हिमाचल में 10वीं बोर्ड का रिजल्ट घोषित, 74.61 फीसदी छात्र पास, मेरिट में भी बेटियों ने लहराया परचम, ऐसे चेक करें परिणाम       आज का राशिफ़ल: 07 मई 2024: इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन रहेगा बेहद मंगलकारी, हनुमान जी आज बनाएंगे सभी बिगड़े काज..       हिमाचल में आज आएगा 10वीं कक्षा का रिजल्ट : HPSEB ने 10.30 बजे बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस; 95 ​​​​​​​हजार स्टूडेंट्स ने दी थी परीक्षा..       हिमाचल के निर्दलीय विधायकों को झटका: एक जून को नहीं होगा उप चुनाव; BJP के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा से दिया था इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर..       धर्मशाला क्रिकेट मैदान में भारत की पहली हाईब्रिड पिच स्थापित, पढ़ें पूरी खबर.       आज का राशिफल: 03 मई 2024; आज इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, धन का मिलेगा बंपर लाभ, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है       आज का राशिफ़ल: 02 मई 2024; आज भगवान विष्णु खोलेंगे इन राशियों के भाग्य का द्वार, धन-संपदा में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला      

हिमाचल | शिमला

मौसम अलर्ट: हिमाचल में फिर बर्फबारी का दौर शुरू, तापमान में गिरावट; 31 मार्च तक खराब मौसम का अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर..

March 30, 2024 02:08 PM
फ़ोटो सोर्स : सोशल मीडिया

शिमला: हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर बर्फबारी का दौर शुरू हो चुका है. हिमाचल के जनजातीय जिला किन्नौर और लाहौल स्पीति सहित जिला कुल्लू और चंबा में एक बार फिर बर्फबारी देखने को मिली है. इसके साथ ही मध्यपर्वतीय जिलों में पूरी रात जोरदार बारिश और गर्जन देखने को मिली.

मौसम विभाग द्वारा 28 से 31 मार्च तक खराब मौसम का अलर्ट जारी किया गया था, जिसमें हल्की बर्फबारी, बारिश, ओलावृष्टि और अंधड़ की चेतावनी जारी की गई थी. बीती रात से ही प्रदेश में मौसम ने करवट लेना शुरू कर दिया था और सुबह के समय प्रदेश के ऊंचाई वाले जिलों में बर्फबारी का आलम देखने को मिला.

तापमान में आई भारी गिरावट

प्रदेश के जनजातीय जिलों किन्नौर और लाहौल स्पीति सहित कुल्लू और चंबा में बर्फबारी का आलम देखने को मिला, जिस कारण तापमान में भी भारी गिरावट देखने को मिली है. अलर्ट के बीच जिला किन्नौर के हांगों, लाहौल स्पीति, कुल्लू और चंबा के कुछ हिस्सों में बर्फबारी देखने को मिली है. मार्च महीने के आखिर में जब गर्मियों का दौर शुरू हो जाता है, उस दौरान बर्फबारी होना कहीं न कहीं चिंता का विषय है.

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में 10वीं बोर्ड का रिजल्ट घोषित, 74.61 फीसदी छात्र पास, मेरिट में भी बेटियों ने लहराया परचम, ऐसे चेक करें परिणाम

हिमाचल में आज आएगा 10वीं कक्षा का रिजल्ट : HPSEB ने 10.30 बजे बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस; 95 ​​​​​​​हजार स्टूडेंट्स ने दी थी परीक्षा..

हिमाचल के निर्दलीय विधायकों को झटका: एक जून को नहीं होगा उप चुनाव; BJP के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा से दिया था इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर..

धर्मशाला क्रिकेट मैदान में भारत की पहली हाईब्रिड पिच स्थापित, पढ़ें पूरी खबर.

हिमाचल में बर्फबारी : किन्नौर के ऊंचे इलाकों में भारी बर्फबारी , बागवानों की धुकधुकी बढ़ी, करोड़ों के सेब पर खतरा मंडराया, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला रिज पर हॉजरी और फूड के स्टाल लगाने पर लगी रोक, हॉजरी या फिर फूड का स्टॉल लगाया तो होगा सारा सामान जब्त, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल के DGP बने अतुल वर्मा:साल 1991 बैच के IPS; कुंडू की रिटायरमेंट के बाद ताजपोशी, पदभार संभाला

हिमाचल उपचुनाव : आज घोषित हो सकते हैं कांग्रेस के विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी.. पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल कांग्रेस ने तीन विधानसभा सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, इन प्रत्‍याशियों को मिला मौका, पढ़ें पूरी खबर..