मुख्यमंत्री सुक्खू बोले - प्रधानमंत्री बताएं, आपदा में हिमाचल को कहां धन दिया, आंकड़ों के साथ करें बात, पढ़ें पूरी ख़बर..       लोकसभा चुनाव 2024; हिमाचल सरकार पर बरसे नरेन्द्र मोदी, बोले - क्या महिलाओं को 1500 रुपये मिले ? पढ़ें पूरी ख़बर..       शिमला में तेंदुए की दहशत, पानी की टंकियों की सुरक्षा के लिए लगाई गई जाली में फंसा, दिनदहाड़े तेंदुए की दहाड़ से सहमे लोग, कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग ने निकाला, पढ़ें पूरी खबर..       वनों की आग पर नियंत्रण पाने के लिए जन सहभागिता नितांत आवश्यक: मुख्य सचिव       आज का राशिफल: 24 मई 2024; मेष और कन्या वालों के बनेंगे अटके हुए काम, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..       ईमानदारी जिंदा है ! 71 हजार बस में भूला यात्री, HRTC के चालक-परिचालक ने लौटाए, पेश की ईमानदारी की मिसाल, पढ़ें पूरी ख़बर..       अर्की के दाती में शॉर्ट सर्किट से गऊशाला में लगी आग, घास व इमारती लकड़ी जलकर राख, हजारों रुपए का नुक्सान, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफ़ल: 23 मई 2024; जानिए कैसा रहने वाला है सभी राशियों के लिए आज का दिन..       सोलन पुलिस ने पकड़ा चरस तस्कर गिरोह का मुख्य सरगना, अर्की क्षेत्र में चलाता था किराने की दुकान, अंडरग्राउंड चल रहा था ये तस्कर, सोलन पुलिस ने इसे दिल्ली में दबोचा, पढ़ें पूरी खबर..       राजधानी शिमला से सटी पंचायतों में गहराया जलसंकट, पांच दिन से नहीं मिल रहा पानी, पानी के लिए मचा हाहाकार, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | किन्नौर

रारंग स्टेडियम में फोरेस्ट इलेवन बना क्रिकेट चैंपियन, फाइनल मैच में ग्रीन वैली कल्पा को दी मात - रारंग के शोलिंग सांतांग में 10 दिनों तक बोला खिलाड़ियों का बल्ला, पढ़ें पूरी ख़बर..

May 15, 2024 06:04 PM

रारंग स्टेडियम में फोरेस्ट इलेवन बना क्रिकेट चैंपियन फाइनल मैच में ग्रीन वैली कल्पा को दी मात - रारंग के शोलिंग सांतांग में 10 दिनों तक बोला खिलाड़ियों का बल्ला..पढ़ें विस्तार से..

रिकांगपिओ: (HD News); जिला किन्नौर के रारंग में 11 स्टार द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में फोरेस्ट इलेवन अकपा की टीम चैंपियन बनी। रारंग गांव के शोलिंग सांतांग में आयोजित 10 दिवसीय क्रिकेट चैंपियनशिप का समापन्न गत मंगलवार को हुआ। फाइनल मैच फोरेस्ट इलेवन बनाम ग्रीन वैली कल्पा में हुआ। फोरेस्ट इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्रीन वैली कल्पा को 10 ओवर में 99 रन का लक्ष्य दिया, मगर कल्पा की टीम उस लक्ष्य को पूरा नहीं कर सकी और मैच उनके हाथों से निकल गया।

इस तरह फोरेस्ट इलेवन की टीम ने कप पर कब्जा किया और 1 लाख 11 हजार 111 रूपये नकद ईनाम और ट्रॉफ़ी उनकी झोली में चली गई। ग्रीन वैली कल्पा दूसरे नंबर पर रहा और 35 हजार रूपये नकद ईनाम के साथ ट्रॉफ़ी दी गई।

प्रतियोगिता के आयोजक 11 स्टार के अध्यक्ष सिकंदर नेगी, उपाध्यक्ष आनंद नेगी और सचिव राज किरण ब्राइस ने बताया कि 10 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित करवाने के पीछे मुख्य लक्ष्य युवाओं को नश मुक्त करवाना है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के दौरान अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। फोरेस्ट इलेवन के मनमोहन को मैन ऑफ द सिरीज के लिए तीन हजार रूपये और बॉबी मेहता को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

प्रतियोगिता के समापन्न अवसर पर अरविंद ब्राइस, राजेश कुमार और विनोद कुमार ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। जबकि प्रतियोगिता का आगाज बीते पांच मई को जेपी नेगी पायलट द्वारा किया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने लोकनृत्य प्रस्तुत कर सबको मंत्रमुग्ध किया।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

मुख्यमंत्री सुक्खू बोले - प्रधानमंत्री बताएं, आपदा में हिमाचल को कहां धन दिया, आंकड़ों के साथ करें बात, पढ़ें पूरी ख़बर..

लोकसभा चुनाव 2024; हिमाचल सरकार पर बरसे नरेन्द्र मोदी, बोले - क्या महिलाओं को 1500 रुपये मिले ? पढ़ें पूरी ख़बर..

शिमला में तेंदुए की दहशत, पानी की टंकियों की सुरक्षा के लिए लगाई गई जाली में फंसा, दिनदहाड़े तेंदुए की दहाड़ से सहमे लोग, कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग ने निकाला, पढ़ें पूरी खबर..

वनों की आग पर नियंत्रण पाने के लिए जन सहभागिता नितांत आवश्यक: मुख्य सचिव

ईमानदारी जिंदा है ! 71 हजार बस में भूला यात्री, HRTC के चालक-परिचालक ने लौटाए, पेश की ईमानदारी की मिसाल, पढ़ें पूरी ख़बर..

अर्की के दाती में शॉर्ट सर्किट से गऊशाला में लगी आग, घास व इमारती लकड़ी जलकर राख, हजारों रुपए का नुक्सान, पढ़ें पूरी खबर..

सोलन पुलिस ने पकड़ा चरस तस्कर गिरोह का मुख्य सरगना, अर्की क्षेत्र में चलाता था किराने की दुकान, अंडरग्राउंड चल रहा था ये तस्कर, सोलन पुलिस ने इसे दिल्ली में दबोचा, पढ़ें पूरी खबर..

राजधानी शिमला से सटी पंचायतों में गहराया जलसंकट, पांच दिन से नहीं मिल रहा पानी, पानी के लिए मचा हाहाकार, पढ़ें पूरी खबर..

आज का राशिफल : 22 मई 2024; मेष, वृषभ और मीन राशि वालों को मिल सकते हैं कुछ अच्छे अवसर, इन लोगों को मिलेंगे मन मुताबिक लाभ, पढ़ें अपना आज का राशिफल

सरकारी राशन में मिल रहे प्लास्टिक के चावल, प्लास्टिक के चावल मिलने से ग्रामीणों में दहशत, लोगों ने की जांच की मांग, क्या कहता है खाद्य आपूर्ति विभाग ? पढ़ें पूरी खबर..