हिमाचल में 10वीं बोर्ड का रिजल्ट घोषित, 74.61 फीसदी छात्र पास, मेरिट में भी बेटियों ने लहराया परचम, ऐसे चेक करें परिणाम       आज का राशिफ़ल: 07 मई 2024: इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन रहेगा बेहद मंगलकारी, हनुमान जी आज बनाएंगे सभी बिगड़े काज..       हिमाचल में आज आएगा 10वीं कक्षा का रिजल्ट : HPSEB ने 10.30 बजे बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस; 95 ​​​​​​​हजार स्टूडेंट्स ने दी थी परीक्षा..       हिमाचल के निर्दलीय विधायकों को झटका: एक जून को नहीं होगा उप चुनाव; BJP के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा से दिया था इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर..       धर्मशाला क्रिकेट मैदान में भारत की पहली हाईब्रिड पिच स्थापित, पढ़ें पूरी खबर.       आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है       आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला      

राशिफल

आज का राशिफल: 22 जनवरी 2024; राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन इस राशि को होगा आर्थिक लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

January 22, 2024 08:00 AM

आज का राशिफल: 22 जनवरी 2024; राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन कुंभ राशि को आर्थिक लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

मेष- पारिवारिक मूल्यों को महत्व देंगे. श्रेष्ठ जनों का घर में आगमन बना रहेगा. साख सम्मान में वृद्धि होगी. महत्वपूर्ण कार्यां और लक्ष्यों को गति देंगे. साहस पराक्रम बढ़ेगा. इच्छित परिणाम बनेंगे. परिजनों का भरोसा जीतेंगे. धैर्यवान बने रहें. रिश्ते मजबूत बनाएं. सात्विकता रखेंगे. हर्ष आनंद से समय बिताएंगे. प्रतिभा संवरेगी. योग्यता प्रदर्शन के अवसर बढ़ेंगे. आकर्षक प्रस्ताव मिलेंगे. रक्त संबंधियों से जुड़ाव बढ़ाएंगे. नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति होगी. शुभ कार्यां में शामिल होंगे.

शुभ अंक : 3 7 और 9

शुभ रंग : लाल

वृष- रचनात्मकता बढ़त पर बनी रहेगी. परंपरा संस्कार और जीवन संवार में रुचि बढ़ाएंगे. अनुकूलता बढ़ी हुई रहेगी. लक्ष्योन्मुख बने रहेंगे. नवीन कार्यां में रुचि लेंगे. उपलब्धियों को बढ़ाएंगे. वादे के पक्के रहेंगे. जिम्मेदारों और वरिष्ठों से भेंट होगी. अनुबंधों में सक्रियता आएगी. चर्चा के केंद्र में बने रह सकते हैं. कृतज्ञता रखेंग व्यक्तिगत प्रदर्शन संवरेगा. वाणी व्यवहार प्रभावी रहेगा. स्वजनों से आकर्षक प्रस्ताव मिलेंगे. आर्थिक लाभ के अवसर रहेंगे. आधुनिक विषयों में रुचि रहेगी.

शुभ अंक : 2 4 और 6

शुभ रंग : चमकदार गुलाबी

मिथुन- नीति नियम की अवहेलना न करें. लेनदेन में सतर्कता बनाए रखें. लोभ प्रलोभन में न आएं. सफेदपोश ठगों से दूरी बनाए रखें. अपनों के लिए त्याग सहयोग बनाए रहेंगे. रिश्तों को मजबूत बनाएंगे. जिम्मेदारी निभाने में आगे रहेंगे. दूर देश के मामलों गति आएगी. विपक्ष से सतर्क रहें. उधार से बचें्रेगे. वक्त पर कार्य पूरा करेंगे. बजट पर नियंत्रण रखें. दिखावे से बचें. कामकाज में सतर्कता बढ़ाएंगे. दान धर्म में आगे रहेंगे. निवेश में रुचि लेंगे. न्यायिक विषयों को मजबूती मिलेगी.

