शिमला के शोघी में हादसा, 6 लोग घायल       अंतरराष्ट्रीय प्राकृतिक आपदा न्यूनीकरण दिवस पर कार्यकर्म आयोजित कर लोगो को किया गया जागरूक         12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, समस्त परिवारजन सदमे में       आज है शरद पूर्णिमा; क्या है शरद पूर्णिमा का महत्व ? जानिए !       मंडी से चंडीगढ़ जा रही एचआरटीसी बस में सवार युवक से चरस बरामद       रविवार का पंचांग: 13 अक्टूबर 2019; जानिए आज का शुभ मुहूर्त       आज का राशिफ़ल: 13 अक्टूबर 2019; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन       ओच्छघाट सोलन के गड़ोग गांव में की जा रही थी भांग की खेती, एक किसान गिरफ्तार       लाखों की नकदी व जेवर चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार       इंजीनियरिंग के एक छात्र की चिट्टे की ओवरडोज से मौत      

मनोरंजन

KBC 11: सोनाक्षी सिन्‍हा नहीं जानती इस आसान सवाल का जवाब, लोग कर रहे हैं जमकर ट्रोल

September 21, 2019 02:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर है। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा केबीसी के कर्मवीर एपिसोड में कंटेस्टेंट की मदद करने हॉटसीट पर बैठी थीं। इस दौरान उनसे रामायण से जुड़ा आसान सा सवाल पूछा गया लेकिन, वह इसका जवाब नहीं दे पाई। इसके बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

केबीसी 11 में सोनाक्षी सिन्हा कर्मवीर रूमा देवी की मदद करने के लिए हॉट सीट पर बैठी थीं। इस दौरान उनसे 1लाख 60 हजार रुपए का सवाल पूछा गया कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? चार ऑप्शन थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम।

सोनाक्षी सिन्हा ने पहले सीता कहा। हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्होंने एक्सपर्ट एडवाइज लाइफलाइन का सहारा लिया। एक्सपर्ट ने उन्हें इसका सही जवाब बताया। इसके बाद सोनाक्षी ने सही जवाब दिया। सोनाक्षी की तुलना अब आलिया भट्ट से की जा रही है। 

अमिताभ बच्चन ने भी उड़ाया मजाक 

केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन ने भी सोनाक्षी सिन्हा का मजाक बनाया। अमिताभ बच्चन ने कहा कि, आपके परिवार में ज्यादातर लोगों के नाम रामायण से लिए गए हैं। आपके अंकल का नाम राम, लक्ष्मण, भरत हैं। वहीं, आपके पिता का नाम शत्रुघ्न है।" 

बिग बी ने आगे कहा, "आपके दोनों भाइयों का नाम लव और कुश हैं। अमिताभ यहीं नहीं रुके उन्होंने सोनाक्षी की मम्मी पूनम सिन्हा से कहा कि वह अपने पति से कहें कि ये एपिसोड न देखें।" सोनाक्षी ने मजाक में कहा कि उनके घर 'रामायण' के दरवाजे उनके लिए बंद हो जाएंगे। 

रूमा देवी को मिल चुका है ये अवॉर्ड 

कर्मवीर एपिसोड में इस बार की गेस्ट राजस्थान की रूमा देवी थीं। रूमा देवी को 2018 में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने नारी शक्ति अवॉर्ड से सम्मानित किया था। रूमा ने ग्रामीण इलाकों में 22 हजार महिलाओं को स्किल डेवल्पमेंट की ट्रेनिंग दी है। 

सोनाक्षी से जुड़ी ये है विशेष जानकारी -

घर का नाम रामायण

पिताजी का नाम शत्रुघ्न

भाइयो का नाम लव कुश

और कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी सिन्हा से पूछा- हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लेने गए थे?सोनाक्षी सिन्हा का जवाब था -सीता

इसको कहते है बाप दादा अंधेरे में मर गए और बेटे का नाम जरनेटर रख गए।

 

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

अमिताभ बच्चन के 77वें जन्मदिन पर बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने दी बधाई

इस कंटेस्टेंट ने बताया टॉयलेट रोकने का आसान तरीका, अमिताभ बच्चन भी हुए हैरान

23 साल के लड़के ने 91 साल की महिला से रचाई शादी, हनीमून के दौरान हुआ ये कांड

अमर स्नेह पुनः एक्शन में, इस फिल्म के लिए किया अनुबंध

62 की उम्र में 32 के दिखते हैं अनिल कपूर, इस डाइट में छिपा है रा

लता के नकल न करने की सलाह पर बोली रानु मंडल, कहा- वह मुझसे उम्र में बड़ी हैं, पर लता मंगेशकर ने भी कही दी ये बड़ी बात!

क्या सलमान खान ने रानू मंडल को गिफ्ट किया है 55 लाख रुपए का घर ?

हिमेश रेशमिया के स्टूडियो पहुंचने पर रानू मंडल को गाने में किन-2 चुनौतियों का करना पड़ा सामना देखिए ये पूरा वीडियो...

शाहरुख खान ने फोड़ी दही हांडी, कुछ इस अंदाज में मनाई जन्माष्टमी !

बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे ने ने दिया ये बड़ा बयान, बोलीं- मुझे पाकिस्तान जाने से कोई रोककर दिखाएं!