शिमला में टिप्पर हादसे का शिकार, बालूगंज के समीप गहरी खाई में गिरा, चालक को लोगों ने निकाला, देखें विडियो       जुन्गा दशहरा में स्वयं सहायता समूहों के उत्पाद बनी लोगों की पहली पसंद       कांग्रेस राज में वास्तव ने ना ख़ज़ाना भरा, टैक्स भी लग गया, ना विकास हुआ, संस्थान भी बंद हो गए, विकास के नाम पर सुक्खू सरकार शून्य : बिंदल       पर्यटन स्थल काजा में खुला जाइका वानिकी परियोजना का आउटलैट -स्थानीय विधायक अनुराधा राणा ने किया उद्घाटन...       राज्यपाल ने किया अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरे का शुभारम्भ किया, राज्यपाल ने प्रदेशवासियों की खुशहाली के श्री रघुनाथ से की कामना, पढ़ें विस्तार से..       आज का राशिफ़ल: 14 अक्टूबर 2024; सोमवार के दिन इन राशि वालों पर बरसेगी महादेव भोलेनाथ की कृपा, बन जाएंगे सभी बिगड़े काम, पढ़ें आज का राशिफल       शिमला में दर्दनाक हादसा, चक्कर में कार दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत; एक गंभीर घायल, पढ़ें पूरी खबर..       साप्ताहिक राशिफल: (14 से 20 अक्तूबर 2024): सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा सप्ताह ? पढ़ें मेष से मीन राशि तक का साप्ताहिक राशिफल..विस्तार से..       आज का राशिफल : 12 अक्तूबर 2024; दशहरे का त्योहार इन राशि वालों के जीवन में लाएगा सौभाग्य और समृद्धि, जान लें मेष से मीन तक सभी राशियों का हाल..       विजिलैंस की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, कृषि प्रमाणपत्र जारी करने के एवज में मांगे 20 हजार रुपए, पढ़ें पूरी खबर..      

हिमाचल | कांगड़ा

विजिलैंस की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, कृषि प्रमाणपत्र जारी करने के एवज में मांगे 20 हजार रुपए, पढ़ें पूरी खबर..

October 11, 2024 05:08 PM
सांकेतिक फ़ोटो

कांगड़ा: (HD News); हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला में एक भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है। नगरोटा बगवां तहसील के अंतर्गत आते पटवार सर्कल अंबारी में तैनात पटवारी को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए विजिलैंस की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। विजिलैंस की टीम ने यह कार्रवाई शिकायत मिलने के बाद अमल में लाई है।

जानकारी के अनुसार नगरोटा बगवां निवासी मनोज कुमार ने इस बाबत विजिलैंस थाना धर्मशाला में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि पटवारी कपिल देव कृषि प्रमाणपत्र जारी करने के एवज में उससे 20 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है।

शिकायत मिलने के बाद विजिलैंस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक जाल बिछाया और पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा। विजिलैंस एसपी बलबीर सिंह ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच जारी है और आरोपी पटवारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Have something to say? Post your comment

हिमाचल में और

शिमला में टिप्पर हादसे का शिकार, बालूगंज के समीप गहरी खाई में गिरा, चालक को लोगों ने निकाला, देखें विडियो

जुन्गा दशहरा में स्वयं सहायता समूहों के उत्पाद बनी लोगों की पहली पसंद

कांग्रेस राज में वास्तव ने ना ख़ज़ाना भरा, टैक्स भी लग गया, ना विकास हुआ, संस्थान भी बंद हो गए, विकास के नाम पर सुक्खू सरकार शून्य : बिंदल

पर्यटन स्थल काजा में खुला जाइका वानिकी परियोजना का आउटलैट -स्थानीय विधायक अनुराधा राणा ने किया उद्घाटन...

राज्यपाल ने किया अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरे का शुभारम्भ किया, राज्यपाल ने प्रदेशवासियों की खुशहाली के श्री रघुनाथ से की कामना, पढ़ें विस्तार से..

शिमला में दर्दनाक हादसा, चक्कर में कार दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत; एक गंभीर घायल, पढ़ें पूरी खबर..

राज्यपाल और मुख्यमंत्री की दशहरा उत्सव पर प्रदेशवासियों को बधाई दी

शिमला के कालीबाड़ी मंदिर में आज नवमी के दिन उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, स्थानीय लोगों सहित काफी तादात में शिमला पहुंचे है बंगाली श्रद्धालु , पढ़ें पूरी खबर..

शिमला के जाखू मंदिर में होगा दशहरे का भव्य आयोजन, CM सुक्खू के द्वारा रिमोट का बटन दबाते ही रावण की आंखों और मुंह से बरसेंगे अंगारे, पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल में ऑनलाइन उपलब्ध होंगे विवाह, जन्म व मृत्यु प्रमाण-पत्र, लोंगों को विभिन्न जन सेवाएं घर-द्धार देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध : मुख्यमंत्री