हिमाचल के इस जिले में अब बिना पंजीकरण कोई भी बाहरी नहीं कर पाएगा नौकरी, नौकरी देने वाले स्थानीय लोग भी हो जाए सावधान, पढ़ें पूरी ख़बर..       शिमला : रामपुर की रचोली में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौके पर मौत, एक घायल, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला में रुका अवैध मस्जिद गिराने का काम, अवैध निर्माण के लिए तो सभी ने दिए पैसे, लेकिन तोड़ने को कोई नही दे रहा, जानिए क्या है पूरा मामला..       हिमाचल: मंत्रिमंडल की बैठक CM सुक्खू की अध्यक्षता में सम्पन्न, मंत्रिमंडल की मीटिंग में लिए गए कई अहम निर्णय, पढ़ें विस्तार से..       दृष्टिहीन संघ का सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन, किया चक्का जाम, बोले मांगे पूरी न होने तक करेंगे चक्का जाम, पुलिस पर लगाए धमकाने के आरोप, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में अस्थायी कर्मियों को 28 अक्तूबर को मिलेगा मानदेय, वित्त विभाग ने जारी की अधिसूचना, पढ़ें पूरी खबर..       "पहला राज्य बना हिमाचल, मस्जिद गिराकर पेश की भाईचारे की मिसाल" CM सुक्खू दी ये प्रतिक्रिया, पढ़ें पूरी खबर..       मंगलवार का पंचांग: 22 अक्तूबर 2024; जानिए आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय..       आज का राशिफलः 22 अक्टूबर 2024; मंगलवार के दिन चंद्रमा मिथुन राशि में रहेंगे, जानें सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल       शिमला: संजौली विवादित मस्जिद को तोड़ने का कार्य शुरू, जानें क्या है पूरा मामला, पढ़ें विस्तार से..      

हिमाचल | सोलन

सोलन के गम्बरपुल में बारिश ने मचाई तबाही, अचानक बाढ़ जैसे बने हालात, मौके पर मची अफरा-तफरी, कई वाहन मलबे की चपेट में, पढ़ें पूरी ख़बर..

June 24, 2024 09:05 PM

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला में कुनिहार-नालागढ़ को जोड़ने वाली सड़क पर गंबरपुल के पास बारिश के बाद भारी मलबा पहाड़ी से नीचे आ गया। इस मलबे की चपेट में करीब तीन से चार गाड़ियां आ गई। सड़क पर मलबा आने के बाद यातायात ठप हो गया। पढ़ें पूरी खबर..

अर्की: हिमाचल प्रदेश में बीते साल मानसून सीजन में भारी तबाही हुई थी उस खौफनाक मंजर को हिमाचल के लोग अभी भूले नहीं है। इस साल एक बार फिर मानसून सीजन हिमाचल में दस्तक देने वाला है। लोगों के मन अभी भी डर बैठा हुआ है। वहीं, सोलन जिला के गम्बरपूल में आज हुई बारिश के बाद बीते साल की खौफनाक तस्वीरें एक बार फिर लोगों के दिल और दिमाग में ताजा हो गईं। मलबा गिरने के बाद लोग दहशत में आ गए।

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला में कुनिहार-नालागढ़ को जोड़ने वाली सड़क पर गंबरपुल के पास बारिश के बाद भारी मलबा पहाड़ी से नीचे आ गया। इस मलबे की चपेट में करीब तीन से चार गाड़ियां आ गई। हालांकि इस घटना में किसी भी तरह का कोई जान माल के नुकसान की कोई सूचना नही है। मलबा गिरने के बाद सड़क मार्ग यातायात के लिए बंद हो गया है। गंबरपुल पूरी तरह से मिट्टी से भर गया है।

स्थानीय लोगों ने इस बारे में पीडब्ल्यूडी विभाग को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद एसडीएम अर्की भी मौके पर पहुंचे। सड़क पर बड़ी-बड़ी चट्टानें आ गई हैं, जिन्हें हटाने का काम चल रहा है। विभाग ने सड़क मार्ग को खोलने का प्रयास शुरू कर दिया है। हालांकि स्थानीय लोग अपने स्तर पर भी मलबे को हटाने में लगे रहे।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल के इस जिले में अब बिना पंजीकरण कोई भी बाहरी नहीं कर पाएगा नौकरी, नौकरी देने वाले स्थानीय लोग भी हो जाए सावधान, पढ़ें पूरी ख़बर..

शिमला : रामपुर की रचोली में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौके पर मौत, एक घायल, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला में रुका अवैध मस्जिद गिराने का काम, अवैध निर्माण के लिए तो सभी ने दिए पैसे, लेकिन तोड़ने को कोई नही दे रहा, जानिए क्या है पूरा मामला..

हिमाचल: मंत्रिमंडल की बैठक CM सुक्खू की अध्यक्षता में सम्पन्न, मंत्रिमंडल की मीटिंग में लिए गए कई अहम निर्णय, पढ़ें विस्तार से..

दृष्टिहीन संघ का सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन, किया चक्का जाम, बोले मांगे पूरी न होने तक करेंगे चक्का जाम, पुलिस पर लगाए धमकाने के आरोप, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में अस्थायी कर्मियों को 28 अक्तूबर को मिलेगा मानदेय, वित्त विभाग ने जारी की अधिसूचना, पढ़ें पूरी खबर..

"पहला राज्य बना हिमाचल, मस्जिद गिराकर पेश की भाईचारे की मिसाल" CM सुक्खू दी ये प्रतिक्रिया, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला: संजौली विवादित मस्जिद को तोड़ने का कार्य शुरू, जानें क्या है पूरा मामला, पढ़ें विस्तार से..

शिमला में मनरेगा और अन्य विकास कार्यों में अनियमितताएं बरतने पर पंचायत प्रधान निलंबित, डी.सी. शिमला ने दिए बर्खास्त करने के आदेश, पढ़ें पूरी खबर.

हिमाचल : सोशल मीडिया पर HRTC ड्राइवर को अधिकारियों के खिलाफ पोस्ट करना पड़ा भारी, निगम प्रबंधन ने किया बर्खास्त, जानिए क्या है पूरा मामला ..!!