हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Sunday | September 08, 2024
संजौली मस्जिद केस : जेई और वक्फ बोर्ड को लगी फटकार, 5 अक्टूबर को अगली सुनवाई, जानें आज अदालत में क्या-क्या हुआ, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला में गणेश महोत्सव का आगाज, धूमधाम के साथ मनाया जा रहा श्री गणेश महोत्सव, निकाली गई भव्य शोभा यात्रा, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में 125 यूनिट फ्री बिजली नही होगी बंद, अब गरीब परिवारों को मिलेगी 300 यूनिट फ्री बिजली, आर्थिक संकट के बीच CM सुक्खू का बड़ा एलान, पढ़ें पूरी खबर..       दर्दनाक हादसा : HRTC बस हादसे का शिकार, एक के युवक की मौत, 16 सवार घायल, बस में 41 लोग सवार थे सवार, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफ़ल : 7 सितंबर 2024; आज श्री गणेश इन राशियों की जिंदगी में करेंगे खुशियों की बारिश, धन-धान्य से भर जाएगी झोली, जानें आपकी किस्मत में क्या है ?       हिमाचल में आप भी कर पाएंगे भांग खेती, विधानसभा में सरकारी संकल्प पारित, अब बनेगी SOP, सरकार देगी भांग की खेती की इजाजत, पढ़ें पूरी खबर..       धर्मशाला में 21 सिंतबर से होगा कांगड़ा वैली कार्निवल का भव्य आगाज, सांस्कृतिक संध्याएं भी होंगी आयोजित, हस्तकला शिल्प का बाजार भी सजेगा, पढ़ें विस्तार से..       हिमाचल विधानसभा मानसून सत्र एक दिन और बढ़ा, अब मानसून सत्र इस दिन को होगा संपन्न, पढ़ें पूरी खबर..       हमारा देश विश्व का सबसे बड़ा लोकतन्त्र, सत्र देखने आए बच्चों से संवाद के दौरान बोले विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां, पढ़ें पूरी खबर विस्तार से..       शिमला में सुखविंदर सरकार के खिलाफ जल रक्षकों का हल्ला बोल, विधानसभा की और बढ़ रहे जलरक्षकों को पुलिस ने रोका, पुलिस के साथ हुई झड़प, सरकार को दी ये चेतावनी, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

आज का राशिफल:31 मई 2024; आज का दिन इन 5 राशि वालों के लिए रहेगा शुभ, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

May 31, 2024 07:20 AM

मेष राशि: आज कार्यक्षेत्र में पिछले काफी दिनों से रुके कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. आज आप व्यापार में अचानक नया प्रोजेक्ट मिलने से काफी प्रसन्न रहेंगे. रिश्तों के प्रति आज सजग रहेंगे और मजबूती के लिए अपनी तरफ सेप्रयास करेंगे. खरीदारी का आनंद उठाएंगे.

शुभ अंक- 4

शुभ रंग- गुलाबी

वृषभ राशि: आज कार्य में कार्यक्षेत्र में सफलता पाने की आपकी पूरी कोशिश रहेगी. इसके लिए आप अपनी तरफ से पूरी मेहनत भी करेंगे. परंतु मेहनत गलत दिशा में होने की वजह से सफलता प्राप्त नहीं कर सकेंगे. आज व्यापार में लाभ की स्थिति रहेगी. धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे.

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- नीला

मिथुन राशि: आज कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. मन उत्साह से भरा रहेगा. आज व्यापार में हानि की स्थिति बनी हुई है, लेकिन अगर आप जल्दबाजी में कार्य करने से स्वयं को रोक पाएं तो हानि लाभ में परिवर्तित भी हो सकती है. आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. पिता से खास उपहार प्राप्त होगा.

शुभ अंक- 2

शुभ रंग- लाल

कर्क राशि: आज आप कार्यक्षेत्र में पूरे आराम के मूड में रहेंगे. हालांकि कार्यक्षेत्र का आज माहौल ही कुछ ऐसा रहेगा, जिसमें आपका मन कार्य से विश्राम लेने को होगा. आज व्यापार में नया प्रोजेक्ट मिलने की संभावना है. प्रोजेक्टसंबंधित तैयारी पूरी रखें. जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जा सकते है.

शुभ अंक-7

शुभ रंग- हरा

सिंह राशि: आज कार्यक्षेत्र में मानसिक रूप से काफी दबाव और चिड़चिड़ापन महसूस करेंगे. आपको प्रतीत होगा कि कोई आपको भ्रमित कर रहा है. आज व्यापार से संबंधित यात्रा कर सकते हैं. यात्रा के दौरान कुछ घटना अचानकसे घट सकती है, संभल कर करें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

शुभ अंक-1

शुभ रंग-भूरा

कन्या राशि: आज कार्य का दबाव अधिक रहेगा. कुछ जातको के लिए स्थान परिवर्तन का योग है. व्यापार में धन का लाभ होगा. आज आप धार्मिक गतिविधियों में शामिल होंगे. परिवार से सहयोग और सहानुभूतिप्राप्त होगी. पुराने मित्र से मुलाकात होगी। जीवनसाथी से विवाद हो सकता है.

