'कब्जा कर बनाई मस्जिद में नमाज पढ़ना सही नहीं', मुस्लिम मंच के राष्ट्रीय संयोजक और क्या क्या बोले, पढ़ें पूरी खबर..       एचआरटीसी हर दिन ले रही जनविरोधी और तुगलकी फैसले : जयराम ठाकुर       शुक्रवार का पंचांग: 18 अक्टूबर 2024 ; जानिए आज का शुभ मुहूर्त व शुभ योग और राहुकाल का समय       आज का राशिफ़ल: 18 अक्टूबर 2024; शुक्रवार को सर्वार्थ सि‍द्धि योग में मां लक्ष्‍मी करवाएंगी इन 5 राशियों की खूब कमाई, कारोबार में डबल होगा मुनाफा, देखें आज का राशिफल..       हिमाचल सरकार हमें भी दो दिवाली का तोहफा !! अनुबंध कर्मचारियों ने फिर उठाई नियमितीकरण की मांग, दीवाली से पहले जारी करें नियमितीकरण की अधिसूचना, पढ़ें पूरी खबर..       करवा चौथ 2024: करवा चौथ किस दिन है ? जानिये करवा चौथ की तिथि और शुभ मुहूर्त का समय, आखिर कब निकलेगा चाँद और किस दिन चूड़ियां खरीदना होगा शुभ, देखें पूरी खबर..       गैस सिलिंडर की तर्ज पर बैंक खाते में आएगी बिजली सब्सिडी, उपभोक्ताओं को पहले चुकाना होगा पूरा बिल, पढ़ें पूरी खबर..       हिमाचल हाई कोर्ट का फैसला : बच्चों से शिक्षा का अधिकार छीनना, मौलिक अधिकारों का उल्लंघन, 6 साल से कम आयु के बच्चों को दाखिला दे स्कूल, पढ़ें पूरी खबर       शिमला में स्कॉर्पियो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगों की माैत, दो घायल, पढ़ें पूरी खबर       आज का राशिफलः 17 अक्टूबर 2024; सूर्य का राशि परिवर्तन, इन राशियों का हो सकता है भाग्योदय, जानें आज का राशिफल      

राशिफल

आज का राशिफ़ल: 17 जुलाई 2024; आज का दिन इन 5 राशि वालों के लिए रहेगा बेहद खास, जानें 12 राशियों का हाल

July 17, 2024 07:45 AM

मेष राशि : आज का दिन आपके लिए मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है.आज यात्राएं शुभ फल देने वाली होंगी. मांगलिक कार्यों में सफलता मिलेगी . नौकरीपेशा जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है. धर्म का पालन करें . आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार देखने को मिलेगा.

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: गुलाबी

वृषभ राशि : आज का दिन आपके लिए कार्य क्षेत्र में एक बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है. आय मे वृद्धि होगी .पारिवारिक लोगों से संबंध मधुर होंगे. कार्य स्थल पर नए संपर्क बनेंगे. भाग्योदय संभव है. बुरे व्यसन के तरफ झुकाव सम्भव है . मानसिक शांति के लिए मेडिटेशन आपको बहुत लाभ देगा.

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: ब्लू

मिथुन राशि : आज का दिन आपके लिए उतराव चढ़ाव वाला बना रहेगा. नौकरी में बदलाव के योग हैं. शादी या संतान योग बन रहे हैं .आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरूरत है वाद विवाद के योग बन रहे हैं. विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ या विष्णु मंत्र का जाप लाभदायक होगा.

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: हरा

कर्क राशि : आज का दिन आपके लिए करियर के मामले में अच्छा रहने वाला है.कर्क राशि वालों के इच्छाएं पूरी होगी . बड़े बुजुर्गों का आदर करें.आर्थिक उलझने दूर होगी .मांगलिक कार्यों के योग बन रहे हैं.तीर्थ यात्रा संभव है. सुख-सुविधा पर खर्च होगा. मानसिक शांति के लिए मेडिटेशन या ध्यान करें .

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: उजला

सिंह राशि : आज का दिन आपके लिए जिम्मेदारी भरा रहने वाला है. आय का उत्तम योग है. प्रेम संबंधों में मजबूती देखने को मिलेगी .ससुराल पक्ष के लोगों से आपको मान सम्मान मिलेगा. ध्यान, भक्ति , पूजा पाठ से मानसिक शांति बनी रहेगी. खरीद बिक्री के अच्छे योग बन रहे हैं. कारोबार में नए सौदे लाभ प्रदान करेंगे.

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: गुलाबी

कन्या राशि : आज आप अपनी बुद्धि से काफी कुछ प्राप्त कर सकते हैं.अपने नौकरी -व्यवसाय की चिंताओ से मुक्त होंगे.अगर अगर आप तीर्थ यात्रा करना चाहते हैं तो आज का दिन इस काम के लिए शुभ रहेगा. विरोधी परास्त होंगे. रुके हुए कार्य बनेंगे. मन की एकाग्रता के लिए गणपति की वंदना करना लाभदायक रहेगा .

