आज का राशिफलः 06 अक्टूबर 2024; नवरात्रि के चौथे दिन इन राशि के जातकों पर रहेगी मां कूष्मांडा की असीम कृपा, घर में होगा सुख-सौभाग्य और समृद्धि का आगमन, पढ़ें दैनिक राशिफल       संजौली मस्जिद मामला : गिराई जाएंगी संजौली मस्जिद की 3 अवैध मंजिलें, कमेटी के आवेदन पर कमिश्रर कोर्ट का फैसला, पढ़ें पूरी खबर.       हिमाचल कांग्रेस के एक और मंत्री हुए योगी मॉडल के मुरीद, बांधे तारीफों के पुल, बोले: यूपी के कामों से हमें सीखने की जरूरत, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला मस्जिद विवाद : संजौली मस्जिद मामले की आयुक्त कोर्ट में सुनवाई आज, फैसले पर सबकी नजरें, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफलः 05 अक्तूबर 2024; आज नवरात्रि के तीसरे दिन मां चंद्रघंटा की कृपा इन राशि वालों के पूरे होंगे सभी काम, माता रानी खुशियों से भर देंगी झोली, पढ़ें मेष से मीन राशि तक का राशिफ़ल..       हिमाचल में टॉयलेट टैक्स पर बैकफुट पर आई सुक्खू सरकार, ACS ओंकार शर्मा बोले - आदेश पहले ही हो चुका रद्द, सामने आयी ये नोटिफिकेशन, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफ़ल: 04 अक्तूबर 2024 (शुक्रवार); आज नवरात्रि के दूसरे दिन इन राशियों पर बरसेगी मां ब्रह्मचारिणी की कृपा, धन-धान्य से भर जाएगा घर का भंडार, पढ़ें दैनिक राशिफल       शिमला ढली से दक्षिणेश्वरी महाकाली की महा रथ यात्रा का शुभारंभ, 301 श्रद्धालू ले रहे भाग, पढ़ें पूरी खबर       शारदीय नवरात्रि का शुभारंभ, काली बाड़ी मंदिर में सुबह से ही लगा श्रद्धालुओं का तांता, बोले - सभी मनोकामना पूर्ण करती है काली माता, पढ़ें पूरी खबर..       गुरुवार का राशिफ़ल: 03 अक्टूबर 2024; आज से नवरात्रि की शुरुआत, शैलपुत्री माता इन राशियों के जीवन में भरेंगी खुशहाली, पढ़ें आज का राशिफल..      

राशिफल

आज का राशिफल: 28 सितंबर 2024 (शनिवार); आज कैसा रहेगा 28 सितंबर का दिन, पढ़ें मेष से मीन राशि का राशिफल

September 28, 2024 07:34 AM

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। आज पारिवारिक सुख-सुविधाओं पर खर्चा ज्यादा हो सकता है लेकिन इनकम अच्छी होने से तनाव नहीं रहेगा। आज आप बच्चों के साथ धैर्य रखते हुए व्यवहार करेंगे तो आप उनके प्रिय व्यक्ति बन जाएंगे और इससे उनका मनोबल और आपका सम्मान बढ़ेगा। आज कार्यस्थल पर बाहरी गतिवि..धियों को लेकर सावधान रहें। आज खुद को अपने कामों में व्यस्त रखें। आज आप खुद के किसी काम में व्यस्त रहेंगे। आज परिवार के लोगों की मदद और उनका मार्गदर्शन आपके विचारों को नई दिशा देगा। आज आपके परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। सभी लोग खुश रहेंगे। आज किसी नजदीकी दोस्त से मुलाकात का मौका भी मिल सकता है।

 

शुभ रंग- मैरून

 

शुभ अंक- 3

 

वृष राशि: आज का दिन आपके लिए सुनहरा रहने वाला है। आज अपनी काबिलियत और मेहनत पर भरोसा रखें तो आज कठिन काम भी थोड़ी कोशिश से ही पूरे हो सकते हैं। आज रिश्तेदार से आपको अच्छी खबर मिल सकती है। आज गैर जरूरी खर्चों पर काबू रखें। नहीं तो आपका बजट गड़बड़ा सकता है। आज स्टूडेंट्स पढ़ाई और करियर पर फोकस करेंगे तो जल्द ही सफलता के योग बन रहे हैं। आज कारोबार में छोटी-मोटी समस्याएं रहेंगी लेकिन अधिकारियों की मदद से सुलझ जाएंगी। लवमेट से मुलाकात हो सकती है। आज छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करना आपकी सेहत के लिए ठीक नहीं है।

