मुकेश अग्निहोत्री ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार, बोलें- " मैं राजनीति में ऐसे स्थान पर हूँ , जहां ना तो मुझे कोई चुनाव लड़ने के लिए बाध्य कर सकता है, ना विवश कर सकता है और ना ही मुझ पर चुनाव थोप सकता है " और चुनाव ना लड़ने पर क्या क्या बोले हिमाचल के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ..!! पढ़ें पूरी ख़बर.. विस्तार से..       शिमला: जंगल में मिली युवती की लाश, शरीर पर नहीं थे कपड़े, बिना कपड़ों के युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल       लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..       गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल में चलती कार पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, हादसे में तीन सवार घायल, पढ़ें पूरी खबर..       लोकसभा चुनाव 2024: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए केंद्रीय चुनाव समिति बिना बैठक के ही तय करेगी प्रत्याशी, प्रदेश कमेटी की ओर से भेजे गए इन बड़े नेताओं के नाम होंगे फाइनल, पढ़ें पूरी खबर...       हिमाचल में CPS केस में अब 8 मई को सुनवाई : सरकार ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर मांगा समय; SC के नामी वकील देंगे दलील       आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?      

राशिफल

आज का राशिफ़ल: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

November 05, 2019 08:15 AM

मेष राशि

आज आपका मन आनंदित रहेगा | इस राशि के जो लोग कपड़े का बिज़नेस करते हैं, उनके लिये आज का दिन उम्मीद से ज्यादा लाभ देने वाला है। आज लवमेट के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं | आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। आपके काम बेहतर ढंग से पूरे होंगे। इस राशि के जो छात्र नए कॉर्स में एडमिशन लेना चाहते हैं, उनके लिये आज का दिन अच्छा रहने वाला है। छोटे बच्चों को कुछ गिफ्ट करें, व्यापार में लाभ होगा | 

वृष राशि 

आज के दिन आप हर तरह से चिंतामुक्त रहेंगे | आपके सारे काम आसानी से हल हो जायेंगे। महिलाओं के लिये दिन बड़ा ही अच्छा रहेगा। आप अपने दोस्तों के साथ शॉपिंग पर जा सकती हैं। कॉमर्स की फील्ड से जुड़े छात्रों को कोई जॉब मिल सकती है। शिक्षक आपकी जॉब लगवाने में पूरी मदद करेंगे। आपको आर्थिक लाभ मिलेगा। आपकी कोई बड़ी ख्वाईश पूरी हो सकती है। जिनका खुद का कोई शोरुम है, उनके लिये आज पूरा दिन अच्छा रहेगा। मन्दिर में उड़द की दाल दान करें, आपको धन की प्राप्ति होगी | 

मिथुन राशि 

आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आपको संभलकर फैसले लेने की जरूरत है | अगर आप खुद का बिजनेस करते हैं, तो आपको किसी से भी बात करते समय अपने शब्दों पर ध्यान देना चाहिए। कोई आपके शब्दों का गलत फायदा उठा सकता है। किसी नयी डील में पैसा लगाने जा रहे हैं, तो पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह जरूर ले लें। आपको किसी काम में भाई का सहयोग भी प्राप्त हो सकता है। इस राशि के शिक्षकों को आज पदोन्नति मिल सकती है। जीवनसाथीसे आपका रिश्ता मजबूत होगा | देवी मां को पुष्प अर्पित करें, आपके साथ सब अच्छा होगा। 

कर्क राशि 

आज आपको कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है | आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है। आपको बदलते मौसम में अपना ध्यान रखने की जरुरत है। किसी बिगड़े हुए काम में बड़ों की सलाह लेना उचित रहेगा। इस राशि के विवाहित लोगों को दाम्पत्य जीवन का सुख प्राप्त होगा | युवाओं के लिए सफलता के नए दरवाजे खुल सकते हैं। आपको बच्चों के साथ कुछ समय बिताने का मौका मिल सकता है। राम नाम का 108 बार जप करें, उतार-चढ़ाव की स्थिति से बाहर निकलने में मदद मिलेगी। 

सिंह राशि 

का दिन बहुत अच्छा रहेगा | आज आप अपने सोचे हुये कामों को जल्दी पूरा कर लेंगे। इस राशि के जो लोग लोहे आदि का बिज़नेस करते हैं, उनके काम का विस्तार हो सकता है | आपको अपनी बहन से काम में सहयोग मिलेगा | इस राशि के जो छात्र पार्ट टाइम काम करने की सोच रहे हैं, उनको आज कोई अच्छा मौका मिल सकता है। आपको माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा। आप उनके साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं। जरूरतमंद को खाना खिलायें, रिश्तों में मिठास आयेगी। 

कन्या राशि 

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा | इस राशि के जो लोग राजनीति से जुड़े हैं, उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है | लोगों के बीच आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। छोटे स्तर पर व्यापार करने वालों को अच्छा लाभ हो सकता है। लवमेट के लिये आज का दिन रिश्तों में मिठास बढ़ाने वाला रहेगा। पार्टनर के साथ आज कहीं लंच पर जा सकते हैं | जो लोग प्रॉपर्टी का काम करते है, उन्हें किसी जमीन से फायदा हो सकता है। आज ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। अपने गुरु को प्रणाम करें, आपकी लोकप्रियता बनी रहेगी। 