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: आसमानी

तुला राशि : आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा.आय बनी रहेगी .आप अपने काम को आसानी से समय पर पूरा कर पाएंगे.आप तरक्की की राह पर आगे बढ़ेंगे. परिवार के किसी सदस्य की ओर से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. वाद विवाद से बचे रहें. मन की दुविधा दूर होगी.परमात्मा को याद करते रहें .शुभ अंक: 7शुभ रंग: काला

वृश्चिक राशि : आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है. वित्तीय समस्याएं हल होंगी .धन आगमन में हो रही रुकावट दूर करने के लिए कुबेर उपासना करना ठीक रहेगा . कारोबार में नई तकनीक का प्रयोग लाभान्वित करेगा.तीर्थ यात्रा के योग है. मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: लाल

धनु राशि : आज के दिन आपके प्रभाव में वृद्धि देखने को मिलेगी.आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.आज आपके लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं.मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी . आकस्मिक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. छोटी मोटी बीमारियां हो सकती है. ध्यान योग करना लाभदायक रहेगा.

शुभ अंक: 9

शुभ रंग: गुलाबी

मकर राशि : आज आर्थिक लेनदेन में सावधानी बरते.निर्णय लेने में जल्दी बाजी ना करें.रुके हुए कार्य और योजनाओं को क्रियाशील करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे.अपने इष्ट पर भरोसा रखें, सब अनुकूल होगा. धर्म के अनुकूल आचरण करें.ध्यान या मेडिटेशन लाभ प्रद रहेगा.

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: ब्लू

कुम्भ राशि : आज का दिन आपके लिए मध्यम बना रहेगा .कार्य स्थल में बदलाव के योग बन रहे हैं. आपको बिजनेस में अच्छा मौका मिलने की संभावना है. आप उसे अपने हाथ से ना जाने दें .कोई नई संपत्ति खरीदने का आपका सपना पूरा हो सकता है. पेट संबंधी परेशानियों से बचने के लिए खानपान पर ध्यान दें. मन की प्रसन्नता के लिए ईश्वर की आराधना करें .

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक -9

मीन राशि : आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याएं दूर होगी .खर्च बढ़ने से आप परेशान रहेंगे. मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. तीर्थ यात्रा या विदेश यात्रा संभव है.अपने जीवन में धार्मिकता को अधिक से अधिक महत्व दें.

शुभ अंक: 9

शुभ रंग:लाल

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. हिमदर्शन डॉट कॉम इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

 

Have something to say? Post your comment

राशिफल में और

आज का राशिफ़ल: 18 अक्टूबर 2024; शुक्रवार को सर्वार्थ सि‍द्धि योग में मां लक्ष्‍मी करवाएंगी इन 5 राशियों की खूब कमाई, कारोबार में डबल होगा मुनाफा, देखें आज का राशिफल..

आज का राशिफलः 17 अक्टूबर 2024; सूर्य का राशि परिवर्तन, इन राशियों का हो सकता है भाग्योदय, जानें आज का राशिफल

आज का राशिफल: 16 अक्टूबर 2024; शरद पूर्णिमा के दिन सिंह और कुंभ राशि वालों की खुलेगी किस्मत, जानें अन्य राशियों का हाल

आज का राशिफ़ल: 15 अक्टूबर, 2024: पढ़ें अपना दैनिक राशिफल और जाने अपना आज का भविष्य..

आज का राशिफ़ल: 14 अक्टूबर 2024; सोमवार के दिन इन राशि वालों पर बरसेगी महादेव भोलेनाथ की कृपा, बन जाएंगे सभी बिगड़े काम, पढ़ें आज का राशिफल

साप्ताहिक राशिफल: (14 से 20 अक्तूबर 2024): सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा सप्ताह ? पढ़ें मेष से मीन राशि तक का साप्ताहिक राशिफल..विस्तार से..

आज का राशिफ़ल: 13 अक्टूबर 2024; (रविवार) मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन ?

आज का राशिफल : 12 अक्तूबर 2024; दशहरे का त्योहार इन राशि वालों के जीवन में लाएगा सौभाग्य और समृद्धि, जान लें मेष से मीन तक सभी राशियों का हाल..

आज का राशिफ़ल : 11 अक्टूबर 2024; इन राशि के व्यापारियों को मिलेगा किस्मत का लाभ, आज का राशिफल में जानें अपना भविष्य..

आज का राशिफ़ल : 10 /10/ 2024 (गुरुवार); आज मां महागौरी इन जातकों का लगाएंगी बेड़ा पार, घर में आएगी सुख-समृद्धि और संपन्नता, पढ़ें आज का दैनिक राशिफल