शिमला के शोघी में हादसा, 6 लोग घायल       अंतरराष्ट्रीय प्राकृतिक आपदा न्यूनीकरण दिवस पर कार्यकर्म आयोजित कर लोगो को किया गया जागरूक         12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, समस्त परिवारजन सदमे में       आज है शरद पूर्णिमा; क्या है शरद पूर्णिमा का महत्व ? जानिए !       मंडी से चंडीगढ़ जा रही एचआरटीसी बस में सवार युवक से चरस बरामद       रविवार का पंचांग: 13 अक्टूबर 2019; जानिए आज का शुभ मुहूर्त       आज का राशिफ़ल: 13 अक्टूबर 2019; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन       ओच्छघाट सोलन के गड़ोग गांव में की जा रही थी भांग की खेती, एक किसान गिरफ्तार       लाखों की नकदी व जेवर चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार       इंजीनियरिंग के एक छात्र की चिट्टे की ओवरडोज से मौत      

हिमाचल | कांगड़ा

धौलाधार की वादियों में भारत वनाम दक्षिण अफ्रीका के चौकों-छक्कों के रोमांच के लिए युवा बेताब

September 15, 2019 11:07 AM

धर्मशाला: धौलाधार की वादियों में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को होने वाले मैच को लेकर युवाओं में जबरदस्त उत्साह है। चार साल बाद धर्मशाला मैदान में हो रहे मैच को लेकर युवा खासे उत्साहित हैं। कोई विराट कोहली तो कोई रोहित शर्मा के बल्ले से रन बरसने का दावा कर रहा है। हर कोई अपने पसंदीदा क्रिकेटरों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा है। धर्मशाला मैदान में लंबे समय से न कोई एक दिवसीय मैच खेला गया है, न टी-20 मुकाबला और न ही आईपीएल का कोई मैच।

ऐसे में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच भिड़ंत को देखने के लिए युवाओं में भारी क्रेज है।  उधर, शनिवार तक युवाओं में टिकट को लेकर जद्दोजहद दिखी। ऑनलाइन बुकिंग होने के बावजूद शनिवार को स्टेडियम के बॉक्स ऑफिस में टिकटों के लिए लंबी लाइनें लगी रहीं। 

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

शिमला के शोघी में हादसा, 6 लोग घायल

अंतरराष्ट्रीय प्राकृतिक आपदा न्यूनीकरण दिवस पर कार्यकर्म आयोजित कर लोगो को किया गया जागरूक  

12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, समस्त परिवारजन सदमे में

मंडी से चंडीगढ़ जा रही एचआरटीसी बस में सवार युवक से चरस बरामद

ओच्छघाट सोलन के गड़ोग गांव में की जा रही थी भांग की खेती, एक किसान गिरफ्तार

लाखों की नकदी व जेवर चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार

इंजीनियरिंग के एक छात्र की चिट्टे की ओवरडोज से मौत

मुख्यमंत्री ने इन 3 विभागों को लगाई फटकार, टारगेट पूरा करने में नाकाम रहे ये विभाग

चरस तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : अटैच की चरस तस्करों की संपत्ति

राज्य सहकारी बैंक में हुई भर्तियों की जांच पूरी करने में विजिलेंस के हाथ खड़े