तुला राशि 

आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है | जो लोग बिजनेसमैन हैं, आज उन्हें आर्थिक उतर-चढ़ाव देखने को मिल सकता है | अगर लम्बे समय से किसी बात को लेकर परेशान हैं तो उसे पार्टनर के साथ शेयर कर सकते हैं। मन को शांति मिलेगी। आज पैसों से जुड़े लेन-देन करने से आपको बचना होगा। किसी को बिना सोचे-समझे पैसा उधार देने से बचें। एग्जाम की तैयारियों के लिये छात्रों को शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। पढ़ाई में आपका मन भी लगेगा। हनुमान जी को बूंदी का भोग लगायें, आपकी सभी समस्याएं दूर होंगी |

वृश्चिक राशि 

के लिए आज का दिन सुनहरा रहने वाला है। आज पूरे दिन मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी करते हैं, ऑफिस में आज उन्हें सहयोगियों की पूरी मदद मिलेगी। अगर आप किसी जमीन का सौदा करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको कोई अच्छा ग्राहक मिल सकता है। आज आपको किसी पारिवारिक काम की वजह से दूसरे शहर जाना पड़ सकता है। आपकी यात्रा सुखद रहेगी। लवमेट के लिए आज का दिन काफी अच्छा है। अनाथालय में बच्चों को कुछ भेंट करें, सारे काम अच्छे से होंगे। 

धनु राशि 

आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज हर कोई आपके साथ चलने की कोशिश करेगा। जो लोग कोर्ट-कचहरी के काम से जुड़े हैं, उनका काम अच्छे से पूरा होगा। आपको अपने काम में पूर्ण रूप से सफलता प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र में आपको जूनियर्स का भी पूरा सहयोग मिलेगा। आपको किसी दूसरे के काम से भी फायदा हो सकता है। आज घर पर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। बिजनेस में कुछ करीबी लोग घर पर आयोजन में शामिल हो सकते हैं। मन्दिर में घी का दीपक जलाएं, आपकी मनोकामनाएं पूरी होंगी। 

मकर राशि 

लोगों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है | आपको जीवन में नया मुकाम प्राप्त होगा | इस राशि के जो लोग फैशन डिजाइनर हैं, आज उन्हें किसी बड़े समारोह में जाने का मौका मिल सकता है। आपको अपने किसी काम के लिए सम्मानित भी किया जा सकता है | साथ ही जो लोग संगीत और गायन के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें कोई बड़ी प्रसिद्धि मिल सकती है। आप किसी बड़ी कम्पनी से करार कर सकते हैं। आपको सफलता मिलेगी। हनुमान मंदिर में सिंदूर चढायें, आर्थिक रूप से उन्नति होगी | 

कुंभ राशि 

आज आपका दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज आपके कुछ जरूरी काम पूरे हो सकते हैं। इस राशि के जो लोग थियेटर से जुड़े हैं, उन्हें किसी प्ले में अच्छा रोल करने को मिल सकता है। आपको नई उपलब्धियां प्राप्त हो सकती हैं | विवाह योग्य युवक-युवतियों को विवाह के लिये अच्छा रिश्ता मिल सकता है। अगर आप पहले से किसी रिलेशन में हैं, तो आपका रिलेशन शादी में बदल सकता है। इस राशि के जो लोग प्राइवेट जॉब करते हैं, उनको बॉस से तारीफ मिल सकती है। साथ ही नौकरी में प्रमोशन के भी चांस हैं। आज बच्चों के साथ शाम को कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं | गाय को रोटी खिलायें, धन संबंधी परेशानियां दूर होंगी। 

मीन राशि 

आपका दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। इस राशि के जो लोग लेखक हैं, आज उनके विचारों का सम्मान होगा। आपकी लेखनी की हर जगह तारीफ होगी। आज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना आपके लिये बहुत फायदेमंद हो सकता है। आपकी किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। इस राशि के जो लोग समाजिक संगठन से जुड़े हैं, उन्हें समाज में सबके साथ अच्छा व्यवहार बनाकर रखना चाहिए। आज पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें, कार्यक्षेत्र में सब अच्छा रहेगा। 

 

 

 

 

 

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024; आज प्रदोष व्रत के दिन इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा मान-सम्मान, धन की होगी अपार प्राप्ति

आज का राशिफल: 19 अप्रैल 2024; आज एकादशी के दिन इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, घर आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता

आज का राशिफ़ल: 18 अप्रैल 2024; इन राशि वालों के लिए सौभाग्य से भरा रहेगा गुरुवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024 (बुधवार); आज राम नवमी के दिन सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, प्रभु श्री राम की मिलेगी अपार कृपा

आज का राशिफल: 16 अप्रैल 2024 (मंगलवार); आज महा अष्टमी के दिन मां गौरी इन राशियों पर बरसाएंगी कृपा, खुल जाएगा भाग्य का द्वार, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ..

आज का राशिफल: 15 अप्रैल 2024; आज इन राशियों की जिंदगी से मां कालरात्रि दूर करेंगी सारे भय और बाधाएं, नवरात्रि का सातवां दिन रहेगा बेहद खुशहाल, पढ़ें आज का भविष्यफल..

राशिफल

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

आज का राशिफल: 26 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, घर में बरसेगा सौभाग्य और समृद्धि, पढ़ें अपना आज का राशिफल

राशिफलApril 26, 2024

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

गुरुवार का राशिफल: 25 अप्रैल 2024; गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: गुरु की कृपा से आज इन राशि वालों के हर कार्य होंगे पूरे, जीवन में चल रही सभी परेशानियों से मिलेगा छुटकारा, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलApril 25, 2024

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024, इन राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा वैशाख माह का पहला दिन, जानिए आपकी राशि में क्या लिखा है ?

राशिफलApril 24, 2024