शिमला में टिप्पर हादसे का शिकार, बालूगंज के समीप गहरी खाई में गिरा, चालक को लोगों ने निकाला, देखें विडियो       जुन्गा दशहरा में स्वयं सहायता समूहों के उत्पाद बनी लोगों की पहली पसंद       कांग्रेस राज में वास्तव ने ना ख़ज़ाना भरा, टैक्स भी लग गया, ना विकास हुआ, संस्थान भी बंद हो गए, विकास के नाम पर सुक्खू सरकार शून्य : बिंदल       पर्यटन स्थल काजा में खुला जाइका वानिकी परियोजना का आउटलैट -स्थानीय विधायक अनुराधा राणा ने किया उद्घाटन...       राज्यपाल ने किया अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरे का शुभारम्भ किया, राज्यपाल ने प्रदेशवासियों की खुशहाली के श्री रघुनाथ से की कामना, पढ़ें विस्तार से..       आज का राशिफ़ल: 14 अक्टूबर 2024; सोमवार के दिन इन राशि वालों पर बरसेगी महादेव भोलेनाथ की कृपा, बन जाएंगे सभी बिगड़े काम, पढ़ें आज का राशिफल       शिमला में दर्दनाक हादसा, चक्कर में कार दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत; एक गंभीर घायल, पढ़ें पूरी खबर..       साप्ताहिक राशिफल: (14 से 20 अक्तूबर 2024): सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा सप्ताह ? पढ़ें मेष से मीन राशि तक का साप्ताहिक राशिफल..विस्तार से..       आज का राशिफल : 12 अक्तूबर 2024; दशहरे का त्योहार इन राशि वालों के जीवन में लाएगा सौभाग्य और समृद्धि, जान लें मेष से मीन तक सभी राशियों का हाल..       विजिलैंस की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, कृषि प्रमाणपत्र जारी करने के एवज में मांगे 20 हजार रुपए, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | सोलन

कुनिहार पंचायत समिति उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित, जल्द ही नए समिति उपाध्यक्ष का होगा चयन : BDO

February 27, 2023 07:06 PM

अर्की/कुनिहार : पंचायत समिति कुनिहार के उपाध्यक्ष मनोहर लाल के खिलाफ पंचायत समिति के 12 सदस्यों ने विकास खण्ड अधिकारी कुनिहार को 21 जनवरी को शिकायत पत्र दिया था व समिति उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास जताते हुए इन्हें पद से हटाने की मांग की है ।

जानकारी के अनुसार पंचायत समिति के चुनाव के बाद कांग्रेस विचारधारा के 4 सदस्यों के बीच 15 -15 महीनों के लिए उपाध्यक्ष पद पर कार्य करने के लिए सहमति बनाई थी, लेकिन अब 15 महीनों से अधिक समय होने के बावजूद समिति उपाध्यक्ष अपना पद नही छोड़ रहे है, जिस पर समिति के अन्य सदस्यों ने इस बारे खण्ड विकास अधिकारी को शिकायत करके अविश्वास प्रस्ताव दिया था।

आज सोमवार 27 फरवरी को समिति के 23 सदस्यों में से 12 सदस्यों ने बीडीओ कुनिहार तारा शर्मा को समिति उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित कर दिया है, जिसकी पुष्टि खण्ड विकास अधिकारी ने करते हुए बताया, कि आज की पंचायत समिति उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आगामी कार्यवाही हेतु जिला पंचायत अधिकारी सोलन को भेज दी गई है व उपायुक्त महोदय सोलन जल्द ही इस विषय पर दिए गए निर्देशानुसार कार्यवाही करके जल्द नए पंचायत समिति उपाध्यक्ष का चयन कर लिया जायेगा।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

शिमला में टिप्पर हादसे का शिकार, बालूगंज के समीप गहरी खाई में गिरा, चालक को लोगों ने निकाला, देखें विडियो

जुन्गा दशहरा में स्वयं सहायता समूहों के उत्पाद बनी लोगों की पहली पसंद

कांग्रेस राज में वास्तव ने ना ख़ज़ाना भरा, टैक्स भी लग गया, ना विकास हुआ, संस्थान भी बंद हो गए, विकास के नाम पर सुक्खू सरकार शून्य : बिंदल

पर्यटन स्थल काजा में खुला जाइका वानिकी परियोजना का आउटलैट -स्थानीय विधायक अनुराधा राणा ने किया उद्घाटन...

राज्यपाल ने किया अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरे का शुभारम्भ किया, राज्यपाल ने प्रदेशवासियों की खुशहाली के श्री रघुनाथ से की कामना, पढ़ें विस्तार से..

शिमला में दर्दनाक हादसा, चक्कर में कार दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत; एक गंभीर घायल, पढ़ें पूरी खबर..

विजिलैंस की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, कृषि प्रमाणपत्र जारी करने के एवज में मांगे 20 हजार रुपए, पढ़ें पूरी खबर..

राज्यपाल और मुख्यमंत्री की दशहरा उत्सव पर प्रदेशवासियों को बधाई दी

शिमला के कालीबाड़ी मंदिर में आज नवमी के दिन उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, स्थानीय लोगों सहित काफी तादात में शिमला पहुंचे है बंगाली श्रद्धालु , पढ़ें पूरी खबर..

शिमला के जाखू मंदिर में होगा दशहरे का भव्य आयोजन, CM सुक्खू के द्वारा रिमोट का बटन दबाते ही रावण की आंखों और मुंह से बरसेंगे अंगारे, पढ़ें पूरी खबर..