हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Wednesday | October 16, 2024
शिमला जिले के चाैपाल-पुलबाहल मार्ग पर दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी कार, 3 युवकों की मौके पर मौत, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 16 अक्टूबर 2024; शरद पूर्णिमा के दिन सिंह और कुंभ राशि वालों की खुलेगी किस्मत, जानें अन्य राशियों का हाल       हिमाचल में स्क्रब टायफस का कहर, IGMC शिमला में दो मरीजों की मौत, पढ़ें पूरी खबर.       "हद हो गई अब, कहां गई इंसानियत ?" PGI में हड़ताल लाइलाज, पीड़ा में मरीज, इलाज के बिना टूट रही सांसे, रेजिडेंट डाक्टरों ने भी रोका काम, अनुबंधकर्मियों की हड़ताल जारी, पढ़ें पूरी खबर.       आज का राशिफ़ल: 15 अक्टूबर, 2024: पढ़ें अपना दैनिक राशिफल और जाने अपना आज का भविष्य..       ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करेगी राजीव गांधी प्राकृतिक खेती स्टार्ट-अप योजना’: बाली       एडीएम ने दिलाई मानकीकरण की शपथ       शिमला में उचित मूल्य की दुकानों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित, इस तारीख़ से पहले करें आवेदन, ये दस्तावेज है जरूरी, पढ़ें पूरी खबर       शिमला में टिप्पर हादसे का शिकार, बालूगंज के समीप गहरी खाई में गिरा, चालक को लोगों ने निकाला, देखें विडियो       जुन्गा दशहरा में स्वयं सहायता समूहों के उत्पाद बनी लोगों की पहली पसंद      

हिमाचल

शिमला से टनकपुर जा रही बस सोलन-कंडाघाट के पास दुर्घटनाग्रस्त, बस सड़क पर पलटी, 10 लोग गंभीर रूप से घायल, दर्जनो को आई चोटें, पढ़ें पूरी खबर..

October 09, 2024 06:40 PM
फ़ोटो सोर्स : सोशल मीडिया

शिमला से टनकपुर जा रही बस सोलन-कंडाघाट के पास दुर्घटनाग्रस्त, सवारियों से भरी बस सड़क पर पलटी, 10 लोग गंभीर रूप से घायल, दर्जनो को आई हल्की चोटें, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला: (HD News); हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से टनकपुर जा रही उत्तराखंड रोडवेज की बस पलटने से करीब दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए । हादसा कंडाघाट से करीब दो किलोमीटर पहले हुआ । बताया जा रहा है कि ब्रेक फेल होने के बाद बस पलट गई । घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए कंडाघाट अस्पताल लाया गया है । इसमें 23 सवारियों को हल्की चोटें आई हैं, जबकि 10 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं । हादसे के बाद पुलिस व प्रशासन की टीम भी माैके पर पहुंच गई हैं।

Special Navratri Deals on your favourite wardrobes | Great Prices & Offers Visit our showroom during Navratri and avail special offers on all types of office furniture. You can also place your custom orders with us. Contact us to know more and schedule a visit : 98160 99099 | 98168 99099 | 93185 88000

बस के पलटते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई। जैसे ही हादसे का पता स्थानीय लोगों को चला लोग तुरन्त मौके पर पहुंग गए और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन व पुलिस की टीमें भी तुरंत मौके पर पहुंच गईं तथा स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को दुर्घटनाग्रस्त बस से निकाल कर कंडाघाट अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

गौरतलब है कि नैशनल हाईवे-5 पर दुर्घटना मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पिछले साल 2024 में 140 दुर्घटनाओं के मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 14 लोगों की मौत और 250 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं। ऐसा कोई दिन नहीं है जब परवाणू से लेकर कैथली घाट के बीच वाहन दुर्घटना का मामला सामने न आ रहा हो। अधिकतर दुर्घटनाएं तेज रफ्तार या फिर लापरवाही से वाहन चलाने के कारण हो रही हैं।

इस बस मे यात्रा कर रहे एक यात्री ने बताया कि बस में बहुत जोर की आवाज आई और सड़क में इधर-उधर जाने लगी। बस की स्पीड भी बहुत ज्यादा बढ़ गई। इसके बाद ड्राइवर ने बस को सड़क से ऊपर की तरफ मोड़ दिया और बस जोर से सड़क पर रखे बॉर्डर से टकराई और उसके बाद पलट गई। इसके बाद घटनास्थल में चीख पुकार मच गई।

( ADVT4)

 

 

 

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

शिमला जिले के चाैपाल-पुलबाहल मार्ग पर दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी कार, 3 युवकों की मौके पर मौत, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में स्क्रब टायफस का कहर, IGMC शिमला में दो मरीजों की मौत, पढ़ें पूरी खबर.

"हद हो गई अब, कहां गई इंसानियत ?" PGI में हड़ताल लाइलाज, पीड़ा में मरीज, इलाज के बिना टूट रही सांसे, रेजिडेंट डाक्टरों ने भी रोका काम, अनुबंधकर्मियों की हड़ताल जारी, पढ़ें पूरी खबर.

ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करेगी राजीव गांधी प्राकृतिक खेती स्टार्ट-अप योजना’: बाली

एडीएम ने दिलाई मानकीकरण की शपथ

शिमला में उचित मूल्य की दुकानों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित, इस तारीख़ से पहले करें आवेदन, ये दस्तावेज है जरूरी, पढ़ें पूरी खबर

शिमला में टिप्पर हादसे का शिकार, बालूगंज के समीप गहरी खाई में गिरा, चालक को लोगों ने निकाला, देखें विडियो

जुन्गा दशहरा में स्वयं सहायता समूहों के उत्पाद बनी लोगों की पहली पसंद

कांग्रेस राज में वास्तव ने ना ख़ज़ाना भरा, टैक्स भी लग गया, ना विकास हुआ, संस्थान भी बंद हो गए, विकास के नाम पर सुक्खू सरकार शून्य : बिंदल

पर्यटन स्थल काजा में खुला जाइका वानिकी परियोजना का आउटलैट -स्थानीय विधायक अनुराधा राणा ने किया उद्घाटन...