आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है       आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला       हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल : 27 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर रहेगी शनि देव की टेढ़ी नजर, पूरे दिन इन मामलों में रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..       राजधानी शिमला में 25 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, घर की तीसरी मंजिल में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | सोलन

बाड़ीधार में सड़क हादसा : स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी, एक गम्भीर रूप से घायल, घायल IGMC से PGI रेफर, पढ़ें पूरी खबर..

October 20, 2023 11:48 AM

बाड़ीधार में सड़क हादसा : स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी, एक गम्भीर रूप से घायल, घायल IGMC से PGI रेफर, पढ़ें पूरी खबर..

सोलन/अर्की: अर्की थाना के अंतर्गत बाड़ीधार की ग्राम पंचायत कुंहर के गाँव मतलाऊग के समीप सफेद रंग की स्विफ्ट कार क्रमांक HP 11बी 2493 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। कार दुर्घटना में सरयांज निवासी प्रकाश चंद गम्भीर रूप से घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि कार प्रकाश चंद चला रहे थे। हादसा वीरवार देर शाम करीब 8 बजकर 45 मिनट पर पेश आया। 

हादसे की सूचना जैसे ही स्थानीय लोगो मिली तत्काल बधेच, घड़याच और मतलाउग गांव के लोग घटनास्थल पर पहुँच गए तथा गम्भीर रूप से घायल प्रकाश चन्द को बड़ी मुस्कत के साथ गहरी खाई से निकाला और प्राथमिक उपचार के लिए अर्की अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल प्रकाश चन्द को IGMC शिमला पहुंचाया गया जहां से उनकी गम्भीर हालत को देखते हुए तत्काल PGI रेफर कर दिया है। 

मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि वीरवार देर शाम मतलाऊग हनुमान मंदिर के समीप कार हादसा हुआ है। जहां पर यह घटना हुई है, वहा पर खुला मोड़ है, लेकिन चौरन्टू से शीलघाट तक सड़क खस्ताहाल है। इस रोड़ की कोरोना काल के बाद से कोई सुध लेने वाला नही है। चौरन्टू- शीलघाट रोड़ में खड्डे नही बल्कि खड्डों में रोड़ है। सड़क के खस्ताहाल होने के कारण दुर्घटना का डर हर वक्त बना रहता है। ग्राम पंचायत के लोग कई बार विभाग को सड़क की खस्ताहाल स्थिति के बारे में अवगत करवा चुके है लेकिन लोकनिर्माण विभाग कुम्भकर्ण की नींद सोया हुआ है, विभाग के कान पर जूं तक नही रेंग रही है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला

हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..

राजधानी शिमला में 25 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, घर की तीसरी मंजिल में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी, पढ़ें पूरी खबर..

मुकेश अग्निहोत्री ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार, बोलें- " मैं राजनीति में ऐसे स्थान पर हूँ , जहां ना तो मुझे कोई चुनाव लड़ने के लिए बाध्य कर सकता है, ना विवश कर सकता है और ना ही मुझ पर चुनाव थोप सकता है " और चुनाव ना लड़ने पर क्या क्या बोले हिमाचल के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ..!! पढ़ें पूरी ख़बर.. विस्तार से..

शिमला: जंगल में मिली युवती की लाश, शरीर पर नहीं थे कपड़े, बिना कपड़ों के युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी, पढ़ें पूरी खबर..

लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..