पेयजल की किल्लत से जूझ रहा शिमला, सरकार चुनावों में व्यस्त, जनता त्रस्त, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला में व्यक्ति पर चाकू से जानलेवा हमला, आराेपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफ़ल: 17 मई 2024: आज इन राशि वालों पर रहेगी मां धन लक्ष्मी की कृपा दृष्टि, जानिए क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल       शिमला में इंसानियत हुई शर्मसार, दलित युवक को बेरहमी से पीटा, मुंह पर किया पेशाब, 5 आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल: पर्यटन नगरी मनाली में महिला की हत्या, आरोपी बैग में भरकर ले जा रहा था शव, पढ़ें पूरी ख़बर..       VIDEO : शराब के नशे में धुत होकर शिक्षा के मंदिर पहुंचा प्रवक्ता, SMC ने की कड़ी कार्रवाई की मांग, शराबी प्रवक्ता की खबर आग की तरह पूरे प्रदेश में फैली, देखें पूरी ख़बर..       हिमाचल : प्रदेश के इस जिला कारागार में महिला कैदी की संदिग्ध हालात में मौत, मामले की जांच शुरू, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में इस शहर की आबोहवा सबसे खराब, एयर क्वालिटी इंडैक्स पहुंचा 135, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 16 मई 2024; आज इन 4 राशि वालों को मिलेगी शुभ सूचना, जानें अन्य राशियों का हाल       हिमाचल लोकसभा चुनाव : वो 2 सीटें जहां BJP को मिल रही कांटे की टक्कर, वहां रैलियां करेंगे PM मोदी और योगी      

हिमाचल

हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..

May 02, 2024 07:37 AM
मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह - फोटो सोशल मीडिया

गुरुवार को कांग्रेस के तीन विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशियों की घोषणा हो सकती है। बता दें कि तीन विधानसभा क्षेत्रों में धर्मशाला, लाहौल-स्पीति और बड़सर से उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं।

शिमला: कांग्रेस के तीन विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशियों की घोषणा गुरुवार को हो सकती है। धर्मशाला, लाहौल-स्पीति और बड़सर से उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं। पार्टी सूत्रों ने बताया कि प्रत्याशियों की सूची को अंतिम रूप दे दिया गया है। गुरुवार को पार्टी हाईकमान की ओर से प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी। 

 

 
 

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

पेयजल की किल्लत से जूझ रहा शिमला, सरकार चुनावों में व्यस्त, जनता त्रस्त, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला में व्यक्ति पर चाकू से जानलेवा हमला, आराेपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला में इंसानियत हुई शर्मसार, दलित युवक को बेरहमी से पीटा, मुंह पर किया पेशाब, 5 आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: पर्यटन नगरी मनाली में महिला की हत्या, आरोपी बैग में भरकर ले जा रहा था शव, पढ़ें पूरी ख़बर..

VIDEO : शराब के नशे में धुत होकर शिक्षा के मंदिर पहुंचा प्रवक्ता, SMC ने की कड़ी कार्रवाई की मांग, शराबी प्रवक्ता की खबर आग की तरह पूरे प्रदेश में फैली, देखें पूरी ख़बर..

हिमाचल : प्रदेश के इस जिला कारागार में महिला कैदी की संदिग्ध हालात में मौत, मामले की जांच शुरू, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में इस शहर की आबोहवा सबसे खराब, एयर क्वालिटी इंडैक्स पहुंचा 135, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल लोकसभा चुनाव : वो 2 सीटें जहां BJP को मिल रही कांटे की टक्कर, वहां रैलियां करेंगे PM मोदी और योगी

रारंग स्टेडियम में फोरेस्ट इलेवन बना क्रिकेट चैंपियन, फाइनल मैच में ग्रीन वैली कल्पा को दी मात - रारंग के शोलिंग सांतांग में 10 दिनों तक बोला खिलाड़ियों का बल्ला, पढ़ें पूरी ख़बर..

बाड़ीधार : गांव कुंहर की बेटी भारतीय सेना में बनी लेफ्टिनेंट, क्षेत्र का नाम किया रोशन, पढ़ें पूरी खबर..