शिमला के शोघी में हादसा, 6 लोग घायल       अंतरराष्ट्रीय प्राकृतिक आपदा न्यूनीकरण दिवस पर कार्यकर्म आयोजित कर लोगो को किया गया जागरूक         12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, समस्त परिवारजन सदमे में       आज है शरद पूर्णिमा; क्या है शरद पूर्णिमा का महत्व ? जानिए !       मंडी से चंडीगढ़ जा रही एचआरटीसी बस में सवार युवक से चरस बरामद       रविवार का पंचांग: 13 अक्टूबर 2019; जानिए आज का शुभ मुहूर्त       आज का राशिफ़ल: 13 अक्टूबर 2019; जानिए कैसा रहेगा आपका दिन       ओच्छघाट सोलन के गड़ोग गांव में की जा रही थी भांग की खेती, एक किसान गिरफ्तार       लाखों की नकदी व जेवर चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार       इंजीनियरिंग के एक छात्र की चिट्टे की ओवरडोज से मौत      

हिमाचल | सोलन

अर्की में बेखौफ बदमाशों का आतंक, व्यापारी से लूटे 5 लाख, क्षेत्र में भय का माहौल

October 07, 2019 08:50 AM

 

अर्की : हिमाचल में दिन प्रतिदिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। आएदिन चोरी और लूटपाट की सूचनाएं मिल रही है । अर्की में अज्ञात लोग  पेट्रोल पंप से लाखों रुपए लूट कर फरार हो गए। इस दौरान शातिर पेट्रोल पंप मालिक से पैसों से भरा बैग छीनकर ले गए। इसमें करीब पांच लाख रुपए थे। वहीं, वारदात में कितने लोग शामिल थे, इस बात का भी पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर,   इस घटना के बाद क्षेत्र में व्यापारियों, पेट्रोल पंप मालिकों एवं आम लोगों में भय का माहौल है। 

बताया जा रहा है कि शनिवार देर शाम शिव फिलिंग स्टेशन प्लानिया के मालिक मनसा राम वर्मा पेट्रोल पंप से पैसे से भरा बैग लेकर अपने घर की तरफ जा रहे थे। पेट्रोल पंप से करीब 200 मीटर दूर जैसे ही वह अपने घर की ओर जाने लगे, तो इसी बीच पहले से घात लगाकर बैठे लुटेरों ने पेट्रोल पंप मालिक को धक्का दिया। इससे वह नीचे गिर गए और लुटेरों ने पैसों से भरा बैग उनके हाथ से छीन लिया व अंधेरे में गायब हो गए। मनसा राम ने शोर मचाया, लेकिन आसपास के लोेगों के पहुंचने से पहले लुटेरे अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए। हालांकि अंधेरा होने के कारण यह भी पता नहीं लग पाया है कि लुटेरे कितने थे। इसकी सूचना अर्की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की गई। डीएसपी पूर्णचंद ठुकराल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि अंधेरा होने के चलते शिकायतकर्ता द्वारा आरोपियों को पहचाना नहीं गया है।

इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। लोगों को शक है कि इस तरह की हिमाकत केवल बाहरी व्यक्ति ही कर सकता है। लोगों की मांग है कि पहले उन लोगों पर शिकंजा कसें, जो बिनाबताए किराएदारों को रखते हैं।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

शिमला के शोघी में हादसा, 6 लोग घायल

अंतरराष्ट्रीय प्राकृतिक आपदा न्यूनीकरण दिवस पर कार्यकर्म आयोजित कर लोगो को किया गया जागरूक  

12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, समस्त परिवारजन सदमे में

मंडी से चंडीगढ़ जा रही एचआरटीसी बस में सवार युवक से चरस बरामद

ओच्छघाट सोलन के गड़ोग गांव में की जा रही थी भांग की खेती, एक किसान गिरफ्तार

लाखों की नकदी व जेवर चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार

इंजीनियरिंग के एक छात्र की चिट्टे की ओवरडोज से मौत

मुख्यमंत्री ने इन 3 विभागों को लगाई फटकार, टारगेट पूरा करने में नाकाम रहे ये विभाग

चरस तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : अटैच की चरस तस्करों की संपत्ति

राज्य सहकारी बैंक में हुई भर्तियों की जांच पूरी करने में विजिलेंस के हाथ खड़े