कार्य, परोपकार और जनसेवा में खर्च से आपको खुशी मिलेगी। धार्मिक और मांगलिक प्रसंगों में शामिल हो सकेंगे। स्वास्थ्य के लिहाज से देखें, तो इस अवधि में आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

वृषभ: यह सप्ताह आपके लिए औसत साबित होने जा रहा है। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों के साथ काम करते समय सावधान रहने की जरूरत है। विरोधी आपके आगे सिर उठाने की कोशिश करेंगे, इसलिए कोई भी कदम सावधानी से उठाएं। अभी कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लेने में ही भलाई है। व्यापार में वसूली के पैसे मिलने से राहत मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों की स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होगा। सरकार की ओर से लाभ मिलेगा। सभी मुश्किलों से मुक्ति मिलने से तनाव रहित रहेंगे। नौकरी-धंधे में आय बढ़ेगी। वरिष्ठों का पूरा समर्थन और मार्गदर्शन मिलने से आपकी प्रगति की संभावना बनेगी। इस अवधि में नए-नए मित्र बनेंगे, जो आगे चलकर आपकी प्रगति में अहम भूमिका निभाएंगे। विद्यार्थियों की बात करें, तो इस अवधि में वे काफी मेहनत करेंगे। उनकी मेहनत भी रंग लाएगी। कोर्ट-कचहरी के काम और किसी की जमानत लेने आदि में सावधानी बरतें। अल्पकालिक लाभ के चक्कर में बड़ा नुकसान हो सकता है, इसलिए सावधान रहें। परिवार और संबंधों की बात करें, तो परिवार में शांति छायी रहेगी। हालांकि संतान संबंधी किसी चिंता को लेकर आप परेशान रहेंगे। घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है। धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होने के भी योग हैं। स्वास्थ्य के लिहाज से देखें, तो इस सप्ताह आपको नकारात्मक विचारों से दूर रहने की जरूरत है।

मिथुन: इस दौरान आप ज्यादातर समय अपने काम को पूरा करने में लगे रहेंगे। ऑफिस में अधिकारी आपके काम से खुश रहने वाले हैं। साथी कर्मचारियों का भी पूरा सहयोग मिलेगा। बिजनेस में आ रहे सरकारी अवरोध दूर होंगे। सप्ताह के बीच में व्यापार में मेहनत के अनुरूप फल मिलता नहीं प्रतीत होगा। हालांकि एक-दो दिन में ही स्थिति आपके अनुकूल हो जाएगी। विद्यार्थियों को एकाग्र होने में थोड़ी मुश्किल आएगी। इस सप्ताह घर-परिवार के सदस्यों के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं। सप्ताह की शुरुआत में दांपत्यजीवन में किसी तरह का विवाद हो सकता है। सप्ताह के अंतिम तीन दिन रोमांस के लिए अच्छे हैं। किसी नए शख्स से मुलाकात आपको रोमांचित कर देगी। हालांकि संतान की कोई चिंता आपको हो सकती है। इस सप्ताह सामाजिक कार्यों में भी व्यस्त रहने वाले हैं। किसी बौद्धिक चर्चा में शामिल होने से पहले आप पूरी तैयारी जरूर करें। परिजन आपको उपहार दे सकते है। बाहर खाने-पीने की आदत से आपको नुकसान हो सकता है। चोट और जख्मी होने की आशंका को देखते हुए वाहन चलाने में सावधानी बरतें।

कर्क: इस अवधि में आपको छिपे दुश्मनों से संभलकर रहने की जरूरत है। सरकार विरोधी या अनैतिक कार्य आपको मुश्किल में डाल सकते हैं। सौंपे गए काम को योजना के अनुसार पूरा करें, अन्यथा नियत समय पर काम पूरा न होने से अधिकारियों या क्लाइंट्स के समक्ष आपकी छवि खराब होगी। इससे अंततः आपका नुकसान होगा। कार्यस्थल पर संभलकर काम करने की सलाह दी जाती है। आपको उच्चाधिकारियों का सहयोग नहीं मिलेगा। इस दौरान कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें। सरकारी या अर्द्धसरकारी नौकरी में सफलता मिलेगी। बिजनेस संबंधी यात्रा से आपको लाभ होगा। विद्यार्थियों की बात करें, तो उन्हें इस सप्ताह पढ़ाई पर खास ध्यान देने की जरूरत है। परिवार और संबंधों के लिहाज से देखें, तो आपको अपने क्रोध पर काबू रखने की जरूरत है, अन्यथा संबंध बिगड़ सकते हैं। संतान से अनबन हो सकती है। हालांकि बाद के समय में घर-परिवार और संतान के मामलों में आपको आनंद और संतोष का अनुभव होगा। इस सप्ताह सगे-संबंधी और मित्रों से घिरे रहेंगे। दोस्तों के साथ बेहतर समय व्यतीत कर सकेंगे। संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा।

