हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Thursday | February 20, 2020
चीन में फैले कोरोना वायरस के बीच पांच चीनी पहुंचे शिमला, पांचों की की गई स्वास्थ्य जांच, CMO में कहा शहर वासियों को नहीं घबराने की जरूरत।       स्वास्थ्य देखभाल सुविधा के लिए वरदान बनी हिमकेयर योजना       कैबिनेट में शराब के दाम कम करने के फैंसले पर विफरी डीवाईएफआई, बजट सत्र में विधानसभा घेराव की दी चेतावनी       25 फरवरी से आरम्भ होगा विधान सभा का बजट सत्र, पत्रकार दीर्घा समिति की बैठक में बोले उपाध्यक्ष हंसराज       25 फरवरी से शुरू होगा हिमाचल विधानसभा का बजट सत्र, सत्र के दौरान होंगी 22 बैठकें       आम आदमी पार्टी छोड़कर पछता रहे होंगे अब ये 3 नेता       आज का पंचांग: 19 फरवरी 2020; जानिए आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय       आज का राशिफ़ल: 19 फरवरी 2020; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन       ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के खुंडिया में खोला जाएगा शिक्षा खण्डः मुख्यमंत्री       ISI के लिए जासूसी करने वाले नेवी के 11 जवान गिरफ्तार, पाकिस्तान को भेजते थे सेना की खुफिया जानकारी      

देश/विदेश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रचार पर खर्च किए करोड़ो रुपये,विकास कार्य पड़े है ठप, अब जनता देगी जवाब - CM जयराम ठाकुर

February 04, 2020 07:26 PM

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में केन्द्र सरकार युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार के पर्याप्त अवसर उपलब्ध करवा रही है, ताकि वे देश के विकास में भागीदार बन सके। मुख्यमंत्री आज नई दिल्ली में माॅडल टाउन विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत शक्ति नगर, घण्टाघर और संगम पार्क में भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रचार पर करोड़ो रुपये खर्च किए हैं, लेकिन धरातल पर कुछ भी नहीं किया है। पिछले पांच वर्षों में दिल्ली में विकास ठप्प पड़ा है। इसलिए अरविंद केजरीवाल को पुनः सत्ता में वापसी का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की प्रबुद्ध जनता समझदार है और इस चुनाव में आम आदमी पार्टी को करारा जवाब देगी।

जय राम ठाकुर ने कहा कि केन्द्र सरकार ने अनेक ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं। प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत नेतृत्व के कारण भारत विश्व का शक्तिशाली देश बनने की ओर अग्रसर है। अब अनुच्छेद 370 और 35ए इतिहास बन चुके हैं और भारत मंे एक संविधान और एक निशान है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि श्रीराम जन्म भूमि को लेकर सवोच्च न्यायालय का निर्णय भी ऐतिहासिक है, जिसके कारण भगवान राम के भव्य मंदिर निर्माण का रास्त प्रशस्त हुआ है। इसी प्रकार नागरिकता संशोधन अधिनियम भी ऐतिहासिक कदम है, जिसका हिमाचल सरकार समर्थन करती है, क्योंकि इससे पाकिस्तान, बांग्ला देश और अफगानिस्तान प्रताड़नाएं झेल रहे अल्पसंख्यक समुदायों के लोगों को सहायता मिलेगी।

उन्होंने माॅडल टाउन विधान सभा क्षेत्र की जनता से भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा को भारी बहुमत से विजयी बनाने का आह्वान किया, ताकि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनें और दिल्ली का समग्र विकास सुनिश्चित हो सके।

जय राम ठाकुर ने इसके उपरांत बुराड़ी विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत प्रदीप विहार में भी भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने चांदनी चौक एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने रोहिणी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी कर्मा सिंह के लिए किया चुनाव प्रचार किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार दिल्ली में बनने जा रही है उन्होंने कहा पिछले 22 वर्ष में दिल्ली में जो भी सरकार रही है उन्होंने दिल्ली की जनता के साथ छलावा किया है।

Have something to say? Post your comment

देश/विदेश में और

आम आदमी पार्टी छोड़कर पछता रहे होंगे अब ये 3 नेता

ISI के लिए जासूसी करने वाले नेवी के 11 जवान गिरफ्तार, पाकिस्तान को भेजते थे सेना की खुफिया जानकारी

शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों का पक्ष जानने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने नियुक्त किया वार्ताकार  

निर्भया गैंगरेप केसः दिल्ली की अदालत ने दोषियों का नया डेथ वारंट किया जारी, 3 मार्च सुबह 6 बजे दी जाएगी फांसी..

कन्हैया कुमार पर हो रहे लगातार हमलों पर नीतीश सरकार सख्त, अधिकारियों से मांगा जवाब

एससी, एसटी, ओबीसी आरक्षण, सुप्रीम कोर्ट ने कहा सरकारें आरक्षण देने के लिए बाध्य नहीं - सुप्रीम कोर्ट

दिल्ली चुनाव परिणामः बुधवार को चुना जाएगा विधायक दल का नेता, केजरीवाल के घर होगी बैठक

प्रचण्ड बहुमत के बाद परिवार संग हनुमान मंदिर में दर्शन करने पहुंचे अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल का फ्री वाला फॉर्मूला चल निकला, ममता और उद्धव भी राह पर

रेड लाइट पर जरा संभल कर, तेज हॉर्न बजाया तो नहीं होगा ग्रीन सिग्नल!