सोलन के गम्बरपुल में बारिश ने मचाई तबाही, अचानक बाढ़ जैसे बने हालात, मौके पर मची अफरा-तफरी, कई वाहन मलबे की चपेट में, पढ़ें पूरी ख़बर..       रास्ते में हांफ गई शिमला शीलघाट बस, सवारियों को पैदल जाना पड़ा घर, लोग बोले एचआरटीसी की खटारा बसें हादसे को न्यौता, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला में बड़ा सड़क हादसा: HRTC की बस गिरी,4 लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला में पानी की कमी से लोग बेहाल, आधीरात को छोड़ा जा रहा पानी, लोगों की नींद खराब, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल उप चुनाव 2024 : कांग्रेस ने दो उम्मीदवारों का किया ऐलान, इन्हें मिला टिकट..       नादौन में ब्यास पुल के पास बड़ा हादसा, पैरापिट से टकराने पर कार में लगी भीषण आग       नेता प्रतिपक्ष बोले - प्रदेश में बढ़ रहा जलसंकट, सरकार खामोश, पानी की कमी से लोग परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में कल से 4 दिन बारिश, गर्मी से मिलेगी राहत, 5 जिलों में आज हीटवेव का ऑरेंज अलर्ट; 8 शहरों का पारा 40 पार, पढ़ें पूरी ख़बर..       राजकीय उच्च पाठशाला शहरोल में एसएमसी की कमान दूसरी बार महेश दत्त को, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में उपचुनाव की तारीखों का ऐलान, इन तीन सीटों पर 10 जुलाई को होगा मतदान, पढ़ें पूरी खबर..      

मनोरंजन

Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान

February 20, 2023 08:55 AM

Taraka Ratna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका! जूनियर NTR के कजिन भाई तारक रत्न का निधन, हार्टअटैक ने ली जान

साउथ इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है. जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के कजिन भाई नंदमुरी तारक रत्न (Taraka Ratna) ने शनिवार को दुनिया को अलविदा कह दिया है. 39 साल के तारक रत्न (Taraka Ratna Death) के निधन की खबर से पूरी साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है. रिपोर्ट्स के अनुसार, तारक रत्न (Taraka Ratna Movies) को कुछ दिनों पहले एक पदयात्रा के दौरान हार्टअटैक आया था. हार्ट अटैक के बाद से तारक रत्न (Taraka Ratna Hospitalized) अस्पताल में भर्ती थे.

कैसे हुई तारक रत्न की हालत खराब?

रिपोर्ट्स के अनुसार, तारक रत्न (Taraka Ratna) ने हाल ही में आंध्र प्रदेश खे चित्तूर जिले में टीडीपी महासचिव नारा लोकेश की युवागलम पदयात्रा में हिस्सा लिया था. इसी रैली के दौरान तारक रत्न (Taraka Ratna Films) अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गए. जल्दबाजी में तारक (Taraka Ratna Action Film) को अस्पताल में भर्जी कराया गया था. जहां से उन्हें बेंगलुरु भेज दिया गया.

हार्ट अटैक के बाद कोमा में थे!

एक्टर और नेता तारक रत्न (Taraka Ratna Last Movie) बैंगलुरू के नाम-गिरामी अस्पताल में भर्ती थे लेकिन उनकी तबीयत लगातार बिगड़ रही. रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉक्टरों का कहना था कि तारक रत्न (Taraka Ratna First Movie) हार्टअटैक के बाद कोमा में चले गए हैं. बता दें, तारक रत्न के निधन पर आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh CM) के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने भी दुख जताया है. साउथ इंडस्ट्री के एक्टर्स से लेकर तारक के फैंस भी शोक में डूबे हैं.

Have something to say? Post your comment

मनोरंजन में और

सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ चुका है छोटू दादा, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल, देखें पूरी खबर..

Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...

Guess Who : कर्ली बालों वाली ये क्यूट-सी बच्ची है आज बॉलीवुड की 'क्वीन', धाकड़ अंदाज से लाखों दिलों पर करती हैं राज !

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा हिमाचल का 9 साल का बच्चा, अमिताभ बच्चन के साथ डाली नाटी, बिग-बी भी हुए कायल

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर आई खुशियां, दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, पढ़े पूरी खबर..

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर किया साझा एक मनमोहक वीडियो, बोली - मैं बन गई हूं किसान

जब शिमला के एक व्यक्ति ने अनुपम खेर को नहीं पहचाना, तो क्या बोले - अभिनेता अनुपम खेर, पढ़े पूरी खबर..

Viral video : जब भाई की शादी में बोलीं कंगना- कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेयांदे नी

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

ड्रग्स केस में बॉम्बे हाई कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को मिली सशर्त जमानत