आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है       आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला       हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल : 27 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर रहेगी शनि देव की टेढ़ी नजर, पूरे दिन इन मामलों में रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..       राजधानी शिमला में 25 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, घर की तीसरी मंजिल में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | कुल्लू

हिमाचल में भीषण अग्निकांड: बीती रात 2 बजे भड़की आग, 9 दुकानें और 4 रिहायशी मकान जलकर राख, आगजनी से हुआ करोड़ों का नुकसान, पढ़ें पूरी खबर..

April 10, 2023 11:03 AM

हिमाचल में भीषण अग्निकांड: बीती रात 2 बजे भड़की आग, 9 दुकानें और 4 रिहायशी मकान जलकर राख, आगजनी में करोड़ों का नुकसान, पढ़ें पूरी खबर..

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू जिले (Kullu district) के बंजार इलाके में आज तड़के भीषण आग लग गई। जिसमें कई दुकानें और घर जलकर खाक हो गए। आग पर काबू पा लिया गया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी। जानकारी के अनुसार कुल्लू के नगर पंचायत बंजार (Panchayat Banjar) के पुराने बस अड्डे में भीषण आग लग गई। रविवार मध्य रात करीब 2 बजे भड़की आग से 9 दुकानों के साथ चार रिहायशी मकान जल कर राख हो गये । इस दौरान एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है।

आग की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों में अफरा तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि जब आग लगी तब बाजार में कई लोग गहरी निंद्रा में सो रहे थे। रात्रि गश्त पर तैनात होमगार्ड के प्लाटून कंमाडर चंदर सिंह व बीरभद्र सिंह द्वारा इसकी सूचना दमकल विभाग और पुलिस विभाग को दी

घटना की जानकारी मिलते ही फ़ायर ब्रिगेड, पुलिस और स्थानीय लोग, व्यापारी घटना स्थल पर पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए। लेकिन काष्ठ कुनी के बनी दुकानें और घर धू धू कर जल गए। आग लगने का कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। फ़िलहाल फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है। लापता की तलाश जारी है। फ़िलहाल इस आगजनी में करोड़ों रूपये का नुकसान बताया जा रहा है।

आग की सूचना मिलते ही विधयाक सुरेंद्र शौरी और डीसी कुल्लू सहित प्रशासनिक अमला भी मध्य रात्रि बंजार पहुंचा उन्होंने कहा कि अग्निकांड में करोड़ों का नुकसान हुआ है और इसका आकलन किया जा रहा है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला

हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..

राजधानी शिमला में 25 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, घर की तीसरी मंजिल में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी, पढ़ें पूरी खबर..

मुकेश अग्निहोत्री ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार, बोलें- " मैं राजनीति में ऐसे स्थान पर हूँ , जहां ना तो मुझे कोई चुनाव लड़ने के लिए बाध्य कर सकता है, ना विवश कर सकता है और ना ही मुझ पर चुनाव थोप सकता है " और चुनाव ना लड़ने पर क्या क्या बोले हिमाचल के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ..!! पढ़ें पूरी ख़बर.. विस्तार से..

शिमला: जंगल में मिली युवती की लाश, शरीर पर नहीं थे कपड़े, बिना कपड़ों के युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी, पढ़ें पूरी खबर..

लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..