शुभ अंक-8

शुभ रंग- काला

तुला राशि: आज कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लायेगी. आपके कार्य की वजह से कंपनी में लाभ की स्थिति बनेगी. उच्च अधिकारियों द्वारा प्रसन्नता प्राप्त होगी और तरक्की के मार्ग भी खुलेंगे. व्यापार को नयी दिशा देने मेंकामयाब रहेंगे. कुछ अनावश्यक खर्च हो सकते हैं.

शुभ अंक-3

शुभ रंग-नीला

वृश्चिक राशि: आज कार्यक्षेत्र में वाणी पर संयम रखें. सहकर्मियों से विवाद करने से बचें. धार्मिक कार्यों में अधिक व्यस्तता रहेगी. कुछ पारिवारिक समस्याओं से ग्रस्त रहेंगे. परिवार के किसी खास सदस्य को संतान सुख प्राप्त होगा. दैनिक कार्यों में अनियमितता रहेगी.

शुभ अंक-8

शुभ रंग-ग्रे

धनु राशि: आज कार्यक्षेत्र में तनाव उत्पन्न हो सकता है. सावधान रहें. किसी की बातों में बेवजह दखल न दें. व्यापार में प्रगति होगी. बाहरी व्यक्ति पर आज आंखें बंद कर विश्वास न करें. वह किसी भी तरह का नुकसान पहुंचासकता है. परिजनों से सहयोग प्राप्त होगा.

शुभ अंक- 4

शुभ रंग- गुलाबी

मकर राशि: आज कार्यक्षेत्र में आपको अपने सकारात्मक पहलू पर ध्यान देना है. किसी की सुनी-सुनाई बातों पर ध्यान न देकर अपने विवेक का इस्तेमाल करें. आज व्यापार में नयी योजना से आज कार्य करेंगे तो धन लाभ मनमुताबिक रहेगा. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे.

शुभ अंक-8

शुभ रंग-काला

कुम्भ राशि: आज आपको धैर्य से कार्यक्षेत्र में कार्य करने की जरूरत है. आज शत्रु पक्ष हावी होने के लिए आपको कई तरह से विचलित कर सकते हैं. आज आपको व्यापार में धैर्य से हर कार्य करना होगा. धन से संबंधित मामलों में जल्दबाजी से कोई फैसला न लें.

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- मैरून

मीन राशि- आज का दिन आपके लिए काफी थकाने वाला साबित होने वाला है. आज बेवजह के कार्यों की अधिकता रहेगी. आज मन अशांत और चिंतित रहेगा. वाणी पर संयम रखें. परिवार के किसी खास सदस्य से विवाद हो सकता है. आज किसी भी चीज की खरीदारी सोच-विचार कर ही करें.

शुभ अंक-1

शुभ रंग-नीला

 

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफ़ल : 7 सितंबर 2024; आज श्री गणेश इन राशियों की जिंदगी में करेंगे खुशियों की बारिश, धन-धान्य से भर जाएगी झोली, जानें आपकी किस्मत में क्या है ?

आज का राशिफ़ल: 06 सितंबर 2024; हरतालिका तीज के दिन इन राशियों पर बरसेगी शिव-पार्वती की कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन, पढ़ें आज का राशिफल

आज का राशिफल: 05 सितम्बर 2024 , बृहस्पतिवार, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफ़ल: 04 सितंबर 2024; बुध करेंगे सिंह राशि में गोचर, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा दिन, पढ़ें आज का राशिफल

आज का राशिफलः 03 सितंबर 2024; मंगलवार के दिन बजरंगबली की बरसेगी इन राशियों पर कृपा, करियर के क्षेत्र में होगा बड़ा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

आज का राशिफल: 2 सितंबर 2024 : आज इन 5 राशि वालों को मिलने वाले हैं कई फायदे, कारोबार में मिलेगा अप्रत्याशित लाभ, जाने अपना आज का भविष्यफल

आज का राशिफल: 1 सितंबर 2024; कर्क, सिंह, तुला और कुंभ राशि पर सितारे हैं मेहरबान, पाएंगे शुभ योग से लाभ, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफलः 31 अगस्त 2024; आज शनिवार को इन राशियों का खुलेगा भाग्य का द्वार, धन-संपत्ति में होगी वृद्धि, जानें अपनी राशि का हाल

आज का राशिफ़ल : 30 अगस्त 2024; आज शुक्रवार के दिन इन राशि वालों के घर होगा मां लक्ष्मी का आगमन, धन-संपत्ति में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 28 अगस्त 2024, इन 5 राशियों के बुधवार रहेगा बेहद खास, सभी इच्छाएं होंगी पूरी, जानें कैसा रहेगा दिन