हिमाचल में बंद होंगे 99 स्कूल, 460 स्कूलों को किया जाएगा मर्ज, बैठक में CM सुक्खू ने दिए ये निर्देश, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 24 जुलाई 2024; आज का दिन इन राशियों के लिए रहेगा बेहद खास, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल       बजट में हिमाचल को कुछ न मिलना खेद की बात, आंध्र और बिहार को समझौते के तहत मिले पैसे: CM सुक्खू       हिमाचल: 'कांग्रेस के सत्ता में आते ही प्रदेश में सारे विकास कार्य पड़े ठप', सरकार ने 18 महीनों में किया सिर्फ ऋण लेने का काम : जयराम       हिमाचल के शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़, सावन के पहले सोमवार को मंदिरों में जलाभिषेक के लिए कतारों में खड़े रहे श्रद्धालु, पढ़ें पूरी खबर..       शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं दीं, भाजपा पर साधा निशाना, बोले - जनता ने खरीद-फरोख्त की राजनीति को नकारा, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल विधानसभा में तीन नवनिर्वाचित विधायकों ने ली शपथ, विधानसभा स्पीकर कुलदीप सिंह पठानिया ने सदन सभागार में दिलाई शपथ, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला: चमियाना अस्पताल में यूरोलॉजी के मरीजों का आज से उपचार शुरू, पढ़ें पूरी खबर.       हिमाचल में आज-कल भारी बारिश की चेतावनी, इन 5 जिलों को बारिश का ऑरेंज अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में तीन नवनिर्वाचित विधायक आज लेंगे शपथ, पूरी होगी विधानसभा में सदस्यों की संख्या, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | सोलन

रास्ते में हांफ गई शिमला शीलघाट बस, सवारियों को पैदल जाना पड़ा घर, लोग बोले एचआरटीसी की खटारा बसें हादसे को न्यौता, पढ़ें पूरी खबर..

June 22, 2024 08:22 PM

अर्की: सोलन के अर्की में एक बार फिर आधे रास्ते में एचआरटीसी की बस हांफने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। यहां शनिवार को शिमला से दूरदराज रूट शीलघाट पर गई एचआरटीसी बस नंबर HP 03B 6176 पीपलू घाट के नजदीक खराब हो गई। जिससे लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा। यही नहीं लोग शाम के वक्त अपने घर पहुंचने में लेट हो गए। बस में 30 के करीब सवारिया थी जिन्हें पैदल ही जाना पड़ा।

लोगों ने बताया कि इस दूर दराज रूट (शिमला शीलघाट) पर HRTC की खटारा बसें भेजी जाती है। अक्सर बसें आधे में खराब हो जाती है जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। बस में सवार कमल ठाकुर प्रीति ठाकुर, पलाक्ष ठाकुर, संजीव ठाकुर व अन्य सवारियों ने बताया कि बस खराब होने के कारण उन्हें अब पैदल ही जाना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि इस रूट पर शिमला से आने वाली बस अमूमन आधे रास्ते में ही हांफ जाती है क्योंकि बसों की हालत काफी खस्ता होती है जबकि सवारियां काफी ज्यादा होती है। स्थानीय लोगों ने मांग की है कि एचआरटीसी इस रूट पर नई बस भेजें जिससे लोगों को भी सहूलियत हो ओर किसी बड़े हादसे को टाला जा सकें।

आपको बता दें कि आए दिन प्रदेश में एचआरटीसी की बसें हादसे का शिकार होती रहती है जिसमें सबसे बड़ी वजह बसों की खस्ता हालत और खराबी मुख्य वजह रहती है। एचआरटीसी ड्राइवर कंडक्टर यूनियन कई बार बसों की खस्ता हालत को लेकर आवाज उठाते रहते हैं लेकिन बस हादसों के बाद भी विभाग के कान पर जूं तक नहीं रेंगती।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में बंद होंगे 99 स्कूल, 460 स्कूलों को किया जाएगा मर्ज, बैठक में CM सुक्खू ने दिए ये निर्देश, पढ़ें पूरी खबर..

बजट में हिमाचल को कुछ न मिलना खेद की बात, आंध्र और बिहार को समझौते के तहत मिले पैसे: CM सुक्खू

हिमाचल: 'कांग्रेस के सत्ता में आते ही प्रदेश में सारे विकास कार्य पड़े ठप', सरकार ने 18 महीनों में किया सिर्फ ऋण लेने का काम : जयराम

हिमाचल के शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़, सावन के पहले सोमवार को मंदिरों में जलाभिषेक के लिए कतारों में खड़े रहे श्रद्धालु, पढ़ें पूरी खबर..

शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं दीं, भाजपा पर साधा निशाना, बोले - जनता ने खरीद-फरोख्त की राजनीति को नकारा, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल विधानसभा में तीन नवनिर्वाचित विधायकों ने ली शपथ, विधानसभा स्पीकर कुलदीप सिंह पठानिया ने सदन सभागार में दिलाई शपथ, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला: चमियाना अस्पताल में यूरोलॉजी के मरीजों का आज से उपचार शुरू, पढ़ें पूरी खबर.

हिमाचल में आज-कल भारी बारिश की चेतावनी, इन 5 जिलों को बारिश का ऑरेंज अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में तीन नवनिर्वाचित विधायक आज लेंगे शपथ, पूरी होगी विधानसभा में सदस्यों की संख्या, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: HRTC की सवारियों से भरी बस पर गिरी चट्टान, NH 9 मिल के पास हुआ ये हादसा, पढ़ें पूरी खबर..