 

शुभ रंग- आसमानी

 

शुभ अंक- 9

 

मिथुन राशि: आज का दिन आपके अनुकूल रहने वाला है। आज आपको प्रभावशाली लोगों के साथ काम करने का मौका मिलेगा इससे आपको महत्वपूर्ण जानकारियां मिलेंगी। मानसिक शांति रहेगी। आज रोजमर्रा के काम पहले की तरह चलते रहेंगे। नजदीकी यात्रा भी हो सकती है। आज किसी पर भी आंख बंद कर के भरोसा नहीं करेंगे तो आप किसी बड़ी समस्या से बच जाएंगे। आज अपने निजी मामलों को नजरअंदाज न करें। आज कार्यस्थल के सभी काम अपनी देखरेख में ही करवाएं। आज घर-परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा।

 

शुभ रंग- हरा

 

शुभ अंक- 3

 

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए नई उमंग से भरा रहने वाला है। आज आपके रुके कामों में तेजी आएगी। आज परिवार के लोगों से महत्वपूर्ण मुद्दे पर सकारात्मक विचार विमर्श होगा। आज आपके घर में धार्मिक आयोजन का विचार भी बनेगा। आज बच्चों से संबंधित किसी समस्या का समाधान निकालने के लिए किसी अनुभवी इंसान से सलाह लें। आज कार्यक्षेत्र में रूके काम जल्दी निपटाने के लिए कड़े फैसले लेने पड़ेंगे, जिसका फायदा आने वाले दिनों में मिलेगा। आज नौकरी कर रहे लोगों के काम से अधिकारी पूरी तरह संतुष्ट रहेंगे। आज परिवार के लोगों में आपसी तालमेल रहेगा। आज आप अपनी सामर्थ्य से ज्यादा जिम्मेदारियां न लें।

 

शुभ रंग- गुलाबी

 

शुभ अंक- 1

 

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है।आज शाम तक आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आज प्रॉपर्टी से जुड़े मुद्दों पर चल रहे विचार विमर्श में सकारात्मक नतीजे सामने आएंगे। आज महिलाएं अपनी पर्सनैलिटी को लेकर अवेयर रहेंगी। आज भावनाओं में आकर कोई फैसला न लें, पहले सोच-विचार अवश्य कर लें। आज आप बच्चों के साथ दोस्ताना व्यवहार करेंगे क्योंकि ज्यादा रोक-टोक से उनका आत्मबल कम हो सकता है। आज बिजनेस में कोई भी नया काम शुरू करने की बजाय मौजूदा गतिविधियों पर ध्यान रखें।

 

शुभ रंग- मैजेंटा

 

शुभ अंक- 9

 

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है।आज घर के बुजुर्गों से प्रेम और आशीर्वाद मिलेगा। आज थोड़ा वक्त धार्मिक और सामाजिक कामों में बीताएं। इससे मानसिक शांति मिलेगी। आज आर्थिक निवेश के लिए दिन अच्छा है। आज खुद में बदलाव लाना जरुरी है। आज कई बार अपने उसूलों पर अड़े रहना नुकसान दे सकता है। आज कारोबारी महिलाएं खास तौर से अपने बिजनेस पर ध्यान दें। आज मनोरंजन और कॉस्मेटिक बिजनेस वालों के तरक्की के योग हैं। आज घर में खास जिम्मेदारी और अधिकार मिल सकते हैं। घर का माहौल सुखद रहेगा।

 

शुभ रंग- लाल

 

शुभ अंक- 1

 

तुला राशि: आज का दिन फेवरेबल रहने वाला है। आज आपकी कोई इच्छा भी पूरी हो सकती है। आज मेहनत के मुताबिक नतीजे नहीं मिलने से मन थोड़ा उदास रहेगा। आज ज्यादा काम करने से आाप शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से थक सकते हैं। आज प्लान और काम करने के तरीके किसी से शेयर न करें। कोई इसका गलत फायदा उठा सकता है। आज पारिवारिक व्यवस्था बेहतर औरसुखद बनाने में आपकी विशेष कोशिश रहेगी। आज लवमेट को कुछ गिफ्ट देने का प्लान बना सकते हैं।

 

शुभ रंग- बैंगनी

 

शुभ अंक- 7

 

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है।आज दोस्तों और कुछ साथियों के साथ योजनाएं बनेंगी। आज घर में व्यवस्था बनाए रखने के लिए ज्यादा काम रहेगा। आज पूरे मन और ताकत से उन्हें पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आज व्यवस्थित दिनचर्या रखें। आज फालतू कामों में अपना समय खराब न करें। अगर आप भविष्य की योजना पर काम करने से पहले अनुभवी से सलाह-मशवरा जरूर करें। शारीरिक और मानसिक थकान से राहत के लिए योगा और मेडिटेशन पर ध्यान दें।

 

शुभ रंग- पीला

 

शुभ अंक- 5

 

धनु राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आज आपकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी है। इसका इस्तेमाल करना आपकी काबिलियत पर निर्भर करता है। आज आपको मुश्किल सवाल का जवाब भी आसानी से मिल सकता है। आज दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा। आज रोजमर्रा के इस्तेमाल की चीजें खराब होने से सुधार कामों में पैसा खर्च होगा। घर में खराब चीजें रखने से बचें। बिजनेस में काम करने के तरीको में बदलाव करने की जरूरत है। प्रॉपर्टी के बिजनेस में कोई फैसला लेते समय बहुत सावधानी रखें। नौकरी कर रहे लोग अधिकारियों से अच्छे संबंध रखें। जीवनसाथी की मदद से आपके परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। आज सामर्थ्य से ज्यादा काम खुद पर न लें।

 

शुभ रंग- सफेद

 

शुभ अंक- 5

मकर राशि: आज का दिन आपके लिए ख़ास होने वाला है। आज आपका कोई सरकारी मामला सुलझ सकता है। जिससे आपको मानसिक तनाव से राहत मिलेगी। आज रिश्तेदार के किसी विवाद में आपकी मौजूदगी निर्णायक रहेगी। आपकी बुद्धिमानी और सूझबूझ की तारीफ भी होगी। आज अपनी योजनाएं किसी से शेयर न करें। वरना कोई इनका गलत फायदा उठा सकता है। आज कारोबारी और पारिवारिक कामों में तालमेल बैठाना आपके लिए चुनौती साबित हो सकता है। आज इंपोर्ट-एक्सपोर्ट संबंधी कामों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का घर और परिवार के प्रति पूरा सहयोग रहेगा।

 

शुभ रंग- नारंगी

 

शुभ अंक- 2

 

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। आज परिवार की सुख-सुविधा संबंधी चीजों की शॉपिंग करेंगे। आज आपके कुछ पर्सनल काम भी पूरे होंगे। कभी-कभी परिवार वालों के विचार आपकी परेशानी का कारण बन सकते हैं। आज अपने व्यवहार और विचारों को संयमित रखें। आज अगर लेनदेन संबंधी कोई गतिविधि चल रही है तो अपनी सामर्थ्य का भी ध्यान रखें। बिजनेस में निवेश करने से पहले अच्छी तरह जांच-पड़ताल करें। आज अधिकारी से मार्गदर्शन लेने पर किसी समस्या का समाधान भी मिलेगा। आज आप घर के बड़े-बुजुर्गों की सेहत का ख्याल रखेंगे।

 

शुभ रंग- पिच

 

शुभ अंक- 4

 

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। किसी भी परिस्थिति में अपने काम पूरे करने की ताकत रखेंगे। आज समाज और परिवार में आपका सम्मान बढ़ेगा। आज किसी खास काम से यात्रा हो सकती है। आज भावुकता और उदारता जैसी कमजोरियों पर काबू रखने से आप अच्छे फैसले लेने में सक्षम रहेंगे। आज कारोबार का कोई भी फैसला लेने में जल्दबाजी न करें। नई पार्टियों और नए लोगों से बिजनेस रिलेशन बनाने से पहले अच्छी जानकारी जुटा लें।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 6

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी। हिमदर्शन डॉट कॉम इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा।

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफलः 06 अक्टूबर 2024; नवरात्रि के चौथे दिन इन राशि के जातकों पर रहेगी मां कूष्मांडा की असीम कृपा, घर में होगा सुख-सौभाग्य और समृद्धि का आगमन, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफलः 05 अक्तूबर 2024; आज नवरात्रि के तीसरे दिन मां चंद्रघंटा की कृपा इन राशि वालों के पूरे होंगे सभी काम, माता रानी खुशियों से भर देंगी झोली, पढ़ें मेष से मीन राशि तक का राशिफ़ल..

