आज का राशिफ़ल: 07 मई 2024: इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन रहेगा बेहद मंगलकारी, हनुमान जी आज बनाएंगे सभी बिगड़े काज..       हिमाचल में आज आएगा 10वीं कक्षा का रिजल्ट : HPSEB ने 10.30 बजे बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस; 95 ​​​​​​​हजार स्टूडेंट्स ने दी थी परीक्षा..       हिमाचल के निर्दलीय विधायकों को झटका: एक जून को नहीं होगा उप चुनाव; BJP के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा से दिया था इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर..       धर्मशाला क्रिकेट मैदान में भारत की पहली हाईब्रिड पिच स्थापित, पढ़ें पूरी खबर.       आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है       आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला       हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

आज का राशिफ़ल : 22 दिसम्बर 2023; इन पांच राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानिए मेष से मीन राशि तक का राशिफ़ल..

December 22, 2023 09:18 AM

आज का राशिफल के अनुसार 22 दिसंबर, 2023 यानी कि शुक्रवार का दिन आप सभी के लिए एक काफी एहम दिन होने जा रहा है। ग्रहों की चाल देखते हुए ऐसा लग रहा है कि शुक्रवार का ये दिन कन्या राशि वालों के लिए काफी अच्छा होने जा रहा है। और अगर पढ़ाई के बारे में जानकारी दें तो शुक्रवार का ये दिन विद्यार्थियों को काफी लाभ प्रदान करेगा। वहीं मिथुन राशि वालों को आज कुछ कठिनायों का सामना करना पड़ सकता है। सभी राशियों के लिए आखिर शुक्रवार का ये दिन कैसा रहेगा। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का 22 दिसंबर, 2023 का राशिफल..

मेष राशी : आज के दिन आप बिमारी की वजह से परेशान रह सकते हैं। आज परिवार में इसी कारण से तनाव का माहौल बना रहने वाला है। आज के दिन आपको ऊर्जा की भी कमी काफी महसूस होगी। आज के दिन आपको अचानक ही धनलाभ हो सकता है। आज आपके परिवार से किसी बात को ले कर आपकी असहमति और अनबन हो सकती है। आज अपने दिमाग को शांत रख कर सभी कार्य करें। आज आप पर काम का दबाव भी काफी अधिक बना हुआ रहेगा। और आज आप आलोचना का पात्र भी अपने स्वभाव के कारण से बन सकते हैं।

वृषभ राशि: आज किसी खास व्यक्ति से आपकी भेंट होने जा रही है। ये आपकी जिंदगी में एक बहुत ही एहम किरदार निभाने वाला है। आज आपको पैसे का भी लाभ होने वाला है। आज किसी दोस्त से अनबन होने के भी आसार हैं। आज आपको बिजनेस में सोच समझ कर सारे निर्णय लेने हैं। वरना नुकसान होने के आसार भी काफी अधिक हो सकते हैं और आगे चल कर के आप परेशानी में आ सकते हैं। आज टैक्स या बीमा से जुड़ा कोई भी निर्णय लेने से पहले उस पर गहन विचार जरूर कीजिए। 

मिथुन राशि: आज दोस्तों के साथ कुछ अच्छे पल बिताने का आपको अवसर मिलेगा। आज कोई दूर का रिश्तेदार अचानक ही आपके घर पर आने वाला है। आज आपको उनके द्वारा अचानक ही कोई अच्छी खबर भी मिलने वाली है। आज दिन भर किसी चीज को ले कर के तनाव बना रहेगा। आज काम के सिलसिले में आपको तारीफ मिलने वाली है। परिवार की ओर से आज आपको ले कर के कोई शिकायत भी आ सकती है। आज जीवनसाथी के साथ कुछ अच्छे पल आप बिताने वाले हैं। और इससे आप दोनों के बीच का रिश्ता और भी मजबूत होगा।

कर्क राशि: आज आप कोई बड़ी मुसीबत में फंस कर के उससे बाहर निकलने वाले हैं। आज आपको कोई बड़ा निर्णय लेना होगा जिसमें आपको अपना संयम बना के रखना होगा। आज कोई भी फालतू का खर्च ना करें वर्ना भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। आन आप सब को कोई बड़ा संदेश अचानक ही मिलने वाला है जो आप सभी की खुशी का कारण बनेगा। आज काम के छेत्र में आपकी खूब तारीफ की जाएगी जिससे आपका मन गदगद रहेगा। आज किसी अपने के साथ कुछ अच्छे पल बिताने का भी आपको अवसर मिलेगा।

सिंह राशि : आज आप किसी बीमारी से उबरने वाले हैं। लंबे समय से आपके दिमाग पर चल रहा कोई तनाव आज हल्का होगा। आज अपने जानकारों के साथ आप कुछ अच्छे पल बिताने वाले हैं। जो आपके मन को शांत रखने में एक एहम भूमिका निभाएगा। बैंक से जुड़ा कोई भी काम करने में सावधानी रखें वरना लेने के देने भी पड़ सकते हैं। आज किसी बड़े आदमी के साथ भेंट करने का आपको अवसर मिलेगा जो आपके लिए काफी लाभदायक हो सकता है। आज आपके प्रेमी के साथ आपके संबंध में थोड़ी अनबन हो सकती है जिसे आप दोनो को मिल कर सुलझाना है।

