तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के नतीजे आज, दांव पर लगी 13 उम्‍मीदवारों की साख, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में धारा 118 की अनुमति लेकर खोले होम स्टे होंगे बंद, राजस्व में बढ़ोतरी के लिए होम स्टे पर सेस लगाने की तैयारी, बी एंड बी भी आएगा पर्यटन विभाग के दायरे में, पढ़ें पूरी ख़बर..       सरकार ने 300 यूनिट फ्री बिजली तो दूर, 125 यूनिट मुफ्त योजना से भी लोगों किया बाहर, बंद हो जाएगी हर महीने मिलने वाली 125 यूनिट फ्री बिजली ? जाने कैबिनेट के पूरे फैसलें..       हिमाचल हाईकोर्ट के नए चीफ जस्टिस राजीव शकधर होंगे, सुप्रीम कोर्ट कोलेजियम ने की सिफारिश, न्यायाधीश एमएस रामचंद्र राव झारखंड के मुख्य न्यायाधीश बने       राजेश धर्माणी ने नवोन्मेषी प्रयासों के साथ प्रतिस्पर्धात्मक कार्य प्रणाली अपनाने पर बल दिया       ग्लेशियर में दफन था शूरवीर रोहित नेगी का पार्थिव शरीर, नौ महीने बाद हुआ अंतिम संस्कार, पढ़ें पूरी खबर..       उपचुनाव में सरकारी मशीनरी का हुआ दुरुपयोग, जयराम ठाकुर ने हिमाचल सरकार पर लगाए ये आरोप, पढ़ें पूरी खबर..       तीन विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव में 70.73% मतदान, नतीजे 13 को       धर्मशाला में दो मीडिया-कर्मी 50-50 हजार की रिश्वत संग गिरफ्तार: विजिलेंस ब्यूरो ने शिकायत के बाद बिछाया जाल; नकदी और चेक आरोपियों से बरामद, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल प्रदेश में 5 से कम विद्यार्थियों की संख्या वाले सैकड़ों स्कूल होंगे बंद, सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, मर्ज करने की तैयारियां शुरू, पढ़ें विस्तार से..      

हिमाचल | शिमला

शिमला में बड़ा हादसा, टिप्पर खाई में गिरा, तीन मजदूरों की मौत और पांच घायल, पढ़ें पूरी खबर..

September 11, 2023 12:53 PM
फ़ोटो सोर्स : सोशल मीडिया

शिमला: शिमला जिले के रोहड़ू उपमंडल के चिड़गांव में एक टिप्पर के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हैं। हादसा रविवार शाम खशधार में हुआ। मृतक व घायल लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार के पास काम करने वाले मजूदर हैं। ये सभी नेपाली मूल के हैं। मृतकों की शिनाख्त जय बहादुर (48), दिल बहादुर (36) और चालक दिनेश बहादुर (19) के रूप में हुई है।

इनमें जय बहादुर और दिल बहादुर की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हुई जबकि चालक दिनेश बहादुर ने अस्पताल में दम तोड़ा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये सभी काम निपटाकर टिप्पर (एचपी 63-7198) में सवार होकर अपने निवास स्थानों को जा रहे थे कि खशधार में चालक ने नियंत्रण खो दिया और टिप्पर खाई में लुढ़क गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोग मौके पर जुटे और पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने पांच घायलों को खाई से निकाला। इन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल रोहडू लाया गया है। प्रथम दृष्टतया हादसे की वजह 19 साल के चालक की लापरवाही सामने आई है। हादसे का शिकार हुए ये मजदूर चिड़गांव में सड़क निर्माण में लेबर का कार्य कर कर रहे थे। शिमला के एसपी संजीव गांधी ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। हादसे को लेकर चिड़गांव थाना में मामला दर्ज किया गया है। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के नतीजे आज, दांव पर लगी 13 उम्‍मीदवारों की साख, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में धारा 118 की अनुमति लेकर खोले होम स्टे होंगे बंद, राजस्व में बढ़ोतरी के लिए होम स्टे पर सेस लगाने की तैयारी, बी एंड बी भी आएगा पर्यटन विभाग के दायरे में, पढ़ें पूरी ख़बर..

सरकार ने 300 यूनिट फ्री बिजली तो दूर, 125 यूनिट मुफ्त योजना से भी लोगों किया बाहर, बंद हो जाएगी हर महीने मिलने वाली 125 यूनिट फ्री बिजली ? जाने कैबिनेट के पूरे फैसलें..

हिमाचल हाईकोर्ट के नए चीफ जस्टिस राजीव शकधर होंगे, सुप्रीम कोर्ट कोलेजियम ने की सिफारिश, न्यायाधीश एमएस रामचंद्र राव झारखंड के मुख्य न्यायाधीश बने

राजेश धर्माणी ने नवोन्मेषी प्रयासों के साथ प्रतिस्पर्धात्मक कार्य प्रणाली अपनाने पर बल दिया

ग्लेशियर में दफन था शूरवीर रोहित नेगी का पार्थिव शरीर, नौ महीने बाद हुआ अंतिम संस्कार, पढ़ें पूरी खबर..

उपचुनाव में सरकारी मशीनरी का हुआ दुरुपयोग, जयराम ठाकुर ने हिमाचल सरकार पर लगाए ये आरोप, पढ़ें पूरी खबर..

तीन विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव में 70.73% मतदान, नतीजे 13 को

धर्मशाला में दो मीडिया-कर्मी 50-50 हजार की रिश्वत संग गिरफ्तार: विजिलेंस ब्यूरो ने शिकायत के बाद बिछाया जाल; नकदी और चेक आरोपियों से बरामद, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल प्रदेश में 5 से कम विद्यार्थियों की संख्या वाले सैकड़ों स्कूल होंगे बंद, सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, मर्ज करने की तैयारियां शुरू, पढ़ें विस्तार से..