हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Saturday | February 22, 2020
शिमला में धूम धाम से मनाया जा रहा शिवरात्रि का पर्व, मन्दिरो में जूटी भक्तो की भीड़       विश्व धरोहर पर फिर दौड़ा स्टीम इंजन, इंग्लैंड के 29 सैलानियों ने किया सफर       आज का राशिफ़ल: 21 फरवरी 2020; महाशिवरात्रि पर राशि अनुसार करें शिव मंत्र का जाप, मिलेंगे शुभ फल       हिमाचल प्रदेश में "सस्ती होगी शराब" का विरोध करने से पहले जानिए क्या है नई आबकारी नीति ? इस आबकारी नीति से कैसे बढ़ेगा प्रदेश का राजस्व ? पढ़े, ये खबर..!       शिक्षा विभाग में बंपर भर्तियां, भरे जाएंगे 1807 पद..       राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को शिवरात्रि की बधाई दी       निर्णय लेते समय सोशल मीडिया पर निर्भर न रहें युवाः सुरेश भारद्वाज       महँगाई कम करने के बजाय सरकार नशे को कर रही प्रमोट: युवा कांग्रेस       चीन में फैले कोरोना वायरस के बीच पांच चीनी पहुंचे शिमला, पांचों की की गई स्वास्थ्य जांच, CMO में कहा शहर वासियों को नहीं घबराने की जरूरत।       स्वास्थ्य देखभाल सुविधा के लिए वरदान बनी हिमकेयर योजना      

मनोरंजन

KBC 11: सोनाक्षी सिन्‍हा नहीं जानती इस आसान सवाल का जवाब, लोग कर रहे हैं जमकर ट्रोल

September 21, 2019 02:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर है। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा केबीसी के कर्मवीर एपिसोड में कंटेस्टेंट की मदद करने हॉटसीट पर बैठी थीं। इस दौरान उनसे रामायण से जुड़ा आसान सा सवाल पूछा गया लेकिन, वह इसका जवाब नहीं दे पाई। इसके बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

केबीसी 11 में सोनाक्षी सिन्हा कर्मवीर रूमा देवी की मदद करने के लिए हॉट सीट पर बैठी थीं। इस दौरान उनसे 1लाख 60 हजार रुपए का सवाल पूछा गया कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? चार ऑप्शन थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम।

सोनाक्षी सिन्हा ने पहले सीता कहा। हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्होंने एक्सपर्ट एडवाइज लाइफलाइन का सहारा लिया। एक्सपर्ट ने उन्हें इसका सही जवाब बताया। इसके बाद सोनाक्षी ने सही जवाब दिया। सोनाक्षी की तुलना अब आलिया भट्ट से की जा रही है। 

अमिताभ बच्चन ने भी उड़ाया मजाक 

केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन ने भी सोनाक्षी सिन्हा का मजाक बनाया। अमिताभ बच्चन ने कहा कि, आपके परिवार में ज्यादातर लोगों के नाम रामायण से लिए गए हैं। आपके अंकल का नाम राम, लक्ष्मण, भरत हैं। वहीं, आपके पिता का नाम शत्रुघ्न है।" 

बिग बी ने आगे कहा, "आपके दोनों भाइयों का नाम लव और कुश हैं। अमिताभ यहीं नहीं रुके उन्होंने सोनाक्षी की मम्मी पूनम सिन्हा से कहा कि वह अपने पति से कहें कि ये एपिसोड न देखें।" सोनाक्षी ने मजाक में कहा कि उनके घर 'रामायण' के दरवाजे उनके लिए बंद हो जाएंगे। 

रूमा देवी को मिल चुका है ये अवॉर्ड 

कर्मवीर एपिसोड में इस बार की गेस्ट राजस्थान की रूमा देवी थीं। रूमा देवी को 2018 में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने नारी शक्ति अवॉर्ड से सम्मानित किया था। रूमा ने ग्रामीण इलाकों में 22 हजार महिलाओं को स्किल डेवल्पमेंट की ट्रेनिंग दी है। 

सोनाक्षी से जुड़ी ये है विशेष जानकारी -

घर का नाम रामायण

पिताजी का नाम शत्रुघ्न

भाइयो का नाम लव कुश

और कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी सिन्हा से पूछा- हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लेने गए थे?सोनाक्षी सिन्हा का जवाब था -सीता

इसको कहते है बाप दादा अंधेरे में मर गए और बेटे का नाम जरनेटर रख गए।

 

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

फाइटर पायलट के लुक में नजर आईं कंगना रनौत, फोटो हुई वायरल

सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ रिश्‍ते की बात कहने वाली शिल्‍पा शिंदे पर भड़के फैंस, कहा 'ट्रॉफी वापस करो'

Filmfare Awards 2020: 'केसरी' से किया भावुक फिर अक्षय ने घाघरा पहनकर लगाई स्टेज पर आग

फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड्स में बैकस्‍टेज से चोरी हुई विक्‍की कौशल और वरुण धवन की पैंट, फिर हुआ ये

आज का राशिफ़ल: 03 नवम्बर 2019; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

इस शो में ड्रामा, डांस और ग्लैमर का जमकर लगा तड़का

सलमान खान के साथ दो-दो हाथ करने आ रहे हैं अक्षय कुमार, हुई ये बड़ी घोषणा!

अमिताभ बच्चन के 77वें जन्मदिन पर बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने दी बधाई

इस कंटेस्टेंट ने बताया टॉयलेट रोकने का आसान तरीका, अमिताभ बच्चन भी हुए हैरान

23 साल के लड़के ने 91 साल की महिला से रचाई शादी, हनीमून के दौरान हुआ ये कांड