आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है       आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला       हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल : 27 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर रहेगी शनि देव की टेढ़ी नजर, पूरे दिन इन मामलों में रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..       राजधानी शिमला में 25 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, घर की तीसरी मंजिल में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | सोलन

सेवानिवृत्त कर्मचारियों को तीन साल बाद भी नहीं मिला भत्ता, राज्य पेंशनर्स संघ अर्की इकाई अर्की ने बैठक कर सरकार के प्रति जताया रोष, पढ़ें पूरी खबर..

November 07, 2023 08:26 AM

सेवानिवृत्त कर्मचारियों को तीन साल बाद भी नहीं मिला भत्ता, राज्य पेंशनर्स संघ अर्की इकाई अर्की ने बैठक कर सरकार के प्रति जताया रोष, पढ़ें पूरी खबर..

अर्की: (हिमदर्शन समाचार); राज्य पेंशनर्स संघ अर्की इकाई की बैठक प्रधान देवी रूप अत्री की अध्यक्षता में लोक निर्माण विश्राम गृह अर्की में हुई । बैठक में सभी सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने भाग लिया और सरकार के प्रति असंतोष जाहिर किया।

सदस्यों ने कहा कि वर्तमान में 12% महंगाई भत्ता देय है अभी दिवाली आने वाली है सरकार कोई निर्णय नहीं ले रही है । सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने शीघ्र अती शीघ्र 12% महंगाई भत्ता सभी कर्मचारियों व सेवानिवृत कर्मचारियों को जारी करने का आग्रह किया। साथ ही जनवरी 16 के बाद सेवानिवृत हुए कर्मचारियों को केवल एरियर का 20% राशि मिली है बाकी 80% राशि जारी करने का अनुरोध किया है।

रिवाइज लीव एनकैशमेंट पर जो माननीय उच्च न्यायालय हिमाचल प्रदेश का फैसला आया है उसे तुरंत लागू किया जाए । सभी सेवानिवृत कर्मचारी के मेडिकल बिल पिछले ढाई तीन साल से पेंडिंग है जिनका कोई भुगतान नहीं हो रहा है। पेंशनर्स संघ अर्की ने इस पर तुरंत कार्रवाई की जाए।

अक्टूबर मास की पेंशन व वेतन परिवहन निगम के कर्मचारियों व पेंशनर्स को 2 तारीख में भुगतान के लिए पेंशनर्स संघ अर्की ने सरकार का आभार जताया है। बाबूराम कौंडल प्रधान, केसी शर्मा को महामंत्री के पद पर नॉमिनेट किया है। इसकी सूचना सभी यूनिट को दी जाती है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला

हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..

राजधानी शिमला में 25 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, घर की तीसरी मंजिल में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी, पढ़ें पूरी खबर..

मुकेश अग्निहोत्री ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार, बोलें- " मैं राजनीति में ऐसे स्थान पर हूँ , जहां ना तो मुझे कोई चुनाव लड़ने के लिए बाध्य कर सकता है, ना विवश कर सकता है और ना ही मुझ पर चुनाव थोप सकता है " और चुनाव ना लड़ने पर क्या क्या बोले हिमाचल के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ..!! पढ़ें पूरी ख़बर.. विस्तार से..

शिमला: जंगल में मिली युवती की लाश, शरीर पर नहीं थे कपड़े, बिना कपड़ों के युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी, पढ़ें पूरी खबर..

लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..