आज का राशिफ़ल: 27 जुलाई 2024, आज इन जातकों को मिलेंगे धन लाभ के बड़े अवसर, आर्थिक क्षेत्र में मिलेगी तरक्की, पढ़ें शनिवार का दैनिक राशिफल       रोजगार मेले में 611 युवाओं का हुआ चयन, 2689 ने करवाया था पंजीकरण, 1102 ने साक्षात्कार में लिया भाग, 72 विभिन्न कंपनियों ने लिए जॉब के लिए इंटरव्यू, पढ़ें पूरी ख़बर..       दुःखद खबर: अर्की के गाँव हरथू से संबंध रखने कुश कुमार की खड्ड मे डूबने से मौत, पूरे क्षेत्र में शोक की लहर, पढ़ें पूरी ख़बर..       दर्दनाक हादसा: मनाली में निजी बस दुर्घनाग्रस्त, ब्यास नदी के किनारे हुई हादसे का शिकार, 16 लोग घायल, पढ़ें पूरी ख़बर       कारगिल विजय दिवस रजत जयंती समारोह: वॉर मेमोरियल पहुंचे PM मोदी, शहीदों को श्रद्धांजलि दी; शिंकुन ला टनल प्रोजेक्ट का उद्घाटन भी करेंगे       आज का राशिफ़ल: 26 जुलाई 2024, आज शुक्रवार के दिन इन राशियों पर रहेगी माता लक्ष्मी की कृपा, घर में बरसेगा सौभाग्य, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में 99 स्कूलों पर लगेगा ताला, सैकड़ों स्कूल होंगे मर्ज, मानसून सेशन के बीच शिक्षकों के तबादलों पर रोक, 27 अगस्त से शुरू होगा मानसून सत्र, पढ़ें मंत्रिमंडल के अहम फैसले..       हड़ताली पटवारी और कानूनगो के रवैये पर सुक्खू सरकार सख्त, सस्पेंड करने की तैयारी, जारी किया ये आदेश, पढ़ें पूरी खबर       कंगना रनौत के निर्वाचन को लेकर हाई कोर्ट में चुनौती, क्या मंडी सांसद के लिए खड़ी होगी मुश्किल ? क्या कंगना रनौत से छिन सकती है सांसदी !! पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल प्रदेश में आसमानी आफत, मनाली के अंजनी महादेव में फटा बादल, पलचान में भारी नुकसान; सूबे में आज और कल बारिश के आसार, पढ़ें पूरी खबर..      

राशिफल

आज का राशिफल: 03 जून 2024; आज का दिन इन 7 राशि वालों के लिए रहेगा बेहद खास, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

June 03, 2024 08:50 AM

मेष राशि- आज का दिन आपके लिए कुछ उलझने लेकर आने वाला है. आपका स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा. आपको परिवार में आज किसी सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता सता सकती है. आप माता-पिता को किसी धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं.

शुभ अंक- 4

शुभ रंग- बैंगनी

वृषभ राशि- आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है. आप वही कार्य करें, जो आपको अत्यधिक प्रिय हो. आपको कोई पुराना संपत्ति संबंधित विवाद सुलझता दिखा रहा है. राजनीति के काम में कार्यरत लोगों को सावधानी बरतनी है.

शुभ अंक-1

शुभ रंग- आसमानी

मिथुन राशि- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. भाई बहनों से कुछ अनबन चल सकती है. आपने जिससे उधर लिया है वो आपसे वापस मांग सकता है. माता जी की सेहत में कुछ गिरावट रहने के कारण आप भागदौड़ में लगे रहेंगे.

शुभ अंक-3

शुभ रंग- नीला

कर्क राशि- आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आपका कोई मित्र आपसे पुराने गिले-शिकवे दूर करने आ सकता है। किसी मांगलिक कार्यक्रम की तैयारियां चल सकती हैं. आप अपनी आय को ध्यान में रखकर व्यय करें.

शुभ अंक-9

शुभ रंग- पीला

सिंह राशि- आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आप अपने घर के लिए कुछ नई वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपको मन मुताबिक काम मिल सकता है. छात्रों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला रहेगा.