सिंह: किसी नए दोस्त से भविष्य में आपको फायदा मिलेगा। सरकारी और अर्द्धसरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। वरिष्ठ और पूजनीय लोगों के संपर्क में आएंगे। आकस्मिक धन लाभ से खुशी मिलेगी। लंबी अवधि में पूंजी निवेश आपके लिए फायदेमंद रहेगी। कम समय में ज्यादा लाभ के लालच से बचें, अन्यथा नुकसान हो सकता है। सभी कार्यों में सफलता मिलने से आनंद का अनुभव होगा। हालांकि निर्णय क्षमता कमजोर होने के कारण परेशानी होगी। लेन-देन में सतर्क रहें। कोर्ट के काम में किसी की जमानत लेने से बचें। विद्यार्थियों की बात करें, तो उन्हें पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत हैं। परिवार और संबंधों की बात करें, तो परिवार और संतान समेत कहीं घूमने जाने का कार्यक्रम बन सकता है। अपने गुस्सैल स्वभाव पर ध्यान दें, अन्यथा परिजनों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। परिवार और कार्य क्षेत्र में हालात के साथ समझौता करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य के लिहाज से देखें, तो दिमागी रूप से अस्वस्थ रहने के कारण आप खुद को बीमार महसूस कर सकते हैं। अनिद्रा, सिरदर्द, पीलिया और बुखार जैसी बीमारियों से बचकर रहें। खान-पान में उपेक्षा का असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ेगा। बदहजमी और पेट में गैस की तकलीफ रहेगी।

कन्या: मन के डांवाडोल रहने के कारण इस वक्त आपको निर्णय लेने में परेशानी होगी। नौकरी और व्यवसाय में प्रतियोगिता का वातावरण रहेगा। विरोधी अधिकारियों के कान भरकर आपको कमजोर करने का प्रयास करेंगे, हालांकि इससे आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। इसमें से बाहर आने के आपके प्रयासों में कामयाबी मिलेगी। आप नए काम करने की ओर प्रेरित होंगे। हालांकि सप्ताह की शुरुआत में बिजनेस में ज्यादा मेहनत करने पर भी कम सफलता मिलेगी। बाद में स्थितियां आपके अनुकूल होंगी। विद्यार्थियों की बात करें, तो यह समय उनके लिए मध्यम है। पढ़ाई में विशेष मेहनत करने की जरूरत है। परिवार और संबंधों के लिहाज से देखें, तो भाई-बंधुओं के साथ संबंध बेहतर रहेंगे। ज्यादा इमोशनल रहने से मन भावुक रहेगा। बोली पर नियंत्रण रखें, अन्यथा आपके शब्दों से स्वजन आहत हो सकते हैं। सबके सामने जीवनसाथी की निंदा न करें। काम की अधिकता के कारण परिवार के साथ समय गुजारने में परेशानी होगी। स्वास्थ्य की बात करें, तो इस सप्ताह आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। पेट दर्द, सर्दी और खांसी की शिकायतें भी सामने आ सकती हैं। नींद और भोजन में अनियमितताएं रहेंगी।

तुला: इस अवधि में आप किसी तीर्थ यात्रा पर या ऑफिस के काम से बाहर जाने की योजना बना सकते हैं। हालांकि नौकरी-धंधे और पारिवारिक जीवन में निराशा मिलेगी। आवेश में आकर किसी तरह का बेवकूफी भरा कार्य न करें। कार्य सफलता मिलने में विलंब हो सकता है। वैसे नौकरी में प्रमोशन के भी योग बन रहे हैं। कार्यालय के जरूरी मुद्दों को लेकर अधिकारियों के साथ बात हो सकती है। आकस्मिक धन लाभ भी होगा। विद्यार्थियों की बात करें, तो उन्हें पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है। आपको पारिवारिक मसलों में गहराई से रुचि लेने की जरूरत है। संतान से लाभ होगा। दूर रहने वाले स्वजनों की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। सगे-संबंधियों, दोस्तों के साथ सामाजिक कार्यों में रचे बसे रहेंगे। स्वास्थ्य के लिहाज से देखें, तो इस सप्ताह शरीर में स्फूर्ति का आभाव रहेगा। सर्दी, कफ और बुखार के साथ ही बेचैनी का भी अनुभव होगा।

