हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Saturday | September 21, 2024
हिमाचल में स्ट्रीट वेंडर पॉलिसी के लिए समिति गठित, हर्ष वर्धन चौहान होंगे सभापति, विधानसभा अध्यक्ष ने किया समिति का गठन, पढ़ें पूरी खबर..       मन्त्रिमण्डल निर्णय : हिमाचल कैबिनेट मीटिंग में 180 पदों को भरने की मंजूरी, चयन आयोग जारी करेगा भर्ती परिणाम, जानिए हिमाचल मंत्रिमंडल के बड़े फैसले..       पँजाब विधान सभा की लोक उपक्रम समिति विधान सभा पहुँची, विधान सभा अध्यक्ष पठानियां से की शिष्टाचार भेंट, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला के झंझीड़ी में मकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफ़ल: 19 सितंबर 2024; आज गुरु की राशि में विराजमान होंगे चंद्रमा, इन 4 राशियों को दिलाएंगे भरपूर लाभ, पढ़ें आज का राशिफल       मौसम अपडेट: हिमाचल के इन 6 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, कल से कमजोर पड़ेगा मानसून, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 18 सितंबर 2024 (बुधवार); आज का दिन आप के लिए कैसा रहेगा, पढ़ें मेष से मीन राशि का राशिफल       सोमवार का राशिफ़ल: 16 सितंबर 2024; आज इन राशियों का बन रहा है धन लाभ का जबरदस्त योग, पितृ पक्ष से पहले बरसेगी पितरों की कृपा, पढ़ें दैनिक राशिफल       कुदरत का कहर : शिमला के बधाल में भारी भूस्खलन, 10 अस्थायी घर, सेब के बगीचे तबाह, ग्रामीणों ने भागकर बचाई जान, पढ़ें पूरी खबर..       कांग्रेस पार्टी के नेता बदमाश, झूठ बोल कर जनता को कर रहे गुमराह, खुद कर रहे मौज और जनता के लिए रो रहे आर्थिक तंगी का रोना : सतपाल सत्ती      

हिमाचल

कांग्रेस पार्टी के नेता बदमाश, झूठ बोल कर जनता को कर रहे गुमराह, खुद कर रहे मौज और जनता के लिए रो रहे आर्थिक तंगी का रोना : सतपाल सत्ती

September 15, 2024 06:08 PM
भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक सतपाल सत्ती

शिमला : (HD News); भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक सतपाल सत्ती ने कहा की कांग्रेस पार्टी के नेता बदमाश है, झूठ बोल कर जनता को गुमराह करते है। उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी के नेताओं का जहां मन करे वहां एसपी ऑफिस खोलने को इनके पास पैसे है, सरकार के मित्रों के लिए भी पैसे है। सरकार में अनेकों केबिट रैंक, 6 सीपीएस सहित अपने मित्रों को आर्थिक लाभ देना सरकार की कार्यप्रणाली के भाग बन गया है।

सत्ती ने कहा की पर इसके विपरीत कांग्रेस के पास कर्मचारियों, गरीबों, मरीजों और विकास के लिए पैसे नहीं है। प्रदेश में ऐसा पहली बार हुआ है जब सरकार के कर्मचारियों को वेतन और पेंशन समय पर नहीं मिली है। अपनी मांगे उठाने पर सरकार के कर्मचारियों पर इंक्वायरी बैठाई जाती, कर्मचारियों को मेमो दिए जाते है। सच तो यह है की इस सुख की सरकार में प्रदेश में केवल दुख ही दुख है। यह कांग्रेस की सरकार केवल छल, कपट और धोखे की सरकार है, जनता को गुमराह करने में यह कांग्रेस सरकार माहिर है।

सत्ती ने कहा की कांग्रेस पार्टी पैसे ना होने के रोने का नाटक कर रही है। ऐसा बोलकर जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रही है, सरकार को केंद्र से 10000 करोड़ से अधिक की राशि आती है और ऊपर से सरकार अपने साधनों के माध्यम से भी पैसा कमाती है, पर यह धन खर्च होता कहां है साथ ही कुछ ही दिनों बाद सरकार पैसा ना होने का नाटक रचती है।

उन्होंने कहा की हिमाचल में केवल और केवल वित्तीय कुप्रबंधन का बोल बाला है, यह पूरी तरह से फाइनेंशियल मिसमैंजेम है। सरकार पैसे का सदुपयोग कर नहीं पा रही, डीपीआर समय पर नहीं बन रही है, करोड़ों की राशि प्रदेश से वापिस जा रही है, सरकार काम करने को राजी ही नहीं है। कांग्रेस पार्टी हिमाचल में केवल अपनों को लाभ देने के लिए ऐसा कर रही हैं, यानी जनता भ्रमित रहे और कांग्रेस के मित्रों मौज करते है।

उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी ने वोट प्राप्त करने के लिए हिमाचल प्रदेश का बेड़ा गर्क कर दिया है। हिमाचल प्रदेश में अपने झूठ को सिद्ध करने के लिए कांग्रेस हर प्रकार का झूठ, फरेब, नकाबपोशी जैसी गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में स्ट्रीट वेंडर पॉलिसी के लिए समिति गठित, हर्ष वर्धन चौहान होंगे सभापति, विधानसभा अध्यक्ष ने किया समिति का गठन, पढ़ें पूरी खबर..

मन्त्रिमण्डल निर्णय : हिमाचल कैबिनेट मीटिंग में 180 पदों को भरने की मंजूरी, चयन आयोग जारी करेगा भर्ती परिणाम, जानिए हिमाचल मंत्रिमंडल के बड़े फैसले..

पँजाब विधान सभा की लोक उपक्रम समिति विधान सभा पहुँची, विधान सभा अध्यक्ष पठानियां से की शिष्टाचार भेंट, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला के झंझीड़ी में मकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख, पढ़ें पूरी खबर..

मौसम अपडेट: हिमाचल के इन 6 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, कल से कमजोर पड़ेगा मानसून, पढ़ें पूरी खबर..

बारामूला में हिमाचल का बेटा अरविंद सिंह शहीद, आतंकियों से लड़ते हुए शहादत दी, प्रदेश भर में शोक की लहर, पढ़ें पूरी खबर..

कुदरत का कहर : शिमला के बधाल में भारी भूस्खलन, 10 अस्थायी घर, सेब के बगीचे तबाह, ग्रामीणों ने भागकर बचाई जान, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में अवैध गतिविधियों में शामिल लोगों की संपत्ति होगी जब्त, संपत्ति जब्त करने का प्रावधान बनाने वाला देश का पहला राज्य हिमाचल प्रदेश, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला मस्जिद विवाद: प्रदर्शन में शामिल हुए मुस्लिम युवक, इन युवाओं ने हिंदूओं का मांगों का किया समर्थन, बोले - बाहरियों की वजह से सदियों से शिमला में रह रही कौम पर उठ रहे सवाल, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला में कल नहीं होगा बंद, खुले रहेंगे सभी बाजार, पढ़ें पूरी खबर..

राशिफल

 आज का राशिफ़ल: 19 सितंबर 2024; आज गुरु की राशि में विराजमान होंगे चंद्रमा, इन 4 राशियों को दिलाएंगे भरपूर लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

आज का राशिफ़ल: 19 सितंबर 2024; आज गुरु की राशि में विराजमान होंगे चंद्रमा, इन 4 राशियों को दिलाएंगे भरपूर लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

राशिफलSeptember 19, 2024

आज का राशिफल: 18 सितंबर 2024 (बुधवार); आज का दिन आप के लिए कैसा रहेगा, पढ़ें मेष से मीन राशि का राशिफल

आज का राशिफल: 18 सितंबर 2024 (बुधवार); आज का दिन आप के लिए कैसा रहेगा, पढ़ें मेष से मीन राशि का राशिफल

राशिफलSeptember 18, 2024

सोमवार का राशिफ़ल: 16 सितंबर 2024; आज इन राशियों का बन रहा है धन लाभ का जबरदस्त योग, पितृ पक्ष से पहले बरसेगी पितरों की कृपा, पढ़ें दैनिक राशिफल

सोमवार का राशिफ़ल: 16 सितंबर 2024; आज इन राशियों का बन रहा है धन लाभ का जबरदस्त योग, पितृ पक्ष से पहले बरसेगी पितरों की कृपा, पढ़ें दैनिक राशिफल

राशिफलSeptember 16, 2024

आज का राशिफ़ल: 15 September 2024; आज रवि प्रदोष के दिन इन राशि वालों को भगवान शिव के साथ मिलेगी सूर्य देव की भी कृपा दृष्टि, आर्थिक स्थिति को मिलेगी मजबूती, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

आज का राशिफ़ल: 15 September 2024; आज रवि प्रदोष के दिन इन राशि वालों को भगवान शिव के साथ मिलेगी सूर्य देव की भी कृपा दृष्टि, आर्थिक स्थिति को मिलेगी मजबूती, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

राशिफलSeptember 15, 2024