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- हरा

कन्या राशि- आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूती देगी. पारिवारिक बिजनेस में यदि मंदी के कारण परेशान चल रहे थे, तो वह भी आज दूर होगी. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई की ओर रुख अपनाना होगा.

शुभ अंक-7

शुभ रंग- केसरिया

तुला राशि- आज का दिन आपके लिए मौज मस्ती से भरा रहेगा. विद्यार्थियों के किसी परीक्षा के परिणाम आ सकते है. जीवनसाथी के करियर को लेकर आप थोड़ा चिंतित रहेंगे. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग अपने कामों के कारण अच्छी पहचान बनाएंगे.

शुभ अंक-7

शुभ रंग- काला

वृश्चिक राशि- आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. आप किसी से जिद्द व अहंकार भरी बातें ना करें. नौकरी की तलाश में दर-दर भटक रहे लोगों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है. किसी कानूनी मामले में आप अपने आंख व कान खुले रखें.

शुभ अंक-5

शुभ रंग- जामुनी

धनु राशि- आज का दिन आपके लिए संतान पक्ष की ओर से खुशखबरी लेकर आने वाला है. प्रेम जीवन जी रहे लोगों में किसी बाहरी व्यक्ति के कारण तनाव पनप सकता है. आप अपने किसी मित्र के लिए कुछ रुपयों का इंतजाम भी कर सकते हैं.

शुभ अंक-1

शुभ रंग- हरा

मकर राशि- आज आपको लेनदेन के मामले में सावधानी बरतने की जरूरत है. आप माताजी को ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का पूरा साथ मिलेगा, तभी आप किसी काम को समय से पूरा करके देंगे.

शुभ अंक-3

शुभ रंग- लाल

कुंभ राशि- आज का दिन आपके लिए खर्चों में वृद्धि लेकर आने वाला है. आज अपनी किसी पुरानी गलती के लिए आपको माफी मांगनी पड़ेगी. आप संतान की हर मांग पूरा करेंगे. आय में कम वृद्धि होने और खर्चे बढ़ने के कारण आपका सिर दर्द बना रहेगा.

शुभ अंक-9

शुभ रंग- पीला

मीन राशि- आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. जीवनसाथी आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकती है. व्यवसाय संबंधी कार्यों को लेकर आप यात्रा पर भी जा सकते हैं. आज आप किसी को धन उधार देने से बचें.

शुभ अंक-7

शुभ रंग- आसमानी

 

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफ़ल: 27 जुलाई 2024, आज इन जातकों को मिलेंगे धन लाभ के बड़े अवसर, आर्थिक क्षेत्र में मिलेगी तरक्की, पढ़ें शनिवार का दैनिक राशिफल

आज का राशिफ़ल: 26 जुलाई 2024, आज शुक्रवार के दिन इन राशियों पर रहेगी माता लक्ष्मी की कृपा, घर में बरसेगा सौभाग्य, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफ़ल: 25 जुलाई 2024; आज का दिन इन राशियों के लिए रहेगा बेहद खास, जानें सभी 12 राशियों का हाल

आज का राशिफल: 24 जुलाई 2024; आज का दिन इन राशियों के लिए रहेगा बेहद खास, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

आज का राशिफ़ल: 23 जुलाई 2024; आज का दिन इन राशियों के लिए रहेगा लाभकारी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

आज का राशिफल: 22 जुलाई 2024 (सोमवार); वृषभ, सिंह और तुला राशि वालों को सावन के पहले सोमवार पर मिलेगा शश योग का लाभ, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफल: 21 जुलाई 2024 (रविवार); वृषभ, धनु और कुंभ राशि को मिलेगा लाभ योग का फायदा, पूरी होगी मनोकामना

आज का राशिफल, 19 जुलाई 2024 : वृषभ, सिंह, तुला राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष फलदायी, मिलेगा लाभ ही लाभ, पढ़ें मेष से मीन राशि तक का राशिफ़ल..

आज का राशिफल: 18 जुलाई 2024; आज का दिन इन 7 राशि वालों के लिए रहेगा बेहद खास, पढ़ें मेष से मीन तक का दैनिक राशिफल

आज का राशिफ़ल: 17 जुलाई 2024; आज का दिन इन 5 राशि वालों के लिए रहेगा बेहद खास, जानें 12 राशियों का हाल