कन्या राशि: आज का आपका दिन बिना किसी परेशानी के बिल्कुल शांति और सुकून के साथ बीतेगा। आज आपको किसी भी चीज का तनाव का चिंता नहीं सताएगी। किसी कमजोर को आर्थिक रूप से सहायता करना आज आपको अंदर से तृप्त कर देगा। आज आपको अपने किसी अतिप्रिय से कुछ देर की दूरी बनाए रखनी होगी। आज कुछ ऐसे लोगों से भेंट होगी जो आगे चल कर आपका भविष्य बनाने में आपकी बहुत मदद करेंगे। आज आपके पास काफी खाली समय भी होगा जिसमें आप चाहे वो कर सकते हैं। और अपनी सारी अधूरी इच्छाएं पूरी कर सकते हैं।

तुला राशि: आज बच्चों के साथ बिताए हुए कुछ पल आपको काफी सुकून का एहसास देंगे। आज आपको आपके जमा किए हुए धन का उपयोग करना पड़ेगा। जो आपके लिए बहुत एहम साबित होगा। आज कुछ चीजें आपकी इच्छा के अनुसर नहीं होगी। आज आपको आपके जीवनसाथी के साथ कुछ अच्छे पल बिताने का भी अवसर मिलेगा। जो आपके लिए आज के दिन के सबसे बेहतरीन लम्हे होंगे। आज आपके आस पास का माहौल काफी खुशनुमा और शांति भरा हुआ होगा। और आज आप बहुत अच्छा महसूस करेंगे।

वृश्चिक राशि: आज आपको आपकी मेहनत के कारण से आपको खूब तारीफ मिलेगी। आज आपको आर्थिक लाभ होने के आसार भी काफी अधिक है। आज आपके आस पास के लोग भी आपसे काफी अधिक प्रभावित होंगे। आपके काम में भी आपको आज खूब तारीफ मिलेगी। और आज आपकी तरक्की होने के भी आसार काफी अधिक दिख रहे हैं।

धनु राशि : आज आपकी चिंता और तनाव आपके बीमार रहने का कारण बनेगी। आज निवेश करना आपके लिए काफी लाभदायक साबित हो सकता है। घर के किसी भी मामले को सुलझाने में जरा भी देरी ना करें वर्ना आप परेशानी में पड़ सकते हैं। आज कोई भी लापरवाही ना करें वर्ना उसका बड़ा नुकसान भुगतना पड़ सकता है। आज कोई बड़ा कदम आप उठाने वाले हैं जिसमें आपको सफलता मिलेगी। आज कुछ जानकारों के साथ आप कुछ अच्छा समय बिताएंगे जो आपके मन को शांत करने में आपकी काफी मदद करेगा।

मकर राशि: आज किसी बहुत ही अहम और महत्वपूर्ण चीज में आपको सफलता मिलने जा रही है जो आज आपके पूरे दिन को खुशनुमा बना देगा। आज आप कोई नई चीज भी आपके घर में लाने जा रहे हैं। इसे लेने से पहले इसी अच्छे से जांच कर ले ताकि आगे चल कर के नुकसान ना हो। आज किसी पुराने रिश्तेदार से आपकी भेंट होने जा रही है। उनसे अच्छे से बात करना और समय बिताना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। आज आपकी कोई बड़ी एहम योजना किसी एक व्यक्ति की गलती की वजह से बिगड़ने वाली है।

कुंभ राशि : आज आपको दिन भर तरोताजा महसूस होगा। आज आपका दिन काफी अच्छा होगा। आज किसी खास व्यक्ति से आपकी भेंट होने जा रही है। ये आफमी आपकी जिंदगी में एक बहुत ही एहम किरदार निभाने वाला है। आज आपको पैसे का भी लाभ होने वाला है। आज किसी दोस्त से अनबन होने के भी आसार हैं। आज आपको बिजनेस में सोच समझ कर सारे निर्णय लेने हैं। वरना नुकसान होने के आसार भी काफी अधिक हो सकते हैं और आगे चल कर के आप परेशानी में आ सकते हैं। आज टैक्स या बीमा से जुड़ा कोई भी निर्णय लेने से पहले उस पर गहन विचार जरूर कीजिए।

मीन राशि: आज आप कोई बड़ी मुसीबत में फंस कर के उससे बाहर निकलने वाले हैं। आज आपको कोई बड़ा निर्णय लेना होगा जिसमें आपको अपना संयम बना के रखना होगा। आज कोई भी फालतू का खर्च ना करें वर्ना भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। आन आप सब को कोई बड़ा संदेश अचानक ही मिलने वाला है जो आप सभी की खुशी का कारण बनेगा। आज काम के छेत्र में आपकी खूब तारीफ की जाएगी जिससे आपका मन गदगद रहेगा। आज किसी अपने के साथ कुछ अच्छे पल बिताने का भी आपको अवसर मिलेगा।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. 

 

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफ़ल: 07 मई 2024: इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन रहेगा बेहद मंगलकारी, हनुमान जी आज बनाएंगे सभी बिगड़े काज..

आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है

आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल : 27 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर रहेगी शनि देव की टेढ़ी नजर, पूरे दिन इन मामलों में रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता