मुख्यमंत्री सुक्खू बोले - प्रधानमंत्री बताएं, आपदा में हिमाचल को कहां धन दिया, आंकड़ों के साथ करें बात, पढ़ें पूरी ख़बर..       लोकसभा चुनाव 2024; हिमाचल सरकार पर बरसे नरेन्द्र मोदी, बोले - क्या महिलाओं को 1500 रुपये मिले ? पढ़ें पूरी ख़बर..       शिमला में तेंदुए की दहशत, पानी की टंकियों की सुरक्षा के लिए लगाई गई जाली में फंसा, दिनदहाड़े तेंदुए की दहाड़ से सहमे लोग, कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग ने निकाला, पढ़ें पूरी खबर..       वनों की आग पर नियंत्रण पाने के लिए जन सहभागिता नितांत आवश्यक: मुख्य सचिव       आज का राशिफल: 24 मई 2024; मेष और कन्या वालों के बनेंगे अटके हुए काम, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       ईमानदारी जिंदा है ! 71 हजार बस में भूला यात्री, HRTC के चालक-परिचालक ने लौटाए, पेश की ईमानदारी की मिसाल, पढ़ें पूरी ख़बर..       अर्की के दाती में शॉर्ट सर्किट से गऊशाला में लगी आग, घास व इमारती लकड़ी जलकर राख, हजारों रुपए का नुक्सान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफ़ल: 23 मई 2024; जानिए कैसा रहने वाला है सभी राशियों के लिए आज का दिन..       सोलन पुलिस ने पकड़ा चरस तस्कर गिरोह का मुख्य सरगना, अर्की क्षेत्र में चलाता था किराने की दुकान, अंडरग्राउंड चल रहा था ये तस्कर, सोलन पुलिस ने इसे दिल्ली में दबोचा, पढ़ें पूरी खबर..       राजधानी शिमला से सटी पंचायतों में गहराया जलसंकट, पांच दिन से नहीं मिल रहा पानी, पानी के लिए मचा हाहाकार, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | कुल्लू

पत्नी ने की पति की हत्या, लोहे की रॉड से वार कर पति को उतारा मौत के घाट, आरोपी पत्नी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर..

May 13, 2024 07:07 AM
Wife Murdered Husband in Kullu..

कुल्लू: जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी। मामले के अनुसार पतलीकूहल में एक पत्नी ने लोहे के सरिया वार करके अपने पति की हत्या कर दी। वहीं, मनाली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

डीएसपी मनाली केडी शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचें। पुलिस द्वारा आरोपी पत्नी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पतलीकूहल से सटे माहिली गांव में अशोक कुमार (उम्र 40 साल) के सिर पर उसकी पत्नी ने लोहे के सरिया से वार किया, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बिलासपुर जिले के घुमारवीं का निवासी था। वह अपनी परिवार संग पतलीकूहल में रह रहा था।

आरोपी पत्नी का नाम निकिता (उम्र 36 साल) है। वो भी फलोत्पादक माहिली नग्गर में बतौर चौकीदार काम करती थी। डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि आरोपी पत्नी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि पति-पत्नी में अक्सर लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। इसी झगड़े से तंग आकर पत्नी ने पति के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने केस को ट्रेस करके आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले में हत्या का केस दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

मुख्यमंत्री सुक्खू बोले - प्रधानमंत्री बताएं, आपदा में हिमाचल को कहां धन दिया, आंकड़ों के साथ करें बात, पढ़ें पूरी ख़बर..

लोकसभा चुनाव 2024; हिमाचल सरकार पर बरसे नरेन्द्र मोदी, बोले - क्या महिलाओं को 1500 रुपये मिले ? पढ़ें पूरी ख़बर..

शिमला में तेंदुए की दहशत, पानी की टंकियों की सुरक्षा के लिए लगाई गई जाली में फंसा, दिनदहाड़े तेंदुए की दहाड़ से सहमे लोग, कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग ने निकाला, पढ़ें पूरी खबर..

वनों की आग पर नियंत्रण पाने के लिए जन सहभागिता नितांत आवश्यक: मुख्य सचिव

ईमानदारी जिंदा है ! 71 हजार बस में भूला यात्री, HRTC के चालक-परिचालक ने लौटाए, पेश की ईमानदारी की मिसाल, पढ़ें पूरी ख़बर..

अर्की के दाती में शॉर्ट सर्किट से गऊशाला में लगी आग, घास व इमारती लकड़ी जलकर राख, हजारों रुपए का नुक्सान, पढ़ें पूरी खबर..

सोलन पुलिस ने पकड़ा चरस तस्कर गिरोह का मुख्य सरगना, अर्की क्षेत्र में चलाता था किराने की दुकान, अंडरग्राउंड चल रहा था ये तस्कर, सोलन पुलिस ने इसे दिल्ली में दबोचा, पढ़ें पूरी खबर..

राजधानी शिमला से सटी पंचायतों में गहराया जलसंकट, पांच दिन से नहीं मिल रहा पानी, पानी के लिए मचा हाहाकार, पढ़ें पूरी खबर..

आज का राशिफल : 22 मई 2024; मेष, वृषभ और मीन राशि वालों को मिल सकते हैं कुछ अच्छे अवसर, इन लोगों को मिलेंगे मन मुताबिक लाभ, पढ़ें अपना आज का राशिफल

सरकारी राशन में मिल रहे प्लास्टिक के चावल, प्लास्टिक के चावल मिलने से ग्रामीणों में दहशत, लोगों ने की जांच की मांग, क्या कहता है खाद्य आपूर्ति विभाग ? पढ़ें पूरी खबर..