हिमाचल में अब अमीर और सरकारी कर्मचारियों को भी मिलेंगे मुफ्त गैस कनेक्शन       आज का पंचांग: जानिए आज का शुभ मुहूर्त व राहू काल का समय       आज का राशिफ़ल: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन       हिमाचल सरकार प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध - डाॅ. रामलाल मारकंडा       आयकर विभाग ने की बड़ी कार्रवाई, ठेकेदारों के 37 ठिकानों पर की छापामारी       धर्मशाला और शिमला के बाद अब ये शहर बनेगा प्रदेश का तीसरा नगर निगम       बाल दिवस के अवसर पर राजकीय उच्च विद्यालय चौड़ा मैदान में विधिक साक्षरता शिविर आयोजित       अगले हफ्ते सरकार कर सकती है तीन बड़े फैसले, अफसरशाही में भी होंगे फ़ेरबदल       क्रिकेट प्रेमियों के लिए जल्द ही शिमला ग्रामीण और कसुम्पटी में क्रिकेट अकादमी होगी शुरू - विनू दीवान       राजकीय माध्यमिक विद्यालय सिहण में मनाया गया बाल दिवस      

हिमाचल

मुख्यमंत्री ने इन 3 विभागों को लगाई फटकार, टारगेट पूरा करने में नाकाम रहे ये विभाग

October 13, 2019 07:41 AM

शिमला: ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के लिए तय किए गए 85 हजार करोड़ रुपए के टारगेट पर तीन विभाग खरे नहीं उतर पाए हैं। उनकी अभी तक की कार्यप्रणाली इस इन्वेस्टर मीट के लिहाज से संतोषजनक नहीं रही है, जिसके चलते मुख्यमंत्री से इन विभागों के अधिकारियों को फटकार लगाई है। उन्हें तेजी से इस ओर प्रयास करने को कहा गया है।

दो दिन पूर्व मुख्यमंत्री ने हाई पावर कमेटी की बैठक ली, जिसमें विभागीय टारगेट की समीक्षा की गई। बता दें कि सभी विभागों को अलग-अलग टारगेट दिए गए हैं, जिसमें ऊर्जा विभाग सबसे आगे रहा है। इनकी समीक्षा के दौरान सामने आया है कि सूचना प्रोद्योगिकी के अलावा आयुर्वेद और शिक्षा विभाग अपने तय टारगेट के अनुसार निवेश नहीं ला पाया है। ऐसे में सीएम से इनके अधिकारियों को फटकार लगाई गई है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में अब अमीर और सरकारी कर्मचारियों को भी मिलेंगे मुफ्त गैस कनेक्शन

हिमाचल सरकार प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध - डाॅ. रामलाल मारकंडा

धर्मशाला और शिमला के बाद अब ये शहर बनेगा प्रदेश का तीसरा नगर निगम

बाल दिवस के अवसर पर राजकीय उच्च विद्यालय चौड़ा मैदान में विधिक साक्षरता शिविर आयोजित

अगले हफ्ते सरकार कर सकती है तीन बड़े फैसले, अफसरशाही में भी होंगे फ़ेरबदल

क्रिकेट प्रेमियों के लिए जल्द ही शिमला ग्रामीण और कसुम्पटी में क्रिकेट अकादमी होगी शुरू - विनू दीवान

राजकीय माध्यमिक विद्यालय सिहण में मनाया गया बाल दिवस

धोखा देकर लूटी अस्मत, मामला दर्ज

मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियो को गुरु पर पर्व दी हार्दिक शुभकामनाए

छह दिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रीरेणुकाजी मेले का मंगलवार को विधिवत समापन