आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है       आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला       हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल : 27 अप्रैल 2024; आज इन राशियों पर रहेगी शनि देव की टेढ़ी नजर, पूरे दिन इन मामलों में रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल..       हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..       राजधानी शिमला में 25 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, घर की तीसरी मंजिल में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | चंबा

चंबा भरमौर मार्ग पर ढकोग के पास मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त, रावी नदी में गिरने पर मौके में दो युवकों की मौत, पढ़ें पूरी खबर..

February 18, 2023 08:13 PM

चंबा , 18 फरबरी ( स्वर्ण दीपक रैणा ) : जानकर सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार चंबा भरमौर मार्ग पर आज सुबह 10:00 बजे के करीब एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त होने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई । दोनों युवक ऑनलाइन ऐमेज़ॉन की कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करते थे। जानकारी के अनुसार दोनों युवक गरोला से धरवाला की तरफ होम डिलीवरी देने के लिए आ रहे थे । अचानक ढकोग के समीप मोटरसायकिल का बैलेंस बिगड़ा व दोनों युवक रावी नदी में जा गिरे। जहां पर मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

सूत्रों अनुसार मृतकों की पहचान कर ली गयी है । मृतकों में विकास कुमार सुपुत्र लेहरु राम गांव मरौथा पंचायत लोथल निवासी , व दूसरा युवक सचिन कुमार S/O रोशन लाल गांव तगैलथा पंचायत सुनारा का निवासी था। दोनों की उम्र 28 वर्ष 30 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है व पोस्टमार्टम कराकर मृतकों के शव परिजनों को भी सौंप दिया है।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय स्थानीय विधायक डॉक्टर जनक राज व जिला परिषद सदस्य खनी वार्ड अनिल कुमार के साथ स्थानीय लोगों राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया है लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। दोनों युवक घटना में अपना दम तोड़ चुके थे। घटना में दम तोड़ चुके विकास पुत्र लैहरू राम अपने परिवार का इकलौता लड़का था। दोनों ने अपने परिवार को आर्थिक रूप से सहारा देने के लिए करीब 2 महीने पहले ही ऑनलाइन कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम शुरू किया था। जानकारी के अनुसार लूनापुल खराब होने के कारण दोनों ने एक मोटरसाइकिल लूना पुल के दूसरी साइड लगाई हुई थी। ताकि उनका काम किसी भी तरह से प्रभावित ना हो। दोनों युवकों के दुर्घटना में मौत होने से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। गौरतलब है दोनों युवकों के घर आसपास थे। घटना की सूचना मिलते ही उप मंडल अधिकारी असीम सूद ने बताया की । दुर्घटना का समाचार मिलते ही सभी को उचित निर्देश दे दिए थे।

अरुण शर्मा उप मंडल अधिकारी नागरिक चंबा ने बताया कि मृतकों के परिवारों को तुरंत सहायता के रूप में 25 -25 हज़ार रुपया दे दिया है। बाकि की राशि औपचारिकता पूरी होने पर दे दी जायेगी।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला

हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..

राजधानी शिमला में 25 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, घर की तीसरी मंजिल में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी, पढ़ें पूरी खबर..

मुकेश अग्निहोत्री ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार, बोलें- " मैं राजनीति में ऐसे स्थान पर हूँ , जहां ना तो मुझे कोई चुनाव लड़ने के लिए बाध्य कर सकता है, ना विवश कर सकता है और ना ही मुझ पर चुनाव थोप सकता है " और चुनाव ना लड़ने पर क्या क्या बोले हिमाचल के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ..!! पढ़ें पूरी ख़बर.. विस्तार से..

शिमला: जंगल में मिली युवती की लाश, शरीर पर नहीं थे कपड़े, बिना कपड़ों के युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी, पढ़ें पूरी खबर..

लोकसभा के लिए सरकार को जोखिम में डाल रही कांग्रेस, विक्रमादित्य-सुल्तानपुरी के बाद अग्निहोत्री व बाली पर दांव खेलने की तैयारी, सिर्फ उप चुनाव पर निर्भर रहेगा सरकार का भविष्य, पढ़ें पूरी ख़बर..