सोलन के गम्बरपुल में बारिश ने मचाई तबाही, अचानक बाढ़ जैसे बने हालात, मौके पर मची अफरा-तफरी, कई वाहन मलबे की चपेट में, पढ़ें पूरी ख़बर..       रास्ते में हांफ गई शिमला शीलघाट बस, सवारियों को पैदल जाना पड़ा घर, लोग बोले एचआरटीसी की खटारा बसें हादसे को न्यौता, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला में बड़ा सड़क हादसा: HRTC की बस गिरी,4 लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला में पानी की कमी से लोग बेहाल, आधीरात को छोड़ा जा रहा पानी, लोगों की नींद खराब, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल उप चुनाव 2024 : कांग्रेस ने दो उम्मीदवारों का किया ऐलान, इन्हें मिला टिकट..       नादौन में ब्यास पुल के पास बड़ा हादसा, पैरापिट से टकराने पर कार में लगी भीषण आग       नेता प्रतिपक्ष बोले - प्रदेश में बढ़ रहा जलसंकट, सरकार खामोश, पानी की कमी से लोग परेशान, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में कल से 4 दिन बारिश, गर्मी से मिलेगी राहत, 5 जिलों में आज हीटवेव का ऑरेंज अलर्ट; 8 शहरों का पारा 40 पार, पढ़ें पूरी ख़बर..       राजकीय उच्च पाठशाला शहरोल में एसएमसी की कमान दूसरी बार महेश दत्त को, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में उपचुनाव की तारीखों का ऐलान, इन तीन सीटों पर 10 जुलाई को होगा मतदान, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | शिमला

शिमला में पलटी HRTC बस, 35 लोग थे सवार, 16 यात्री घायल, पढ़ें पूरी खबर..

September 09, 2023 09:04 AM
फ़ोटो सोर्स : सोशल मीडिया

शिमला जिले के ठियोग के सैंज में हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम की बस सड़क किनारे पलटी , हादसे में करीब 16 सवारियों को चोटें आई, घायलों को उपचार के लिए ठियोग अस्पताल लाया गया, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला : शिमला जिला के ठियोग में शुक्रवार को एचआरटीसी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी के मुताबिक ठियोग में सुबह करीब दस बजे लेलूपुल में एचआरटीसी बस पलट गई। हादसे में 16 यात्री घायल हो गए हैं। गनीमत रही कि किसी भी यात्री को कोई गंभीर चोटें नहीं आई थीं। सभी यात्री को मामूली चोटें थीं, जिनका ठियोग अस्तपाल में उपचार कर घर भेज दिया गया है।

सूचना के मुताबिक HRTC बस (एचपी 03-6127) शिमला से थरोच जा रही थी। बस पहाड़ी की तरफ पलटी, अगर बस सड़क से बाहर की ओर पलटी होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। बस के पहाड़ी की तरफ पलटने से बड़ा हादसा होने से टल गया।

बताया जा रहा है कि बस में करीब 35 यात्री सवार थे। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला और उपचार के लिए ठियोग अस्पताल पहुंचाया। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। ठियोग पुलिस का कहना है कि यहां पर कर्व होने के कारण बस अनियंत्रित हो गई, जिसके कारण बस ने पलटा खा लिया, जिससे यह हादसा पेश आया।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

सोलन के गम्बरपुल में बारिश ने मचाई तबाही, अचानक बाढ़ जैसे बने हालात, मौके पर मची अफरा-तफरी, कई वाहन मलबे की चपेट में, पढ़ें पूरी ख़बर..

रास्ते में हांफ गई शिमला शीलघाट बस, सवारियों को पैदल जाना पड़ा घर, लोग बोले एचआरटीसी की खटारा बसें हादसे को न्यौता, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला में बड़ा सड़क हादसा: HRTC की बस गिरी,4 लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला में पानी की कमी से लोग बेहाल, आधीरात को छोड़ा जा रहा पानी, लोगों की नींद खराब, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल उप चुनाव 2024 : कांग्रेस ने दो उम्मीदवारों का किया ऐलान, इन्हें मिला टिकट..

नादौन में ब्यास पुल के पास बड़ा हादसा, पैरापिट से टकराने पर कार में लगी भीषण आग

नेता प्रतिपक्ष बोले - प्रदेश में बढ़ रहा जलसंकट, सरकार खामोश, पानी की कमी से लोग परेशान, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में कल से 4 दिन बारिश, गर्मी से मिलेगी राहत, 5 जिलों में आज हीटवेव का ऑरेंज अलर्ट; 8 शहरों का पारा 40 पार, पढ़ें पूरी ख़बर..

राजकीय उच्च पाठशाला शहरोल में एसएमसी की कमान दूसरी बार महेश दत्त को, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में उपचुनाव की तारीखों का ऐलान, इन तीन सीटों पर 10 जुलाई को होगा मतदान, पढ़ें पूरी खबर..