वृश्चिक: इस दौरान आपको किसी नए काम की प्रेरणा मिलेगी। मन की चंचलता के कारण आप उलझन में रहेंगे। कार्यस्थल या व्यवसाय में प्रतिस्पर्द्धा होगी। काम के सिलसिले में कोई छोटी यात्रा हो सकती है। नए घर या मकान की खरीदारी कर सकते हैं। भाई-बंधुओं के साथ संबंधों में मिठास रहेगी। इससे लाभ भी होगा। घर की मरम्मत या रंग-रोगन करेंगे। नए वस्त्रों या गहनों की खरीदी होगी। भागीदारी के मामलों में सतर्क रहें। कार्यालय या महिला वर्ग से हानि पहुंचने की आशंका रहेगी। विद्यार्थियों की बात करें, तो यह सप्ताह उनके लिए मध्यम रहेगा। सीनियर्स की मदद से कॉलेज या स्कूल का असाइनमेंट पूरा कर सकेंगे। इस सप्ताह पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। दोस्तों और बुजुर्गों से लाभ होगा। परिवार और कार्यक्षेत्र में तालमेल बनाकर चलने से टकराव को टाल सकते हैं। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, अन्यथा किसी के साथ टकराव हो सकता है। स्वास्थ्य की बात करें, तो आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। आप हर काम में उत्साहित रहेंगे।

धनु : नए काम की शुरुआत के लिए समय शुभ नहीं है। किसी यात्रा पर भी जाना हो सकता है, लेकिन उसमें परेशानी आने की भी आशंका रहेगी। आयात-निर्यात से जुड़े व्यापारियों को लाभ और सफलता मिलेगी। धन लाभ के भी योग हैं। रोजाना के कार्यों में अवरोध आएगा, लेकिन आप इसे दूर करने में सक्षम होंगे। नौकरी में अधिकारियों के साथ वाद-विवाद टालें। आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से लाभ होगा। व्यवसाय में कोई नई योजना बना सकते हैं। दीर्घकालीक आर्थिक योजनाएं पूरी होंगी। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय लाभदायी है। सरकार या इससे संबंधित कामों से लाभ होगा। विद्यार्थियों की बात करें, यह सप्ताह उनके लिए मध्यम रहेगा। पढ़ाई में नियमितता नहीं रहेगी। परिवार और संबंधों की बात करें, तो सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में लोगों की प्रशंसा मिलेगी। पारिवारिक जीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा। आनंदमय वातावरण से आपका मन खुश रहेगा। प्रेम संबंध बनेंगे। स्वास्थ्य के लिहाज से यह सप्ताह बेहतर रहेगा। आप आनंदित रहेंगे।

मकर: आपको किसी बात की चिंता हो सकती है। किसी कारण से कोई काम बीच में अटक सकता है। इससे आपका मन बेचैन हो जाएगा। नौकरीपेशा लोगों की ऑफिस में अधिकारियों के साथ किसी महत्वपूर्ण मसले पर मीटिंग हो सकती है। कामकाज के सिलसिले में यात्रा होगी। इस सप्ताह काम का भार बढ़ेगा। बिजनेस को बढ़ाने की योजना आगे बढ़ सकती है। सरकारी और गैर सरकारी काम में सप्ताह के बीच में फायदा हो सकता है। विद्यार्थियों को इस सप्ताह कठिन मेहनत करनी होगा। इस सप्ताह दोस्तों के साथ बाहर जाने या शॉपिंग करने का प्लान बन सकता है। जीवनसाथी को लेकर आपकी चिंता बनी रहेगी। सप्ताह की शुरुआत में कोई विवाद हो सकता है। विदेश रहने वाले रिश्तेदारों या दोस्तों से फोन पर या सोशल मीडिया पर चर्चा हो सकती है। इस सप्ताह कोई नया रिश्ता भी बन सकता है। परिवार के साथ बैठकर किसी गहन विषय पर वार्तालाप भी करेंगे। सप्ताह के आखिर में घर और ऑफिस दोनों को आपकी जरूरत होगी। मित्रों से घिरे रहेंगे और उनकी ओर से सौगात भी मिलेगी। स्वास्थ्य के मामले में दिन अच्छे रहने वाले हैं। हालांकि सप्ताह के बीच में नींद नहीं आने से आप परेशान हो सकते हैं।

