आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

मनोरंजन

23 साल के लड़के ने 91 साल की महिला से रचाई शादी, हनीमून के दौरान हुआ ये कांड

September 27, 2019 08:30 AM

 

एक ऐसी शादी हुई है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। अब आपके दिमाग में आ सकता हैं की शादी तो सबकी होती है, इसमें हैरानी वाली क्या बात है? लेकिन जब हम आपको बताएंगे कि इस शादी में दुल्हे की उम्र 21 साल है और दुल्हन 91 साल की है, तो आप भी सोच में जरूर पड़ जाएंगे। 23 साल के लडके ने अपनी लॉ की पढ़ाई पूरी करने के लिये 91 साल की महिला से शादी तो कर ली लेकिन शादी के बाद जो कुछ हुआ वह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। लेकिन शादी करने के बाद हनीमून के दौरान जो कुछ भी हुआ वह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

दरअसल, ये खबर अर्जेंटीना से आई है जिससे हरं किसी के होश उड़े हुए हैं। अर्जेंटीना में एक 23 साल का युवक अपनी लॉ की पढ़ाई कर रहा था। लड़के की आर्थिक कुछ स्थिति ठीक नहीं थी लेकिन इसके बाजूद वह फिर भी पढ़ाई पूरी करने के लिए जी जान से लगा हुआ था। दरअसल हुआ ये कि इस 91 साल की महिला ने लड़के को कहा कि यदि वह उससे शादी कर लेगा तो वह उसकी पढ़ाई के लिए सारा खर्च देगी। लड़का इस बात को झट से मान गया और 91 साल की महिला के साथ शादी कर ली। इस 91 साल की महिला ने बताया कि उसको पेंशन मिलती है और जब उसकी मृत्यु हो जाएगी तो ये पेंशन इस लड़के को मिलनी शुरू हो जाएगी, क्योंकि अब वो उसका पति है।

लेकिन कहानी में उस वक्त अजीब मोड़ आ गया जब 91 साल की महिला हनीमून मनाने के लिए अपने 23 साल के पति के साथ गयी और बिस्तर पर ही महिला मृत्यु हो गयी। लेकिन जब लड़के ने पेंशन के लिए आवेदन किया तो अधिकारीयो ने उस पर इल्जाम लगाया कि लड़के ने महिला की पेंशन के लिए उससे विवाह किया था। इस सारी घटना के बाद लड़का जेल जाते-जाते बच गया।

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ चुका है छोटू दादा, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल, देखें पूरी खबर..

Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...

Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान

Guess Who : कर्ली बालों वाली ये क्यूट-सी बच्ची है आज बॉलीवुड की 'क्वीन', धाकड़ अंदाज से लाखों दिलों पर करती हैं राज !

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज