हिमाचल में बंद होंगे 99 स्कूल, 460 स्कूलों को किया जाएगा मर्ज, बैठक में CM सुक्खू ने दिए ये निर्देश, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 24 जुलाई 2024; आज का दिन इन राशियों के लिए रहेगा बेहद खास, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल       बजट में हिमाचल को कुछ न मिलना खेद की बात, आंध्र और बिहार को समझौते के तहत मिले पैसे: CM सुक्खू       हिमाचल: 'कांग्रेस के सत्ता में आते ही प्रदेश में सारे विकास कार्य पड़े ठप', सरकार ने 18 महीनों में किया सिर्फ ऋण लेने का काम : जयराम       हिमाचल के शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़, सावन के पहले सोमवार को मंदिरों में जलाभिषेक के लिए कतारों में खड़े रहे श्रद्धालु, पढ़ें पूरी खबर..       शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं दीं, भाजपा पर साधा निशाना, बोले - जनता ने खरीद-फरोख्त की राजनीति को नकारा, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल विधानसभा में तीन नवनिर्वाचित विधायकों ने ली शपथ, विधानसभा स्पीकर कुलदीप सिंह पठानिया ने सदन सभागार में दिलाई शपथ, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला: चमियाना अस्पताल में यूरोलॉजी के मरीजों का आज से उपचार शुरू, पढ़ें पूरी खबर.       हिमाचल में आज-कल भारी बारिश की चेतावनी, इन 5 जिलों को बारिश का ऑरेंज अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में तीन नवनिर्वाचित विधायक आज लेंगे शपथ, पूरी होगी विधानसभा में सदस्यों की संख्या, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल

शांता कुमार ने CM सुक्खू पर साधा निशाना, बोले-पत्नी को टिकट देना परिवारवाद की सबसे घटिया मिसाल, भाजपा में भी अंहकार, पढ़ें पूरी खबर..

June 25, 2024 04:36 PM
शांता कुमार ने CM सुक्खू पर साधा निशाना, बोले-पत्नी को टिकट देना परिवारवाद की सबसे घटिया मिसाल

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू पर पत्नी को लेकर सियासी हमला बोला है। मंगलवार को पालमपुर में पत्रकार वार्ता में शांता कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री की ओर से अपनी पत्नी को टिकट देना परिवारवाद की सबसे घटिया मिसाल है।

कहा कि क्या पूरे देहरा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस को कोई दूसरा व्यक्ति नहीं मिला ? कहा कि 1989 में वह चाहते तो अपनी पत्नी को सांसद व विधायक बना सकते थे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

शांता ने कहा कि लोकसभा के चुनाव में देश की जनता ने सही जनादेश दिया है। मोदी की सरकार भी बनाई और विपक्ष भी जिंदा रखा। शांता ने कहा कि भाजपा में भी अंहकार आ गया था।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में बंद होंगे 99 स्कूल, 460 स्कूलों को किया जाएगा मर्ज, बैठक में CM सुक्खू ने दिए ये निर्देश, पढ़ें पूरी खबर..

बजट में हिमाचल को कुछ न मिलना खेद की बात, आंध्र और बिहार को समझौते के तहत मिले पैसे: CM सुक्खू

हिमाचल: 'कांग्रेस के सत्ता में आते ही प्रदेश में सारे विकास कार्य पड़े ठप', सरकार ने 18 महीनों में किया सिर्फ ऋण लेने का काम : जयराम

हिमाचल के शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़, सावन के पहले सोमवार को मंदिरों में जलाभिषेक के लिए कतारों में खड़े रहे श्रद्धालु, पढ़ें पूरी खबर..

शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं दीं, भाजपा पर साधा निशाना, बोले - जनता ने खरीद-फरोख्त की राजनीति को नकारा, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल विधानसभा में तीन नवनिर्वाचित विधायकों ने ली शपथ, विधानसभा स्पीकर कुलदीप सिंह पठानिया ने सदन सभागार में दिलाई शपथ, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला: चमियाना अस्पताल में यूरोलॉजी के मरीजों का आज से उपचार शुरू, पढ़ें पूरी खबर.

हिमाचल में आज-कल भारी बारिश की चेतावनी, इन 5 जिलों को बारिश का ऑरेंज अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में तीन नवनिर्वाचित विधायक आज लेंगे शपथ, पूरी होगी विधानसभा में सदस्यों की संख्या, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: HRTC की सवारियों से भरी बस पर गिरी चट्टान, NH 9 मिल के पास हुआ ये हादसा, पढ़ें पूरी खबर..