आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता       गर्मी का मौसम आया, पहाड़ों की रानी शिमला में जलसंकट गहराया, स्मार्ट सिटी के तहत 24 घंटे शहर को पानी देने के सारे दावे हवा       हिमाचल के लाहौल-स्पीति में महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग       ऑनलाइन ठगी के दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी , पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल : मणिकर्ण घूमने आया युवक अचानक चलते-चलते हुआ बेहोश, चंडीगढ़ का रहने वाला था मृत युवक, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में फिर बदलें मौसम के तेवर, लाहौल स्पीति को छोड़कर दस जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: चलते-चलते HRTC डिलक्स बस के पिछले दोनों टायर खुले, बाल-बाल बचे यात्री, बड़ा हादसा..! पढ़ें पूरी ख़बर..       आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल       आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा       अष्टम नवरात्र के दिन महागौरी के दर्शनो के लिए मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता, प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने काली बाड़ी मंदिर में की पूजा, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

आज का राशिफ़ल: 31 अक्तूबर 2019; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

October 31, 2019 08:46 AM

मेष: आज का दिन लाभ के मामले में सामान्य रहने वाला है। व्यापार में किसी से बहस हो सकती है। यात्रा के कारण शारीरिक कष्ट होगा। धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी।

वृषभ: शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने वाले हैं। सामाजिक कार्यों में सफलता मिलेगी। विदेश से कुछ अच्छा समाचार मिलेगा। वैवाहिक जीवन में सुख-शांति रहने वाली है। किसी अपनों से आर्थिक नुकसान की संभावना है।

मिथुन: कार्य में सफलता के लिए अधिक मेहनत करने वाले हैं। आर्थिक लाभ की संभावना है। कार्यस्थल पर सहकर्मियों का साथ मिलेगा। अधूरे काम पूरे होंगे। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है।

कर्क: मानसिक परेशनी रहने वाली है। संतान से संबंधित चिंता का सामना करना पड़ेगा। अचानक धन खर्च बढ़ने वाला है। विवादास्पद कार्यों से सतर्क रहने की आवश्यकता है। विशेष तौर पर यात्रा से सावधान रहने की जरूरत है।

सिंह: बिजनेस के काम में आर्थिक चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें। परिवार में किसी सदस्य से आर्थिक लाभ की संभावना है। घरेलू काम में अनावश्यक धन खर्च होगा।

कन्या: पारिवारिक सदस्यों से मिलकर मन खुश रहेगा। धार्मिक कार्यों में धन खर्च होगा। नौकरी में किसी परेशनी का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में दैनिक आय बढ़ेगी। किसी दोस्त के साथ अनावश्यक बढ़ता हुआ नजर आएगा।

तुला: मन में किसी बात को लेकर दुविधा रहने वाली है। कार्यस्थल पर आपका काम प्रभावित रहेगा। व्यापार में आर्थिक लाभ का योग है। पारिवारिक सदस्यों के साथ बहस करने से बचें।

वृश्चिक: शरीर स्वस्थ रहेगा जिस कारण मन प्रसन्न रहने वाला है। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। किसी रोमांटिक स्थान की सैर पर जा सकते हैं। व्यापार में आर्थिक योजना लाभकारी साबित होगी।

धनु: बातचीत में संयम न रखने के कारण किसी मुसीबत का सामना करना पड़ेगा। आमदनी की अपेक्षा खर्च अधिक होने वाला है। स्वास्थ्य अचानक बिगड़ सकता है। बिजनेस में किसी साथी से नुकसान हो सकता है।

मकर: दिन लाभकारी साबित होने वाला है। व्यापार की दृष्टि से कुछ हद तक आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। किसी मंहगे समान की खरीदारी में धन खर्च होगा। शादीशुदा लाइफ अच्छा रहने वाला है।

कुंभ: शररीरिक और मानसिक स्थिति अच्छी रहने वाली है। कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा के साथ-साथ सैलरी भी बढ़ने वाली है। दोस्तों के साथ किसी खास स्थान पर घूमने का अवसर मिलेगा।

मीन: शरीर में शिथिलता का अनुभव होगा। घरेलू कारणों से मन उदास हो रहेगा। वाद-विवाद से बचकर रहना अच्छा रहेगा। बिजनेस में अतिरिक्त धन लाभ की संभावना है। दांपत्य जीवन में खुशियां रहेगी।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

आज का राशिफल: (14 अप्रैल 2024); आज चैत्र नवरात्रि के छठे दिन इन राशि वालों पर बरसेगी मां कात्यायनी की कृपा, सुख-समृद्धि और सौभाग्य का मिलेगा आशीर्वाद

आज का राशिफल: 30 मार्च 2024; आज के दिन इन राशियों पर बरसेगी देवी-देवताओं की कृपा, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता, पढ़ें अपना आज का राशिफल..

आज का राशिफल : 29 मार्च 2024; शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली, मां लक्ष्मी घर में देंगी दस्तक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 25 मार्च 2024; आज होली के दिन इन राशि वालों के घर बरसेंगे खुशियों के रंग, धन-दौलत से भर जाएगी तिजोरी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 March 2024: आज होलिका दहन के दिन इन राशियों का जागेगा सोया भाग्य, ग्रह-नक्षत्रों का मिलेगा पूरा साथ, पढ़ें दैनिक राशिफल