हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Saturday | September 21, 2024
आधार कार्ड जन्मतिथि 1 जनवरी विवाद: जांच में सही मिले सभी 75 प्रवासियों के आधार कार्ड, तकनीकी खराबी के कारण अंकित हुई है एक ही दिन की तिथि, पढ़ें पूरी ख़बर       विधान सभा अध्यक्ष ने राजीव शुक्ला की माता के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया       मुख्यमंत्री ने राजीव शुक्ला की माता के निधन पर शोक व्यक्त किया       10वें राष्ट्रमण्डल संसदीय संघ सम्मेलन में भाग लेंगे विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप पठानियां, 22 सितंबर को नई दिल्ली के लिए करेंगे प्रस्थान, पढ़ें पूरी खबर..       सुरक्षा गार्ड-सुरक्षा व सुपरवाइजर के 200 पदों के लिए साक्षात्कार, पढ़ें पूरी खबर..       विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप पठानियां राष्ट्रमण्डल संसदीय संघ भारत क्षेत्र -॥ के संयोजक बनाए गए, पढ़ें पूरी खबर....       शिमला के आईजीएमसी के पास गाड़ी पर गिरा पेड़, गाड़ी पूरी तरह क्षति ग्रस्त, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के मुख्यमंत्री सुक्खू की बिगड़ी तबियत, देर रात अचानक हुए बीमार, इलाज के लिए सुबह-सुबह IGMC पहुंचे, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला के संजौली कॉलेज में 5 छात्र नेता निष्कासित, शैक्षणिक माहौल खराब-प्रोसेसर को धमकियां देने का आरोप, इन छात्रों को किया गया निष्कासित, आज फिर परिसर में प्रदर्शन, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला में कार दुर्घटनाग्रस्त, टीचर की मौत, मृतक के 2 बेटे घायल, चनोग स्कूल में शास्त्री थे पवन देव, घर लौटते वक्त हादसा, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | शिमला

विधान सभा अध्यक्ष ने राजीव शुक्ला की माता के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया

September 21, 2024 06:04 PM
Om Prakash Thakur

शिमलाः (HD News); हिमाचल प्रदेश विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राजीव शुक्ला की माता शांति शुक्ला के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। अपने शोक सन्देश में पठानियां ने कहा कि शांति शुक्ला सभी के लिए शक्ति एवं प्रेरणा का स्त्रोत थी। पठानियां ने कहा शांति शुक्ला मिलनसार व्यक्तित्व की धनी थी। उनका लोगों के लिए सदैव अपार स्नेह रहा था।

पठानियां ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की है तथा शोक संतप्त परिवार को इस असहनीय कष्ट को सहन करने की परम पिता परमात्मा से कामना की है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

आधार कार्ड जन्मतिथि 1 जनवरी विवाद: जांच में सही मिले सभी 75 प्रवासियों के आधार कार्ड, तकनीकी खराबी के कारण अंकित हुई है एक ही दिन की तिथि, पढ़ें पूरी ख़बर

मुख्यमंत्री ने राजीव शुक्ला की माता के निधन पर शोक व्यक्त किया

10वें राष्ट्रमण्डल संसदीय संघ सम्मेलन में भाग लेंगे विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप पठानियां, 22 सितंबर को नई दिल्ली के लिए करेंगे प्रस्थान, पढ़ें पूरी खबर..

सुरक्षा गार्ड-सुरक्षा व सुपरवाइजर के 200 पदों के लिए साक्षात्कार, पढ़ें पूरी खबर..

विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप पठानियां राष्ट्रमण्डल संसदीय संघ भारत क्षेत्र -॥ के संयोजक बनाए गए, पढ़ें पूरी खबर....

शिमला के आईजीएमसी के पास गाड़ी पर गिरा पेड़, गाड़ी पूरी तरह क्षति ग्रस्त, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल के मुख्यमंत्री सुक्खू की बिगड़ी तबियत, देर रात अचानक हुए बीमार, इलाज के लिए सुबह-सुबह IGMC पहुंचे, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला के संजौली कॉलेज में 5 छात्र नेता निष्कासित, शैक्षणिक माहौल खराब-प्रोसेसर को धमकियां देने का आरोप, इन छात्रों को किया गया निष्कासित, आज फिर परिसर में प्रदर्शन, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला में कार दुर्घटनाग्रस्त, टीचर की मौत, मृतक के 2 बेटे घायल, चनोग स्कूल में शास्त्री थे पवन देव, घर लौटते वक्त हादसा, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में स्ट्रीट वेंडर पॉलिसी के लिए समिति गठित, हर्ष वर्धन चौहान होंगे सभापति, विधानसभा अध्यक्ष ने किया समिति का गठन, पढ़ें पूरी खबर..