हिंदी ENGLISH E-Paper Download App Contact us Wednesday | October 16, 2024
धर्मशाला में पटाखे बेचने के लिए स्थान किए निर्धारित, 28 से पहले करना होगा आवेदन, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला जिले के चाैपाल-पुलबाहल मार्ग पर दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी कार, 3 युवकों की मौके पर मौत, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 16 अक्टूबर 2024; शरद पूर्णिमा के दिन सिंह और कुंभ राशि वालों की खुलेगी किस्मत, जानें अन्य राशियों का हाल       हिमाचल में स्क्रब टायफस का कहर, IGMC शिमला में दो मरीजों की मौत, पढ़ें पूरी खबर.       "हद हो गई अब, कहां गई इंसानियत ?" PGI में हड़ताल लाइलाज, पीड़ा में मरीज, इलाज के बिना टूट रही सांसे, रेजिडेंट डाक्टरों ने भी रोका काम, अनुबंधकर्मियों की हड़ताल जारी, पढ़ें पूरी खबर.       आज का राशिफ़ल: 15 अक्टूबर, 2024: पढ़ें अपना दैनिक राशिफल और जाने अपना आज का भविष्य..       ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करेगी राजीव गांधी प्राकृतिक खेती स्टार्ट-अप योजना’: बाली       एडीएम ने दिलाई मानकीकरण की शपथ       शिमला में उचित मूल्य की दुकानों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित, इस तारीख़ से पहले करें आवेदन, ये दस्तावेज है जरूरी, पढ़ें पूरी खबर       शिमला में टिप्पर हादसे का शिकार, बालूगंज के समीप गहरी खाई में गिरा, चालक को लोगों ने निकाला, देखें विडियो      

हिमाचल | शिमला

शिमला जिले के चाैपाल-पुलबाहल मार्ग पर दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी कार, 3 युवकों की मौके पर मौत, पढ़ें पूरी खबर..

October 16, 2024 01:49 PM

शिमला: (HD News); हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के चाैपाल-पुलबाहल मार्ग पर सड़क हादसे में तीन युवकों की माैत हो गई है। हादसा बीती रात को हुआ। तीनों युवक जुब्बल क्षेत्र के रहने वाले थे। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सरांह से पुलबाहल जा रही एचपी-10C 0476 नंबर की कार लिहाट गांव के पास अचानक अनियंत्रित होकर शैली ढांक से लुढ़ककर करीब 400 मीटर नीचे जलौना खड्ड में जा गिरी। गाड़ी गिरने की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और हादसे की सूचना चौपाल पुलिस को दी।

पुलिस की टीम भी रात को ही घटनास्थल पर पहुंच गई थी। इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से तीनों शवों को सड़क तक पहुंचाया। डीएसपी चौपाल सुशांत शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है।

सिविल अस्पताल चौपाल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। मृतकों में मुकेश कुमार(32) पुत्र भाग चंद गांव दोची, परीक्षित भारती(28) पुत्र परजीत गांव कदरोट जुब्बल व विनोद कुमार(32) पुत्र चतरू, गांव दोची जुब्बल शामिल हैं। उधर, उपमंडलाअधिकारी चाैपाल ने मृतकों के परिजनों को फाैरी राहत के ताैर पर 25-25 हजार रुपये की राशि प्रदान की है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

धर्मशाला में पटाखे बेचने के लिए स्थान किए निर्धारित, 28 से पहले करना होगा आवेदन, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में स्क्रब टायफस का कहर, IGMC शिमला में दो मरीजों की मौत, पढ़ें पूरी खबर.

"हद हो गई अब, कहां गई इंसानियत ?" PGI में हड़ताल लाइलाज, पीड़ा में मरीज, इलाज के बिना टूट रही सांसे, रेजिडेंट डाक्टरों ने भी रोका काम, अनुबंधकर्मियों की हड़ताल जारी, पढ़ें पूरी खबर.

ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करेगी राजीव गांधी प्राकृतिक खेती स्टार्ट-अप योजना’: बाली

एडीएम ने दिलाई मानकीकरण की शपथ

शिमला में उचित मूल्य की दुकानों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित, इस तारीख़ से पहले करें आवेदन, ये दस्तावेज है जरूरी, पढ़ें पूरी खबर

शिमला में टिप्पर हादसे का शिकार, बालूगंज के समीप गहरी खाई में गिरा, चालक को लोगों ने निकाला, देखें विडियो

जुन्गा दशहरा में स्वयं सहायता समूहों के उत्पाद बनी लोगों की पहली पसंद

कांग्रेस राज में वास्तव ने ना ख़ज़ाना भरा, टैक्स भी लग गया, ना विकास हुआ, संस्थान भी बंद हो गए, विकास के नाम पर सुक्खू सरकार शून्य : बिंदल

पर्यटन स्थल काजा में खुला जाइका वानिकी परियोजना का आउटलैट -स्थानीय विधायक अनुराधा राणा ने किया उद्घाटन...