शुभ अंक : 2 4 और 5

शुभ रंग : एक्वा ब्लू

कर्क- मित्र संबंधों में मधुरता बनाए रखेंगे. वाणिज्यिक गतिविधियों में साहस पराक्रम बढ़ेगा. जरूरी कार्य पक्ष में बनेंगे. पेशेवर व कारोबारी शुभता का लाभ उठाएंगे. अवसर बढ़ेंगे. चहुंओर सकारात्मकता बढ़ाएंगे. बड़ा लक्ष्य रखेंगे. शुभ प्रस्ताव मिलेंगे. वरिष्ठ सहयोग करेंगे. मित्रगण प्रसन्न होंगे. यात्रा की संभावना है. प्रतिस्पर्धा का भाव रखेंगे. महत्वपूर्ण लोगों से भेंट होंगी. श्रेष्ठ प्रयासों को गति देंगे. संपर्क संवाद बेहतर बनेगा. विभिन्न मोर्चां पर अच्छा करेंगे. करियर संवार पर रहेगा.

शुभ अंक : 2 4 और 7

शुभ रंग : हल्का गुलाबी

सिंह- प्रबंधन प्रशासन के कार्य सधेंगे. बड़ों और जिम्मेदारों से तालमेल बढ़ेगा. कार्ययोजनाओं को आगे बढ़ाएंगे. पैतृक कार्यं पक्ष में बनेंगे. व्यक्तित्व प्रभावशाली रहेगा. सभी सहयोगी होंगे. अधिकारियों का समर्थन मिलेगा. चर्चाओं में बेहतर रहेंगे. चहुंओर अनुकूलता रहेगी. लाभ बढ़त पर बना रहेगा. आस्था विश्वास से आगे बढ़ेंगे. शुभ सूचनाओं का आदान प्रदान बना रहेगा. फोकस बनाए रहेंगे. प्रबंधन प्रशासन के कार्य पूरे करेंगे. जोखिम उठाने की सोच रहेगी. सफलता का प्रतिशत उूंचा बना रहेगा.

शुभ अंक : 1 2 4 और 7

शुभ रंग : डीप पिंक

कन्या- भाग्य से विभिन्न परिणाम सधेंगे. पद प्रतिष्ठा को बल मिलेगा. आस्था और विश्वास से इच्छित हल पाएंगे. लक्ष्य साधने में मदद मिलेगी. कार्यसूची बनाकर तैयारी से आगे बढ़ेंगे. अनुकूलता बढ़त पर बनी रहेगी. धार्मिक गतिविधियों में रुचि रहेगी. लंबी दूरी की यात्रा संभव है. उच्च शिक्षा पर जोर रहेगा. रुटीन संवारेंगे. सभी के लिए शुभ भाव रखेंगे. साझेदारी में वृद्धि होगी. शुभता बनी रहेगी. विनम्र रहें. चहुंओर उल्लेखनीय परिणाम बनेंगे. योजनाओं पर अमल बढ़ाएंगे. अध्यात्म बढ़ेगा.

शुभ अंक : 2 4 5 और 8

शुभ रंग : मूनस्टोन

तुला- व्यवस्था के प्रति सजगता संवार का भाव रखें. महत्वपूर्ण कार्यां में जल्दबाजी न दिखाएं. आकस्मिक घटनाक्रम से कार्य प्रभावित हो सकते हैं. अपनों के सुझावों पर ध्यान दें. सेहत से समझौता न करें. अनजानों से दूरी रखें. नियमों की अनदेखी से बचें. बहस में न पड़ें. सोच विचारकर आगे बढ़ने का समय है. शारीरिक संकेतों को नजरअंदाज न करें. ठगों से बचें. जोखिमपूर्ण प्रयासों से बचें. घर परिवार का सहयोग बना रहेगा. संतुलित व्यवहार रखेंगे. अनुशासन अपनाएंगे.

शुभ अंक : 2 4 और 6

शुभ रंग : दूधिया

वृश्चिक- महत्वपूर्ण निर्णय लेने में साझीदारों और सहयोगियों से सलाह लेंगे. अपनों की मदद बनाए रखेंगे. लक्ष्य साधने में सफल होंगे. उद्योग व्यापार से जुड़े कार्यां को तेजी से पूरा करेंगे. सहकारिता और सहभागिता बढ़ाएंगे. श्रमशील बने रहेंगे. करियर व्यापार संवारेंगे. बड़प्पन रखेंगे. दाम्पत्य में शुभता सहजता बढ़ेगी. खानपान में सात्विकता रखें. नेतृत्व क्षमता का लाभ उठाएंगे. सहज रहेंगे. मित्र संबंधों में घनिष्ठता आएगी. महत्वपूर्ण निर्णय ले सकेंगे. प्रस्तावों को अपेक्षित समर्थन मिलेगा.

