आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | कांगड़ा

बेहतर प्रोपर्टी को बेचने की तैयारी में हिमाचल सरकार, पर कांग्रेस हिमाचल को बेचने नही देगी - आशा कुमारी

October 10, 2019 08:31 AM

धर्मशाला: भारतीय कांग्रेस कमेटी की सदस्य आशा कुमारी ने बुधवार को धर्मशाला में प्रदेश सरकार पर बड़ा हमला बोला। आशा ने कहा कि सरकारी गाड़ी से कैश चोरी मामले में सरकार जनता को स्थिति स्पष्ट करे। जनता यह भी जानना चाहती है कि जयराम सरकार ने सत्ता में आने के बाद धर्मशाला में चल रही स्मार्ट सिटी सहित विभिन्न परियोजनाओं के काम क्यों बंद कर दिए।

कांगड़ा में चल रहे कार्यालयों को मंडी किया जा रहा है शिफ्ट

आशा कुमारी ने जयराम सरकार पर कांगड़ा-चंबा से भेदभाव करने के भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांगड़ा में चल रहे कार्यालयों को मंडी शिफ्ट किया जा रहा है।  धर्मशाला में प्रेस वार्ता के दौरान आशा कुमारी ने कहा कि  नगर निगम धर्मशाला की ओर से भेजे गए करीब 200 करोड़ से अधिक के प्रोजेक्ट सरकार ने बेवजह लटकाए हुए हैं। इतना ही नहीं, कांगड़ा में चल रही बड़ी एवं महत्त्वाकांक्षी योजनाओं को भी मंडी में पहले शुरू करने की होड़ मुख्यमंत्री दिखा रहे हैं। इस मौके पर पूर्व विस अध्यक्ष बृज विहारी लाल बुटेल, विधायक पवन काजल, आशीष वुटेल, विधायक राजेंद्र राणा, पूर्व विधायक संजय रतन, अजय महाजन, योग राज, केवल सिंह पठानिया, पुनीत मल्ली सहित अन्य वरिष्ठ कांगे्रस नेता उपस्थित रहे।

हिमाचल सरकार विकासात्मक कार्य करने में नाकाम

हिमाचल सरकार से न धर्मशाला में केंद्रीय विश्वविद्यालय बना, न पठानकोट-मंडी फोरलेन बन पाया। ट्यूलिप गार्डन, रोप-वे और आईटी पार्क सहित एयरपोर्ट विस्तारीकरण के मुद्दे लंबित हैं। धर्मशाला की जनता इन मुद्दों पर सरकार से जबाब मांग रही है।  

भाजपा में भू माफिया एक ऐसा खेल खेल

आशा कुमारी ने कहा कि इन्वेस्टर मीट के नाम पर हिमाचल को बचने के प्रयास किए जा रहे है, कांग्रेस हिमाचल को सरकार से बेचने नही देगी। आशा कुमारी ने कहा कि इससे पहले एचपीटीडीसी के 16 होटलों को निजी हाथों में सौंपने की तैयारी चल रही थी। भाजपा में भू माफिया एक ऐसा खेल खेल रहा है कि प्रदेश की बेहतर प्रोपर्टी को बेचने की तैयारी की जा रही है।

 

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा

हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग

ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..

अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..

NEET की कोचिंग ले रही 19 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस.. मौक पर नही..!, मामले की छानबीन शुरू, पढ़ें पूरी खबर..

राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा स्थगित, पढ़ें पूरी खबर..

Himachal Day : आज 76 साल का हुआ हिमाचल, हिमाचल प्रदेश का इतिहास व हिमाचल दिवस 15 अप्रैल की पूरी जानकारी के लिए, पढ़ें विस्तार से.