हिमाचल में बंद होंगे 99 स्कूल, 460 स्कूलों को किया जाएगा मर्ज, बैठक में CM सुक्खू ने दिए ये निर्देश, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 24 जुलाई 2024; आज का दिन इन राशियों के लिए रहेगा बेहद खास, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल       बजट में हिमाचल को कुछ न मिलना खेद की बात, आंध्र और बिहार को समझौते के तहत मिले पैसे: CM सुक्खू       हिमाचल: 'कांग्रेस के सत्ता में आते ही प्रदेश में सारे विकास कार्य पड़े ठप', सरकार ने 18 महीनों में किया सिर्फ ऋण लेने का काम : जयराम       हिमाचल के शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़, सावन के पहले सोमवार को मंदिरों में जलाभिषेक के लिए कतारों में खड़े रहे श्रद्धालु, पढ़ें पूरी खबर..       शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं दीं, भाजपा पर साधा निशाना, बोले - जनता ने खरीद-फरोख्त की राजनीति को नकारा, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल विधानसभा में तीन नवनिर्वाचित विधायकों ने ली शपथ, विधानसभा स्पीकर कुलदीप सिंह पठानिया ने सदन सभागार में दिलाई शपथ, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला: चमियाना अस्पताल में यूरोलॉजी के मरीजों का आज से उपचार शुरू, पढ़ें पूरी खबर.       हिमाचल में आज-कल भारी बारिश की चेतावनी, इन 5 जिलों को बारिश का ऑरेंज अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में तीन नवनिर्वाचित विधायक आज लेंगे शपथ, पूरी होगी विधानसभा में सदस्यों की संख्या, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | सोलन

सोलन के गम्बरपुल में बारिश ने मचाई तबाही, अचानक बाढ़ जैसे बने हालात, मौके पर मची अफरा-तफरी, कई वाहन मलबे की चपेट में, पढ़ें पूरी ख़बर..

June 24, 2024 09:05 PM

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला में कुनिहार-नालागढ़ को जोड़ने वाली सड़क पर गंबरपुल के पास बारिश के बाद भारी मलबा पहाड़ी से नीचे आ गया। इस मलबे की चपेट में करीब तीन से चार गाड़ियां आ गई। सड़क पर मलबा आने के बाद यातायात ठप हो गया। पढ़ें पूरी खबर..

अर्की: हिमाचल प्रदेश में बीते साल मानसून सीजन में भारी तबाही हुई थी उस खौफनाक मंजर को हिमाचल के लोग अभी भूले नहीं है। इस साल एक बार फिर मानसून सीजन हिमाचल में दस्तक देने वाला है। लोगों के मन अभी भी डर बैठा हुआ है। वहीं, सोलन जिला के गम्बरपूल में आज हुई बारिश के बाद बीते साल की खौफनाक तस्वीरें एक बार फिर लोगों के दिल और दिमाग में ताजा हो गईं। मलबा गिरने के बाद लोग दहशत में आ गए।

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला में कुनिहार-नालागढ़ को जोड़ने वाली सड़क पर गंबरपुल के पास बारिश के बाद भारी मलबा पहाड़ी से नीचे आ गया। इस मलबे की चपेट में करीब तीन से चार गाड़ियां आ गई। हालांकि इस घटना में किसी भी तरह का कोई जान माल के नुकसान की कोई सूचना नही है। मलबा गिरने के बाद सड़क मार्ग यातायात के लिए बंद हो गया है। गंबरपुल पूरी तरह से मिट्टी से भर गया है।

स्थानीय लोगों ने इस बारे में पीडब्ल्यूडी विभाग को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद एसडीएम अर्की भी मौके पर पहुंचे। सड़क पर बड़ी-बड़ी चट्टानें आ गई हैं, जिन्हें हटाने का काम चल रहा है। विभाग ने सड़क मार्ग को खोलने का प्रयास शुरू कर दिया है। हालांकि स्थानीय लोग अपने स्तर पर भी मलबे को हटाने में लगे रहे।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में बंद होंगे 99 स्कूल, 460 स्कूलों को किया जाएगा मर्ज, बैठक में CM सुक्खू ने दिए ये निर्देश, पढ़ें पूरी खबर..

बजट में हिमाचल को कुछ न मिलना खेद की बात, आंध्र और बिहार को समझौते के तहत मिले पैसे: CM सुक्खू

हिमाचल: 'कांग्रेस के सत्ता में आते ही प्रदेश में सारे विकास कार्य पड़े ठप', सरकार ने 18 महीनों में किया सिर्फ ऋण लेने का काम : जयराम

हिमाचल के शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़, सावन के पहले सोमवार को मंदिरों में जलाभिषेक के लिए कतारों में खड़े रहे श्रद्धालु, पढ़ें पूरी खबर..

शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं दीं, भाजपा पर साधा निशाना, बोले - जनता ने खरीद-फरोख्त की राजनीति को नकारा, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल विधानसभा में तीन नवनिर्वाचित विधायकों ने ली शपथ, विधानसभा स्पीकर कुलदीप सिंह पठानिया ने सदन सभागार में दिलाई शपथ, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला: चमियाना अस्पताल में यूरोलॉजी के मरीजों का आज से उपचार शुरू, पढ़ें पूरी खबर.

हिमाचल में आज-कल भारी बारिश की चेतावनी, इन 5 जिलों को बारिश का ऑरेंज अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में तीन नवनिर्वाचित विधायक आज लेंगे शपथ, पूरी होगी विधानसभा में सदस्यों की संख्या, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: HRTC की सवारियों से भरी बस पर गिरी चट्टान, NH 9 मिल के पास हुआ ये हादसा, पढ़ें पूरी खबर..