शुभ अंक : 7 और 9

शुभ रंग : चेरी रेड

धनु- करियर कारोबार परिश्रम से पक्ष में बनाए रखेंगे. मेहनत और लगन से अपनी जगह बनाए रखने में कामयाबी पाएंगे. परिस्थितियां सकारात्मक रहेंगी. मित्रों का साथ विश्वास पाएंगे. सजगता से काम लेंगे. प्रबंधन में अनुकूलता रहेगी. उचित परिणाम बनेंगे. खर्च पर अंकुश रखें. ठगी के शिकार होने से बचें. भेंटवार्ता से सतर्क रहेंगे. जल्द भरोसा न करें. पेशेवर संबंधों में बेहतर होंगे. उधार के लेनदेन से बचेंगे. कामकाज में सतर्कता बरतेंगे. अनुशासन और समय पालन बढ़ाकर रखेंगे.

शुभ अंक : 1 2 और 3

शुभ रंग : नारंगी

मकर- मित्रों और परिचितों से भेंट के अवसर बनेंगे. सद्भावना और विनम्रता बनाए रहेंगे. मामले लंबित रखने से बचेंगे. व्यक्तिगत प्रदर्शन संवार लेगा. सक्रियता और सूझबूझ से कार्य करेंगे. लक्ष्य पर फोकस बनाए रहेंगे. सकारात्मकता बढ़त पर रहेगी. आवश्यक कार्यां को तेजी से पूरा करने का प्रयास रखेंंगे. प्रतिस्पर्धा में प्रभावी रहेंगे. युवा ज्यादा बेहतर करेंगे. कला कौशल संवरेंगे. बुद्धिबल से सफलता पाएंगे. आर्थिक मामलों में विश्वास बढ़ेगा. सतर्क रहें. अनुकूल वातावरण बढ़त पर रहेगा.

शुभ अंक : 2 4 और 8

शुभ रंग : लाल चंदन

कुंभ- सपरिवार आनंदपूर्वक रहेंगे. संस्कार परंपराओं में रुचि बढ़ेगी. निजी मामले पक्ष में बनेंगे. कार्य व्यवसाय में गति रहेगी. भवन वाहन के मामलों में तेजी आएगी. संसाधनों पर ध्यान देंगे. व्यक्तित्व संवरेगा. प्रबंधन प्रशासन बेहतर रहेगा. अनुशासन बढ़ाएंगे. पेशेवर बने रहेंगे. निजी विषयों पर फोकस बढ़ाएंगे. जिद जल्दबाजी और अहंकार से बचें. सहनशीलता और सामंजस्यता पर जोर दे घर परिवार में आनंद रहेगा. शुभ समय साझा करेंगे. व्यक्तिगत विषयों पर फोकस बढ़ेगा. जिद न करें.

शुभ अंक : 2 4 और 8

शुभ रंग : गोमेद समान

मीन- भाई बंधुजन समर्थन बनाए रखेंगे. व्यर्थ चर्चा व बहस से बचेंगे. सुख सौख्य और पहल पराक्रम में वृद्धि होगी. सभी का भरोसा जीतेंगे. शै़क्षक गतिविधियां बढ़ेंगी. शुभ सूचनाओं का आदान प्रदान बढ़ेगा. स्वजनों से करीबी बढ़ेगी. जनकल्याण के कार्यां में रुचि लेंगे. व्यापार व्यवसाय में सफल होंगे. निसंकोच आगे बढ़ते रहें. बड़प्पन बढ़ेगा. सहकारिता बनी रहेगी. कार्य क्षेत्र में निरंतरता रखेंगे. जिम्मेदारियां बखूबी निभाएंगे. घर परिवार में आनंद रहेगा. आर्थिक वाणिज्यिक प्रयासों में बेहतर रहेंगे.

शुभ अंक : 1 2 और 3 शुभ रंग : आम्र समान

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफ़ल: 07 मई 2024: इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन रहेगा बेहद मंगलकारी, हनुमान जी आज बनाएंगे सभी बिगड़े काज..

आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है

आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल : 27 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर रहेगी शनि देव की टेढ़ी नजर, पूरे दिन इन मामलों में रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता