हिमाचल में अब अमीर और सरकारी कर्मचारियों को भी मिलेंगे मुफ्त गैस कनेक्शन       आज का पंचांग: जानिए आज का शुभ मुहूर्त व राहू काल का समय       आज का राशिफ़ल: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन       हिमाचल सरकार प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध - डाॅ. रामलाल मारकंडा       आयकर विभाग ने की बड़ी कार्रवाई, ठेकेदारों के 37 ठिकानों पर की छापामारी       धर्मशाला और शिमला के बाद अब ये शहर बनेगा प्रदेश का तीसरा नगर निगम       बाल दिवस के अवसर पर राजकीय उच्च विद्यालय चौड़ा मैदान में विधिक साक्षरता शिविर आयोजित       अगले हफ्ते सरकार कर सकती है तीन बड़े फैसले, अफसरशाही में भी होंगे फ़ेरबदल       क्रिकेट प्रेमियों के लिए जल्द ही शिमला ग्रामीण और कसुम्पटी में क्रिकेट अकादमी होगी शुरू - विनू दीवान       राजकीय माध्यमिक विद्यालय सिहण में मनाया गया बाल दिवस      

हिमाचल

इंजीनियरिंग के एक छात्र की चिट्टे की ओवरडोज से मौत

October 13, 2019 07:51 AM

हिमाचल प्रदेश की युवा पीढ़ी नशे की दलदल में धंसती जा रही है। बदलते परिवेश के साथ-साथ नशे की किस्में भी बदली हैं। सबसे पहले चरस, अफीम और चूरा-पोस्त जैसे नशे देखने को मिलते थे, उसके बाद मैडीकल नशे सामने आए लेकिन अब युवा पीढ़ी सिंथैटिक ड्रग्स में से चिट्टे के चंगुल में फंस चुकी है। 


 बिलासपुर: इंजीनियरिंग के एक छात्र की नशीले पदार्थ चिट्टे की ओवरडोज लेने से मौत हो गई। शुक्रवार को घर से गायब हुए उक्त युवक का लोनिवि के मेकेनिकल वर्कशॉप के पास शव मिला है।युवक आदित्य निवासी निहाल सेक्टर बिलासपुर के शिवा कॉलेज में इंजीनियरिंग प्रथम वर्ष का छात्र था। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एसपी बिलासपुर साक्षी वर्मा ने बताया की युवक का शव मिला है।

पुलिस छानबीन कर रही है। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही लग पाएगा। पुलिस के अनुसार शुक्रवार से युवक गायब था। परिवार वालों ने सदर थाने में उसकी गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।शनिवार देर शाम को पुलिस को सूचना मिली की लोनिवि के मेकेनिकल वर्कशॉप के पास एक युवक बेसुध पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा, तो पाया कि युवक की मौत हो चुकी है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में अब अमीर और सरकारी कर्मचारियों को भी मिलेंगे मुफ्त गैस कनेक्शन

हिमाचल सरकार प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध - डाॅ. रामलाल मारकंडा

धर्मशाला और शिमला के बाद अब ये शहर बनेगा प्रदेश का तीसरा नगर निगम

बाल दिवस के अवसर पर राजकीय उच्च विद्यालय चौड़ा मैदान में विधिक साक्षरता शिविर आयोजित

अगले हफ्ते सरकार कर सकती है तीन बड़े फैसले, अफसरशाही में भी होंगे फ़ेरबदल

क्रिकेट प्रेमियों के लिए जल्द ही शिमला ग्रामीण और कसुम्पटी में क्रिकेट अकादमी होगी शुरू - विनू दीवान

राजकीय माध्यमिक विद्यालय सिहण में मनाया गया बाल दिवस

धोखा देकर लूटी अस्मत, मामला दर्ज

मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियो को गुरु पर पर्व दी हार्दिक शुभकामनाए

छह दिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रीरेणुकाजी मेले का मंगलवार को विधिवत समापन