हिमाचल में बंद होंगे 99 स्कूल, 460 स्कूलों को किया जाएगा मर्ज, बैठक में CM सुक्खू ने दिए ये निर्देश, पढ़ें पूरी खबर..       आज का राशिफल: 24 जुलाई 2024; आज का दिन इन राशियों के लिए रहेगा बेहद खास, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल       बजट में हिमाचल को कुछ न मिलना खेद की बात, आंध्र और बिहार को समझौते के तहत मिले पैसे: CM सुक्खू       हिमाचल: 'कांग्रेस के सत्ता में आते ही प्रदेश में सारे विकास कार्य पड़े ठप', सरकार ने 18 महीनों में किया सिर्फ ऋण लेने का काम : जयराम       हिमाचल के शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़, सावन के पहले सोमवार को मंदिरों में जलाभिषेक के लिए कतारों में खड़े रहे श्रद्धालु, पढ़ें पूरी खबर..       शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं दीं, भाजपा पर साधा निशाना, बोले - जनता ने खरीद-फरोख्त की राजनीति को नकारा, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल विधानसभा में तीन नवनिर्वाचित विधायकों ने ली शपथ, विधानसभा स्पीकर कुलदीप सिंह पठानिया ने सदन सभागार में दिलाई शपथ, पढ़ें पूरी खबर..       शिमला: चमियाना अस्पताल में यूरोलॉजी के मरीजों का आज से उपचार शुरू, पढ़ें पूरी खबर.       हिमाचल में आज-कल भारी बारिश की चेतावनी, इन 5 जिलों को बारिश का ऑरेंज अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल में तीन नवनिर्वाचित विधायक आज लेंगे शपथ, पूरी होगी विधानसभा में सदस्यों की संख्या, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | शिमला

शिमला: कार और बस की तलाशी में चिट्टे के साथ 5 गिरफ्तार, आरोपियों में एक युवती भी, पढ़ें पूरी खबर..

July 04, 2024 08:54 AM
सांकेतिक फ़ोटो

शिमला जिला पुलिस के स्पेशल सेल ने बुधवार सुबह टुटीकंडी क्रॉसिंग में नाका लगाकर दो अलग-अलग मामलों में चिट्टे के साथ पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक युवती भी शामिल है।

पुलिस ने आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। दोनों मामले बालूगंज थाने में दर्ज किए हैं। जानकारी के मुताबिक स्पेशल सेल ने बुधवार तड़के 4:00 बजे टुटीकंडी क्रॉसिंग के पास नाका लगाया था। इस दौरान यहां से गुजरने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी।

टीम ने इसी बीच एक कार को शक के आधार पर जांच के लिए रोका तो उसमें बैठे दो युवकों और युवतियों से 12.24 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। आरोपियों की पहचान अजय कुमार, निशांत और अचला के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

दूसरे मामले में पुलिस ने चंडीगढ़ की तरफ से आ रही एचआरटीसी बस को जांच के लिए रोका। इस दौरान बस में बैठे विक्रांत और निखिल से 5.30 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सभी आरोपियों को जल्द अदालत के समक्ष पेश करेगी। इसके बाद पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि, आरोपी चिट्टा कहां से खरीदकर लाए थे।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

हिमाचल में बंद होंगे 99 स्कूल, 460 स्कूलों को किया जाएगा मर्ज, बैठक में CM सुक्खू ने दिए ये निर्देश, पढ़ें पूरी खबर..

बजट में हिमाचल को कुछ न मिलना खेद की बात, आंध्र और बिहार को समझौते के तहत मिले पैसे: CM सुक्खू

हिमाचल: 'कांग्रेस के सत्ता में आते ही प्रदेश में सारे विकास कार्य पड़े ठप', सरकार ने 18 महीनों में किया सिर्फ ऋण लेने का काम : जयराम

हिमाचल के शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़, सावन के पहले सोमवार को मंदिरों में जलाभिषेक के लिए कतारों में खड़े रहे श्रद्धालु, पढ़ें पूरी खबर..

शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं दीं, भाजपा पर साधा निशाना, बोले - जनता ने खरीद-फरोख्त की राजनीति को नकारा, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल विधानसभा में तीन नवनिर्वाचित विधायकों ने ली शपथ, विधानसभा स्पीकर कुलदीप सिंह पठानिया ने सदन सभागार में दिलाई शपथ, पढ़ें पूरी खबर..

शिमला: चमियाना अस्पताल में यूरोलॉजी के मरीजों का आज से उपचार शुरू, पढ़ें पूरी खबर.

हिमाचल में आज-कल भारी बारिश की चेतावनी, इन 5 जिलों को बारिश का ऑरेंज अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में तीन नवनिर्वाचित विधायक आज लेंगे शपथ, पूरी होगी विधानसभा में सदस्यों की संख्या, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल: HRTC की सवारियों से भरी बस पर गिरी चट्टान, NH 9 मिल के पास हुआ ये हादसा, पढ़ें पूरी खबर..