हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Wednesday | October 16, 2024
"हद हो गई अब, कहां गई इंसानियत ?" PGI में हड़ताल लाइलाज, पीड़ा में मरीज, इलाज के बिना टूट रही सांसे, रेजिडेंट डाक्टरों ने भी रोका काम, अनुबंधकर्मियों की हड़ताल जारी, पढ़ें पूरी खबर.       आज का राशिफ़ल: 15 अक्टूबर, 2024: पढ़ें अपना दैनिक राशिफल और जाने अपना आज का भविष्य..       ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करेगी राजीव गांधी प्राकृतिक खेती स्टार्ट-अप योजना’: बाली       एडीएम ने दिलाई मानकीकरण की शपथ       शिमला में उचित मूल्य की दुकानों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित, इस तारीख़ से पहले करें आवेदन, ये दस्तावेज है जरूरी, पढ़ें पूरी खबर       शिमला में टिप्पर हादसे का शिकार, बालूगंज के समीप गहरी खाई में गिरा, चालक को लोगों ने निकाला, देखें विडियो       जुन्गा दशहरा में स्वयं सहायता समूहों के उत्पाद बनी लोगों की पहली पसंद       कांग्रेस राज में वास्तव ने ना ख़ज़ाना भरा, टैक्स भी लग गया, ना विकास हुआ, संस्थान भी बंद हो गए, विकास के नाम पर सुक्खू सरकार शून्य : बिंदल       पर्यटन स्थल काजा में खुला जाइका वानिकी परियोजना का आउटलैट -स्थानीय विधायक अनुराधा राणा ने किया उद्घाटन...       राज्यपाल ने किया अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरे का शुभारम्भ किया, राज्यपाल ने प्रदेशवासियों की खुशहाली के श्री रघुनाथ से की कामना, पढ़ें विस्तार से..      

हिमाचल | शिमला

एडीएम ने दिलाई मानकीकरण की शपथ

October 14, 2024 07:24 PM

शिमला;: शिमला: विश्व मानक दिवस के उपलक्ष्य पर आज यहाँ बचत भवन सभागार में शपथ समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी (कानून एवं व्यवस्था) अजित भारद्वाज ने उपायुक्त कार्यालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को मानकीकरण की शपथ दिलाई।

एडीएम ने इस अवसर पर कहा विश्व मानक दिवस हर साल 14 अक्टूबर को मनाया जाता है। इस दिन का मुख्य उद्देश्य मानकों के महत्व को उजागर करना है। मानक, हमारे जीवन में बेहद जरूरी है जो चीजों की विशेषता को स्पष्ट करते है।

उन्होंने सभी कर्मचारियों से दैनिक जीवन में मानकों के उपयोग को बढ़ावा देने तथा अपने आसपास लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करने की अपील की।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

"हद हो गई अब, कहां गई इंसानियत ?" PGI में हड़ताल लाइलाज, पीड़ा में मरीज, इलाज के बिना टूट रही सांसे, रेजिडेंट डाक्टरों ने भी रोका काम, अनुबंधकर्मियों की हड़ताल जारी, पढ़ें पूरी खबर.

ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करेगी राजीव गांधी प्राकृतिक खेती स्टार्ट-अप योजना’: बाली

शिमला में उचित मूल्य की दुकानों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित, इस तारीख़ से पहले करें आवेदन, ये दस्तावेज है जरूरी, पढ़ें पूरी खबर

शिमला में टिप्पर हादसे का शिकार, बालूगंज के समीप गहरी खाई में गिरा, चालक को लोगों ने निकाला, देखें विडियो

जुन्गा दशहरा में स्वयं सहायता समूहों के उत्पाद बनी लोगों की पहली पसंद

कांग्रेस राज में वास्तव ने ना ख़ज़ाना भरा, टैक्स भी लग गया, ना विकास हुआ, संस्थान भी बंद हो गए, विकास के नाम पर सुक्खू सरकार शून्य : बिंदल

पर्यटन स्थल काजा में खुला जाइका वानिकी परियोजना का आउटलैट -स्थानीय विधायक अनुराधा राणा ने किया उद्घाटन...

राज्यपाल ने किया अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरे का शुभारम्भ किया, राज्यपाल ने प्रदेशवासियों की खुशहाली के श्री रघुनाथ से की कामना, पढ़ें विस्तार से..

शिमला में दर्दनाक हादसा, चक्कर में कार दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत; एक गंभीर घायल, पढ़ें पूरी खबर..

विजिलैंस की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, कृषि प्रमाणपत्र जारी करने के एवज में मांगे 20 हजार रुपए, पढ़ें पूरी खबर..