कुंभ :इस अवधि में किसी नए कार्य की शुरूआत कर सकेंगे। आपकी आर्थिक उन्नति होगी। हालांकि नौकरीपेशा लोगों को सप्ताह की शुरुआत में विरोधियों का सामना करना होगा। हालांकि आप विरोधियों को पूरी तरह असफल कर सकेंगे। इस दौरान ऑफिस में अधिकारियों और बिजनेस में अपने पार्टनर के साथ बहसबाजी से बचना होगा। आर्थिक मामलों के लिए सप्ताह अच्छा है। सप्ताह के आखिरी तक आप अपना टारगेट पूरा कर पाने की स्थिति में रहेंगे। व्यापार को आगे बढ़ाने के प्रयास भी सप्ताह के आखिरी तक सफल रहेंगे। घर के इंटीरियर, परिवार के लोगों के लिए महंगे परिधान खरीदने और सुख-सुविधा का सामान जुटाने में आप कुछ ज्यादा ही खर्च करने वाले हैं। पैसों के लेन-देन में ध्यान रखें। इस सप्ताह आप एक विशिष्ट उद्देश्य के लिए कार्य करेंगे। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है, लेकिन सप्ताह के आखिरी में दोस्तों के साथ बाहर घूमने में समय नष्ट हो सकता है। रिश्तों की बात करें तो साथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे। परिजनों के साथ भी चर्चा का दौर चलेगा। स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही से आपको नुकसान हो सकता है। परोपकार का काम आपको मानसिक संतुष्टि और खुशी देगा।

मीन: नकारात्मक विचारों से दूर रहना आपके लिए बेहतर होगा। नौकरीपेशा लोगों को विरोधियों से बचकर रहने की जरूरत है। कुछ लोग आपके विरुद्ध अधिकारियों से शिकायत कर सकते हैं, लेकिन आपको अपने काम से काम रखना चाहिए। हालांकि सप्ताह के अंत तक स्थिति बेहतर हो जाएगी। बिजनेस में आपको कुछ नई प्लानिंग करने की जरूरत रहेगी। आप अपनी योजना के अनुसार बिजनेस के विस्तार या नए प्रोजेक्ट का आयोजन कर सकेंगे, जिसमें लाभ मिलेगा। जमीन और मकान वगैरह के दस्तावेजों में आपके साथ धोखाधड़ी होने की आशंका रहेगी। इस सप्ताह निवेश सोच-समझकर करें। किसी लुभावने ऑफर के चक्कर में नकसान न हो, इस बात का ध्यान रखें। विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। इस सप्ताह कोई छुटा हुआ काम आसानी से पूरा कर पाएंगे। इस सप्ताह यश-कीर्ति मिलेगी। रिश्तों के मामले में दिन अच्छे हैं। अनावश्यक विवाद न कर समझदारी का परिचय दें। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बना पाएंगे। इस सप्ताह मन में कई तरह के विचार आते-रहने से आपका मन व्याकुल रहेगा। स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही ना करें। मेडिटेशन से  आपको काफी मदद मिलेगी।

सोर्स : गणेशा स्पीक्स

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 23 मार्च 2024; आज इन राशियों के जातक होंगे मालमाल, धन मिलने के हैं प्रबल योग, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

आज का राशिफल 22 March 2024: आज शुक्रवार के दिन इन 5 राशि के जातकों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, धन-धान्य से भर जाएगा घर का भंडार, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 21 मार्च 2024 (गुरुवार); आज इन राशि के जातकों की खुलेगी बंद किस्मत, होली से पहले घर में आएगी खुशियों की बहार

आज का राशिफल : 04 मार्च 2024; इन 6 राशि वालों की सभी मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें मेष से मीन राशि तक की भविष्यवाणी..

आज का राशिफ़ल : 31 जनवरी 2024; इन 5 राशियों के जातकों पर आज कुबेर देव बरसाएंगे अपनी कृपा, धन-धान्य से भर देंगे घर का भंडार

आज का राशिफल : 30 जनवरी 2024; इन 5 राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल : 29 जनवरी 2024; इन राशि वालों की मनोकामनाएं होगी पूरी, पढ़ें अपना राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

राशिफलMarch 29, 2024

आज का राशिफल:  25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

राशिफलMarch 25, 2024

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल

राशिफलMarch 24, 2024

हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल BJP में बगावत शुरू : इन विधानसभा में बगावत के आसार, राकेश कालिया ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में हो सकती वापसी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचलMarch 24, 2024