आज का राशिफ़ल: 04 अक्तूबर 2024 (शुक्रवार); आज नवरात्रि के दूसरे दिन इन राशियों पर बरसेगी मां ब्रह्मचारिणी की कृपा, धन-धान्य से भर जाएगा घर का भंडार, पढ़ें दैनिक राशिफल

गुरुवार का राशिफ़ल: 03 अक्टूबर 2024; आज से नवरात्रि की शुरुआत, शैलपुत्री माता इन राशियों के जीवन में भरेंगी खुशहाली, पढ़ें आज का राशिफल..

आज का राशिफल: 2 अक्टूबर 2024; आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा ? पढ़ें विस्तृत राशिफल

आज का राशिफल : 1 अक्तूबर 2024 (मंगलवार); अक्टूबर के पहले दिन इन राशियों के किस्मत के सितारे रहेंगे बुलंदियों पर, घर में होगा खुशियों का आगमन, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल..

आज सोमवार का राशिफल: 30 सितंबर 2024: आज प्रदोष व्रत के दिन इन राशियों की चमकेगी किस्मत, महादेव पूरी करेंगे सभी कामना, पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल: (30 सितंबर से 6 अक्टूबर 2024), सेहत, करियर, धन और व्यापार के लिहाज से कैसा रहेगा ये पूरा सप्ताह ? जानें साप्ताहिक राशिफल

आज रविवार का राशिफ़ल: 29 सितंबर 2024; आज सूर्य देव इन राशि के जातकों की जिंदगी में बिखेरेंगे खुशियों की रोशनी, आर्थिक स्थिति में आएगी मजबूती, जानें आज का अपना राशिफल..

आज का राशिफ़ल: 27 सितंबर 2024 (शुक्रवार); आज इन राशि वालों पर मां लक्ष्मी के साथ कुबेर देव भी रहेंगे मेहरबान, पढ़ें आज का राशिफल

राशिफल

आज का राशिफलः 06 अक्टूबर 2024; नवरात्रि के चौथे दिन इन राशि के जातकों पर रहेगी मां कूष्मांडा की असीम कृपा, घर में होगा सुख-सौभाग्य और समृद्धि का आगमन, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफलः 06 अक्टूबर 2024; नवरात्रि के चौथे दिन इन राशि के जातकों पर रहेगी मां कूष्मांडा की असीम कृपा, घर में होगा सुख-सौभाग्य और समृद्धि का आगमन, पढ़ें दैनिक राशिफल

राशिफलOctober 06, 2024

आज का राशिफलः 05 अक्तूबर 2024; आज नवरात्रि के तीसरे दिन मां चंद्रघंटा की कृपा इन राशि वालों के पूरे होंगे सभी काम, माता रानी खुशियों से भर देंगी झोली, पढ़ें मेष से मीन राशि तक का राशिफ़ल..

आज का राशिफलः 05 अक्तूबर 2024; आज नवरात्रि के तीसरे दिन मां चंद्रघंटा की कृपा इन राशि वालों के पूरे होंगे सभी काम, माता रानी खुशियों से भर देंगी झोली, पढ़ें मेष से मीन राशि तक का राशिफ़ल..

राशिफलOctober 05, 2024

आज का राशिफ़ल: 04 अक्तूबर 2024 (शुक्रवार); आज नवरात्रि के दूसरे दिन इन राशियों पर बरसेगी मां ब्रह्मचारिणी की कृपा, धन-धान्य से भर जाएगा घर का भंडार, पढ़ें दैनिक राशिफल

आज का राशिफ़ल: 04 अक्तूबर 2024 (शुक्रवार); आज नवरात्रि के दूसरे दिन इन राशियों पर बरसेगी मां ब्रह्मचारिणी की कृपा, धन-धान्य से भर जाएगा घर का भंडार, पढ़ें दैनिक राशिफल

राशिफलOctober 04, 2024

गुरुवार का राशिफ़ल: 03 अक्टूबर 2024; आज से नवरात्रि की शुरुआत, शैलपुत्री माता इन राशियों के जीवन में भरेंगी खुशहाली, पढ़ें आज का राशिफल..

गुरुवार का राशिफ़ल: 03 अक्टूबर 2024; आज से नवरात्रि की शुरुआत, शैलपुत्री माता इन राशियों के जीवन में भरेंगी खुशहाली, पढ़ें आज का राशिफल..

राशिफलOctober 03, 2024