आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है       आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला       हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल : 27 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर रहेगी शनि देव की टेढ़ी नजर, पूरे दिन इन मामलों में रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..       राजधानी शिमला में 25 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, घर की तीसरी मंजिल में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी, पढ़ें पूरी खबर..      

देश/विदेश

भारत के लिए ट्विटर ब्लू वेरिफिकेशन की कीमत तय. जानें कितना पैसा देकर मिलेगा ब्लू टिक, पढ़ें पूरी खबर

February 09, 2023 05:11 PM

नई दिल्ली: Twitter blue tick price: ट्विटर ने अपनी सेवाओं का इस्तेमाल करने वाले लोगों को ब्लू टिक वेरिफिकेशन देने के लिए अब कीमत जारी कर दी है. आज यह कीमत भारत के लिए जारी की गई है. भारत के लिए इस प्रकार की पेड सुविधा के साथ अब यह सेवा दुनिया के 15 प्रमुख बाजारों में चालू हो गई है जिनमें यूएस, कनाडा, जापान, यूके और सऊदी अरब शामिल हैं. दिसंबर में पिछले साल ट्विटर ने अपना ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन मॉडल प र ला दिया था. जिसकी कीमत एंड्रायड यूजर के लिए 8 डॉलर और आईफोन यूजर के लिए 11 डॉलर प्रति महीना का चार्ज रखा गया है.

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने संगठनों के लिए ट्विटर सत्यापन नामक एक नई सेवा भी शुरू की है, जो ट्विटर पर व्यावसायिक संस्थाओं के लिए एक सेवा है जो आधिकारिक व्यावसायिक खातों में एक गोल्ड चेकमार्क जोड़ती है.

भारत में ट्विटर ब्लू की कीमतें

ट्विटर वेब पर वेरिफिकेशन के साथ अपनी ब्लू सर्विस के लिए हर महीने 650 रुपये चार्ज करेगा.

ट्विटर ब्लू भारत में एंड्रॉइड और आईओएस मोबाइल उपकरणों की कीमत 900 रुपये रखी गई है.

एलन मस्क द्वारा संचालित ट्विटर भारत में प्रति वर्ष 6, 800 रुपये की रियायती वार्षिक योजना भी पेश कर रहा है, जो लगभग 566.67 रुपये प्रति माह है.

ट्विटर ब्लू फीचर्स

ट्विटर ने अब यूएस में ब्लू सब्सक्राइबर्स को 4, 000 अक्षरों तक के लंबे ट्वीट करने की अनुमति देना शुरू कर दिया है.

ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर भी अपने होम टाइमलाइन में 50 प्रतिशत कम विज्ञापन देखेंगे.

ब्लू चेकमार्क के साथ, ट्विटर ब्लू फीचर ग्राहकों को अपने ट्विटर अनुभव को बढ़ाने और अपने हिसाब से तय करने का एक तरीका प्रदान करता है - जिसमें शामिल हैं - कस्टम ऐप आइकन, कस्टम नेविगेशन, टॉप लेख, ट्वीट को अनडू करना, लंबा वीडियो अपलोड, और बहुत कुछ.

 

Have something to say? Post your comment

देश/विदेश में और

बिहार के पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में विलय..

हरियाणा की सियासत में बड़ा बदलाव, खट्टर के इस्तीफे के बाद नायब सिंह सैनी होंगे नए CM, 2 डिप्टी सीएम का भी ऐलान, पढ़ें पूरी खबर..

सदन में नोट लेकर दिया वोट, या दिया भाषण, तो चलेगा मुकदमा, सांसदों, विधायकों को कानूनी छूट से SC का इंकार, 26 साल पुराना फैसला पलटा, पढ़ें पूरी खबर.

ED के सामने आज भी नहीं पेश होंगे केजरीवाल: मांगी नई तारीख, बोले- मैं जांच के लिए तैयार हूं... रखी ये शर्त, पढ़ें पूरी खबर..

बेंगलुरू के रामेश्वरम रेस्तरां में हुआ धमाका, हादसे में कई लोग घायल, पुलिस ने संभाला मोर्चा, पढ़ें पूरी खबर..

3 राज्य और 15 सीटें...राज्यसभा चुनाव में कहां किसका जलवा, BJP-कांग्रेस और सपा के कितने कैंडिडेट जीते ? पढ़ें पूरी खबर..

सात समंदर पार भी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की धूम, श्री राम के जयकारे से गूंजा अमेरिका और ब्रिटेन, पढ़ें पूरी खबर..

भारत को 2047 तक आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाना है : केशव प्रसाद मौर्य

दाऊद इब्राहिम का अंत नजदीक : मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर ! कराची के अस्पताल में भर्ती, हालत गम्भीर, पढ़े पूरी खबर..

भजन लाल शर्मा होंगे राजस्थान के नए सीएम, पहली बार ही चुनाव लड़ा और पहली बार में ही बन गए सीएम, पढ़ें पूरी खबर..